कुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशन

आप एक कुत्ता है या एक होने के बारे में सोच रहे हैं, तो आप कुत्ते दुनिया को आकर्षित या आप जानवरों की एक प्रेमी हैं, Gudog में हम कुत्तों है कि आप इस अवसर पर आवश्यकता हो सकती है के लिए कुछ मोबाइल अनुप्रयोगों सुझाव देते हैं:

पशु चेतावनी

पशु चेतावनी

हालांकि ऐसा लगता है कि स्पेन में हम पशु शोषण और उपेक्षा से तेजी से परिचित हैं, और सामाजिक नेटवर्क समाचार और तस्वीर साझा के साथ बाढ़ आ गई है, सामान्य संघर्ष और भी अधिक निष्क्रिय से हम चाहते हैं।

इसलिए, हम इस पहल से प्यार करते हैं कि वेधशाला न्याय और पशु रक्षा, जानवरों के कानूनी रक्षा के स्पेनिश संगठन, ने इस मोबाइल एप्लिकेशन को बनाते समय किया है।

चेतावनी पशु_2

अलर्टा एनिमल एकमात्र ऐप है जो विशेष रूप से पशु दुर्व्यवहार के मामलों की रिपोर्टिंग के लिए बनाया गया है। इसके साथ, कोई भी उपयोगकर्ता पूरी तरह से अनावश्यक रूप से और गुमनाम रूप से रिपोर्ट कर सकता है, जिसके दुरुपयोग के मामले वह हैं या वह गवाह हैं। ऐसा करने के लिए, यह एप्लिकेशन आपको ईवेंट का स्थान इंगित करने, फ़ोटो और वीडियो अपलोड करने और शिकायत को समझाने के लिए एक टेक्स्ट लिखने की अनुमति देता है।

पालतू जानवर आपका स्वागत है

स्वागत पालतू जानवर

कई मौकों पर हम आखिरी पल तक सोचने के बिना भ्रमण, बाहर निकलते हैं या बचते हैं अगर वे उस स्थान पर कुत्तों को स्वीकार करते हैं जहां हम जा रहे हैं। इसलिए, कभी-कभी हमारे पास कुत्तों के बिना यात्रा करने या योजना बनाने के अलावा कोई विकल्प नहीं होता है। लेकिन आदर्श और हम जो प्यार करेंगे, वह हर जगह जाना होगा और हमारे सर्वोत्तम मित्रों के साथ सभी योजनाएं करना होगा।

पालतू जानवरों की अनुमति देने वाले अधिक से अधिक स्थान, और अब, हमारे पास पहले से ही एक वेब और मोबाइल एप्लिकेशन है जो हमें उन साइटों का पता लगाने में मदद करता है "petfriendly"स्पेन से। कुत्ते के साथ यात्रा पालतू दोस्ताना, रॉयल Canin करने वाले एप्लिकेशन को कुत्तों और बिल्लियों के मालिकों जो लोग आनंद ले के लिए स्थानों (आवास, बार, रेस्तरां, समुद्र तटों, पार्क, लाइब्रेरी, आदि) को खोजने के लिए एक आसान तरीका देता है के साथ संभव है अपने महान दोस्त के साथ।

स्वागत पालतू जानवर_3

पालतू जानवरों का स्वागत है कि पहले से ही 17,000 से अधिक सार्वजनिक स्थानों की सूची एक इंटरैक्टिव मानचित्र पर फैली हुई है जो आपको तुरंत पता लगाने की अनुमति देती है कि अपने कुत्ते या बिल्ली के साथ कहां जाना है। एक संख्या जिसे हम कल्पना करते हैं, प्रतिष्ठानों के मालिकों के रूप में बढ़ेगा "dogfriendly"आप वेब पर और स्मार्टफोन ऐप में अपना व्यवसाय दिखाने के लिए पंजीकरण कर सकते हैं।

स्वागत पालतू जानवर 2

बिल्कुल सही कुत्ता




सही कुत्ताकुत्तों के लिए एक और मोबाइल एप्लिकेशन परफेक्ट डॉग है।

आपने कितनी बार खुद से पूछा है कि आप किस कुत्ते को जीवन साथी के रूप में चुनेंगे?

