आपका भर्ती एजेंट कैसे बनें

वे गठित किए गए थे

भर्ती एजेंसियां ​​कंपनियों को उन पदों के लिए सही उम्मीदवार ढूंढने में मदद करने के लिए, जिन्हें उन्हें भरना है। कभी-कभी भर्ती एजेंट कंपनी के कर्मचारी होते हैं, लेकिन अधिकांश समय वे जो सेवाएं प्रदान करते हैं उन्हें उन कंपनियों को आउटसोर्स किया जाता है जो अनुबंध सेवाओं को विशेष रूप से उनके मुख्य कार्य के रूप में पेश करते हैं।

भर्ती एजेंट अपने कर्मचारियों के लिए नए कर्मचारियों को ढूंढने, स्क्रीन करने, भर्ती करने और उन्मुख करने के लिए कई कदमों का पालन करते हैं और इसके लिए उन्हें भर्ती करने वाली स्थिति और भरने की स्थिति दोनों के बारे में पूरी तरह से जानकारी की आवश्यकता होती है। ई `आपके किराए पर लेने वाले एजेंट के रूप में कार्य कर सकता है, और केवल उन्हें और भर्ती कंपनी के बीच भूमिकाओं में बदलाव की आवश्यकता है।




किसी ऑनलाइन साइट या व्यक्तिगत कंपनी पर अपना रेज़्यूमे पोस्ट करने के बजाय, और फिर किसी को ढूंढने का इंतजार करना, भविष्य में अपने हाथों में लेने और कुछ नेटवर्किंग करने का बेहतर विचार हो सकता है। आज श्रम बाजार में प्रतिस्पर्धा के उच्च स्तर के साथ कंपनियों के लिए अलग-अलग उम्मीदवार हैं और प्रत्येक व्यक्ति को व्यक्तिगत रूप से देखने और निर्णय लेने के लिए बहुत सारे उम्मीदवार हैं। यह वह जगह है जहां एक भर्ती एजेंट के गुण तेजी से महत्वपूर्ण बन जाते हैं। ये एजेंट संभावित श्रमिक हैं, उनकी योग्यता के अनुसार स्क्रीन और इस जानकारी को एक कंपनी के मानव संसाधन विभाग के साथ पास करते हैं, इसलिए निर्णय लिया जा सकता है कि उस व्यक्ति को किराए पर लेना है या नहीं।

अपने भर्ती एजेंट होने के लिए आपको किसी विशेष नौकरी के लिए किसी को चुनने के लिए एजेंट द्वारा उठाए जा सकने वाले सभी चरणों का पालन करना होगा। यह उस काम के विश्लेषण से शुरू होता है जो नौकरी के कर्तव्यों और जिम्मेदारियों को निर्धारित करता है और स्थिति का क्या अर्थ है। नौकरी करने की आपकी क्षमता उस स्थिति की आवश्यकताओं को निर्धारित करती है। इस जांच पर खुद को शुरू करते समय, अपनी सीमाओं के बारे में ईमानदार होना याद रखें और अपने आप को उस स्थिति के लिए न रखें जो आपके सिर पर हो। आदेश पदों है कि उनके कौशल सेट से मेल खाते हैं क्या व्यवसायों काम आप योग्य हैं के प्रकार के कर में कुछ शोध करना होगा कि खोजने के लिए, इसका मतलब है कि आप वर्तमान में एक ही तरीके के रूप में में कंपनियों का विश्लेषण कर रहे हैं स्क्रीन आवेदक।

784 588 741 कंपनियों को काम करना चाहते हैं खोजने के बाद आप कैसे नए कर्मचारियों और क्या सबसे अच्छा तरीका है उनके सामने अपने को फिर से शुरू और आवेदन भेजने के लिए है पर लेने के लिए की खोज करने के लिए। कंपनी के कर्मचारियों को स्वीकार नही करता केवल सीधे उन्हें लागू करने के लिए हो सकता है, तो अगर वे फिर भी एक व्यक्तिगत सेवा का उपयोग आप जो कंपनी वे का उपयोग जानते हैं और उन्हें लागू करने के लिए की जरूरत है। पहला प्रयास विफल रहता है, हतोत्साहित हो सकता है और आज रोजगार के बाजार में उम्मीदवारों के उच्च स्तर के साथ, प्रत्येक आवेदन की समाप्ति के बाद लागू करने के लिए जारी रखने के लिए नहीं है, तो आप अपने मानव संसाधन विभाग के लिए थोड़ा समय के लिए ले जा सकते हैं यह निर्धारित करें कि नौकरी के लिए सबसे उपयुक्त कौन है।
सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँप्रकाशित होने से पहले नौकरी कैसे ढूंढें इस पर युक्तियाँ
भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्डभर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
सिनेमा में प्रवेश कैसे करेंसिनेमा में प्रवेश कैसे करें
एक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिएएक कवर पत्र के तत्वों में शामिल होना चाहिए
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
भुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजेंभुगतान इंटर्नशिप कैसे खोजें
नौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैंनौकरी साक्षात्कारकर्ता क्या देख रहे हैं
आपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती हैआपके करियर के लिए एक भर्ती एजेंसी क्या कर सकती है
दो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैंदो और वे ऑनलाइन फिर से शुरू नहीं करते हैं
» » आपका भर्ती एजेंट कैसे बनें
© 2022 TonMobis.com