भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड

वर्तमान आर्थिक माहौल में न केवल एक पद के लिए एक स्वीकार्य उम्मीदवार को खोजने के लिए बढ़ती जोर है, बल्कि असाधारण है। बढ़ती बेरोजगारी के साथ अधिक से अधिक श्रमिकों ऐतिहासिक दृष्टि से सुरक्षित भूमिकाओं के द्वारा विस्थापित होना है। कर्मचारियों स्थानांतरित करने के लिए और लक्ष्य या KPI देरी नहीं मारा से और आम तौर पर एक उत्पादक कर्मचारी नहीं हो सकता रेंज कर सकते हैं कारणों की एक संख्या हैं। एक फलफूल अर्थव्यवस्था में, कंपनियों, नजरअंदाज शायद करने के लिए अविवेकपूर्ण कर्मचारियों और प्रदर्शन की कमी चालू करने के लिए जब तक यह एक साथ छिपा देना बर्दाश्त कर सकते हैं। हालांकि, जब वहां उपस्थित तरह एक आर्थिक संकट है, वहाँ नियोक्ताओं द्वारा तीव्र इच्छा उत्पन्न सुनिश्चित करने के लिए वे युक्तिकरण और अतिरेक के माध्यम से लागत में कमी के हैं तो वे पूरी तरह से यकीन है कि शेष कर्मचारियों को राजस्व उत्पन्न कर रहे हैं कर देगा है अधिक से अधिक, कर्मचारी लक्ष्यों को प्राप्त करते हैं और आमतौर पर केवल कर्मचारियों को क्रीम करते हैं।

विज्ञापन बजट आमतौर पर पहली चीजों में से एक है जिसे आर्थिक संकट में कटौती की जाएगी जिसे गैर-आवश्यक व्यय माना जाता है - यदि कम नौकरियां हैं, तो यह स्पष्ट है कि आय खर्च करने की कम आवश्यकता नहीं है नए पदों के विज्ञापन का। नतीजतन, जिन पदों को भरने के लिए आवश्यक माना जाता है, उन्हें बिल्कुल सही उम्मीदवार से भरा जाना चाहिए। इसे सही तरीके से करने के लिए स्थिति को सही माध्यमों से विज्ञापित किया जाना चाहिए, अधिमानतः वह जो संभावित उम्मीदवारों को केवल सही कौशल और भूमिका के लिए अनुभव के साथ लक्षित किया जाता है।




वेब पर कई विशेष नौकरी बोर्ड हैं जो कुछ बाजार खंडों, वित्तीय सलाहकारों, विक्रेता, इंजीनियरों को लक्षित करते हैं, और सूची जारी होती है। यहां तक ​​कि यदि आप यातायात नहीं प्राप्त कर सकते हैं तो आपको अधिक सामान्य प्रकृति के नौकरी बोर्ड मिलते हैं, विज्ञापन का पेपर उस बाजार द्वारा देखा जाएगा जो नौकरी और कंपनी के लिए सबसे उपयुक्त है। बेशक, अधिक सामान्य वेब-आधारित वर्क कार्ड्स भी हैं, जिनमें से कुछ बड़ी मात्रा में यातायात उत्पन्न करते हैं। उनके पास विभिन्न प्रकार के काम के लिए अपने विज्ञापन के कई विशेष खंड भी हैं, केवल सबसे विशिष्ट सारणी के रूप में कम या ज्यादा, सभी एक छत के नीचे, जैसा कि वे थे। ये कार्ड टेबल के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवारों को थोड़ा और विशिष्ट बना सकते हैं, लेकिन फिर भी पैसे के लिए एक अच्छा मूल्य प्रदान करते हैं। जाहिर है, कौशल और अनुभव के साथ अधिक पेशेवर जो आप अपनी भूमिका देखते हैं, उम्मीदवार के साथ दाएं से दाएं से भरने की संभावना अधिक होती है, तो नौकरी बोर्ड विज्ञापन समर्थन के रूप में अधिक आंतरिक मूल्य प्राप्त करेंगे।

पेपर के किनारों पर स्थानीय समाचार पत्रों में विज्ञापन का लाभ यह है कि हालांकि आम तौर पर एक विशिष्ट बाजार में कम काम करते हैं, लोग ध्यान देते हैं कि उनके इलाके में क्या होता है और हमेशा सर्वोत्तम में रूचि रखते हैं बंद घर के अवसर। बेशक, इस विज्ञापन माध्यम के साथ आपको अधिक हॉर्स पावर और अनुपयुक्त फोन उम्मीदवारों से कॉल मिलेगी, लेकिन आप अभी भी नौकरी बोर्डों से प्राप्त करते हैं, हालांकि कुछ हद तक। ज्ञान, कौशल और अनुभव के सही स्तर के साथ किसी को ढूंढने की संभावना कम हो गई है, लेकिन यदि आप कुछ संभावित उम्मीदवारों को प्राप्त करने का प्रबंधन करते हैं जो कम या ज्यादा सुनिश्चित कर सकते हैं कि आपके पास पहले से ही क्षेत्र में आपका मुख्यालय होगा।

दोनों विधियों में उनके पेशेवर और विपक्ष होते हैं, हालांकि, दोनों सामान्य रूप से इंटरनेट के इन दिनों स्थानीय समाचार पत्रों से अधिक काम करते हैं, जो नौकरी खोजने में मदद करते हैं, खासकर पेशेवरों के हिस्से में। इसके अलावा, इंटरनेट का उपयोग हर दिन उपयोग किया जाता है और हर जगह उपलब्ध है, जबकि स्थानीय समाचार पत्र केवल सप्ताह में एक बार आ सकते हैं और केवल कुछ बिंदुओं पर ही उपलब्ध हो सकते हैं। आम तौर पर, दोनों पैसे के मूल्य और सही बाजार अभिविन्यास के संदर्भ में, इंटरनेट प्रबंधन बोर्ड और नौकरियां राजा हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँसरकार में करियर अग्रिम करने के लिए युक्तियाँ
लोगों ने खुद को क्यों गोली मार दीलोगों ने खुद को क्यों गोली मार दी
कंपनियों के साथ काम पर सुरक्षाकंपनियों के साथ काम पर सुरक्षा
अमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकनअमेरिकी श्रम विभाग में नौकरियों का एक सिंहावलोकन
नौकरी खोज के बारे में मिथकनौकरी खोज के बारे में मिथक
काम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता हैकाम के बाद आपका व्यवहार आपके काम को कैसे प्रभावित कर सकता है
कार्यस्थल में विश्वास का महत्वकार्यस्थल में विश्वास का महत्व
एक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजेंएक पूर्ण अर्थव्यवस्था में नौकरी कैसे खोजें
चूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैंचूंकि सामूहिक सौदा अधिकार 2011 में यूनियनों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हैं
नियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिएनियोक्ताओं को कर पहचान संख्या क्यों चाहिए
» » भर्ती: समाचार पत्र विज्ञापनों के खिलाफ नौकरी बोर्ड
© 2022 TonMobis.com