यदि आप जानते हैं कि सभी कुत्ते समान नहीं हैं और एक जिम्मेदार मालिक के रूप में आप एक कुत्ता चाहते हैं जो आपकी जीवनशैली के अनुकूल हो, तो इसके लिए एक आवेदन है!
जब आप एक कुत्ते को प्राप्त करने के लिए महत्वपूर्ण निर्णय करने के लिए, आपको कुछ महत्वपूर्ण पहलुओं का मूल्यांकन करना चाहिए एक तरफ तथ्य ही है, अच्छा है अगर कुत्ता आप हमेशा चाहते थे, या फैशनेबल है छोड़कर। घर के प्रकार, या नहीं, आप हरियाली के आसपास है, अगर आप एक सक्रिय व्यक्ति हैं, यदि आप एक दिन में कई घंटे काम करते हैं, अगर आप तैयार हैं: क्या सही मायने में महत्वपूर्ण है और क्या अपने कुत्ते कर देगा खुश है, तक सीमित नहीं हैं लंबी सैर आदि लेना

perfectdog

ठीक है, बिल्कुल सही कुत्ता अनुप्रयोग, आप विश्लेषण कर सकते हैं और विभिन्न कुत्ते नस्लों और प्रत्येक का सबसे महत्वपूर्ण विशेषताओं को समझने, और इसलिए मदद से आप आपके लिए सबसे अच्छा कुत्ता है। क्योंकि सभी कुत्ते समान नहीं हैं, और मालिक नहीं हैं।

Gudog

gud

स्पेन में कुत्ते के निवास के लिए पहला विकल्प . गुडोग में आप अपने कुत्ते के पास एक देखभाल करने वाला पा सकते हैं। अंत में आप छुट्टी पर जा सकते हैं अपने कुत्ते को सबसे अच्छे हाथों में, पिंजरों के बिना, असली घरों में और तनाव के बिना छोड़ सकते हैं।

वर्तमान में, गुडोग में कुत्ते के विशेषज्ञों की हमारी टीम द्वारा मान्यता प्राप्त 6,000 से अधिक अनुभवी कुत्ते के सिटर हैं। इसके अलावा, आपके कुत्ते को आपके पूरे प्रवास के दौरान दुर्घटनाओं के मामले में हमारे पशु चिकित्सा बीमा द्वारा हर समय कवर किया जाएगा।

gudogg

वेब के माध्यम से या ऐप से आप कुत्ते के बैठकों को अपने पास पा सकते हैं, और आपका कुत्ता आवास, दिन देखभाल और / या चलने की सेवाओं का आनंद उठाएगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
छोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीकेछोड़े गए कुत्तों की मदद करने के 8 तरीके
कोई पशु दुर्व्यवहार नहीं!कोई पशु दुर्व्यवहार नहीं!
व्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करेंव्हाट्सएप पर दोस्तों के साथ साझा करने के लिए पशु ध्वनियां डाउनलोड करें
एक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैंएक आवेदन के लिए धन्यवाद, आप एक दूरी पर अपने पालतू जानवर का ख्याल रख सकते हैं
नौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैंनौकरी तलाशने वाले मोबाइल एप्लिकेशन का उपयोग कैसे करते हैं
क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?क्या आईपॉड टच पर टेक्स्ट दस्तावेज़ों को स्टोर करने का कोई तरीका है?
किसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्ककिसिमिमी, फ्लोरिडा में मोबाइल होम पार्क
क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?क्या आईपॉफ टच एमएलबी चला सकता है?
वर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियांवर्ष 2011 के लिए विपणन की 5 गर्म नौकरियां
मोबाइल में मोटेल, अलाबामामोबाइल में मोटेल, अलाबामा
» » कुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशन
© 2022 TonMobis.com