महिला दिवस: वे गुडोग बनाते हैं

महिला दिवस

असंभव नहीं पाया गया: आज, 8 मार्च, 2018, हर साल, यह है महिला दिवस . चूंकि गुडोग की एक महिला द्वारा सह-स्थापना की गई है, क्योंकि हमारी टीम 70% महिलाओं से बना है, और क्योंकि हमारे 75% कुत्ते sitters वे महिलाएं हैं, आज हमने उन्हें आपको पेश करने का फैसला किया है। वे गुडोग बनाते हैं:

लॉली गार्रिडो: Loly यह सब भोज छह साल पहले बनाया धन्यवाद एक unmet की आवश्यकता के लिए (उनकी अनुपस्थिति में अपने कुत्ते की देखभाल करने के लिए एक विश्वसनीय व्यक्ति के लिए)। इस तरह गुडोग का जन्म हुआ, यह विचार इतना अच्छा था कि उन्हें कुछ दिनों पहले एक उद्यमी के रूप में अपने करियर के लिए पुरस्कार भी दिया गया था। अपने जुनून कुत्तों, भोजन, सिनेमा, वीडियो गेम डरावना, डाइविंग कर रहे हैं, यात्रा और सब से ऊपर (वह पापुआ के जंगल में दस दिन बच गया), सब बातों संभव से सभी आप कर सकते हैं जानने के।

मरीना साल्मेरॉन: यदि कुछ भी हो, मरीना कला है। और यदि आप इस पर विश्वास नहीं करते हैं, तो हम आपको गिटार बजाने के दौरान गायन सुनने के लिए आमंत्रित करते हैं। इसमें कोई संदेह नहीं कि Muses उनके जन्म का दिन था, क्योंकि जैसे कि यह पर्याप्त नहीं था, वह भी ईश्वरीय रूप से आकर्षित करता है। एक अच्छी रचनात्मक के रूप में, कोई वीडियो या इन्फोग्राफिक नहीं है जो उसका विरोध कर सकता है। में Gudog ग्राहक सहयोग के लिए जिम्मेदार है, आप निर्णय जो Gudog साथ ही कब्जा प्रारूप अपनी तरफ से पूरी विचारों "दूसरी प्रति 24 फ्रेम" के लिए सबसे अच्छा देखभाल करने वालों।

क्लारा गार्सिया: सवाल के लिए, क्या आप कुत्तों या बिल्लियों के अधिक हैं? क्लारा जवाब देता है कि, मेरे कप्तान दोनों! उनकी कुतिया रीता डायनामाइट स्पोर्ट्स गतिविधियों का उनका महान साथी है, जबकि टोबी अपनी बिल्ली घर की देखभाल कर रही है। क्लारा हमेशा उसकी पीठ पर एक किताब लेती है, और यह इतना पढ़ने के लिए होगी कि वह लिखित में बहुत अच्छी है। स्पेन में गुडोग ग्राहकों की सहायता करें और यदि आपको आश्चर्य है कि हमारे न्यूज़लेटर कितने अच्छे हैं, तो वह भी है।

नाओमी नेटज़ेल: कोई नहीं जानता कि नाओमी कहाँ से आया था। अपने पासपोर्ट में उनका कहना है कि उनका जन्म स्वीडन में हुआ था, लेकिन उन्होंने आपको "¡निनाआ" कहा, "मैलागा से एक उच्चारण के साथ। यह समुद्र तट और पर्वत दोनों है, जब तक कि बीच में सूर्य और तपस हैं। वह खाने के लिए पसंद करती है और, जैसा कि वह कहती है, "झुकाव पर बाहर जाओ।" उनकी संख्या है, वह गुडोग में ग्रोथ हैकिंग के प्रभारी हैं। अपने पौधों या अपने जानवरों की तरह, यह हमें बढ़ने के लिए यहां है।




Violette Plessz: भाषाएं और व्हायोलेट एक महान प्रेम कहानी है। आप फ्रेंच, अंग्रेजी और स्पेनिश में शब्द गेम तैयार कर सकते हैं क्योंकि आप इन तीन देशों में रहते हैं। अगर हम विनम्रतापूर्वक उससे पूछें तो वह रूसी से भी बात करता है। ग्राहकों Gudog फ्रेंच और अंग्रेजी में मदद करता है और साथ ही उन्हें समाचार पत्र है कि हास्य और रचनात्मकता, उनकी छवि और समानता से भरे हुए हैं के साथ प्रसन्न।

डेबोरा बेनहौउ: चूंकि वह बैले और रग्बी के बीच फैसला नहीं कर सका, उन्होंने क्राव मग में भी शामिल होने का फैसला किया। , ( "वंडर ईयर्स" के एक प्रकरण याद आ रही बिना भाषा सिद्ध हो चुका है) केस्टेलियन कभी कभी पुराने में अग्रणी सामग्री विपणन, संचार और सामाजिक नेटवर्क फ्रेंच लहजे और कुछ Anglicisms साथ: डेबोरा Gudog की धुन के लिए गीत डाल बीच में

Sakura: सकुरा छह वर्ष का है और गुडोग के सह-संस्थापक हैं। हम अभी भी नहीं जानते कि यह कुत्ता या बिल्ली है या नहीं। अगर हम उसका ध्यान चाहते हैं, या हमें प्रशंसा करने और उसे मजबूर करने के लिए मजबूर करते हैं तो हमें अक्सर उसकी उदासीनता के साथ दंडित किया जाता है यदि हमारे पास कई चीजें हैं।

क्या आप हमारी टीम के बारे में और जानना चाहते हैं? हमें और जानने के लिए, आप हमारा अनुसरण कर सकते हैं फेसबुक , चहचहाना या इंस्टाग्राम.

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वालेअपने कुत्ते के लिए विश्वास की देखभाल करने वाले
पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?पौराणिक टेरा, क्या आप जाना चाहते हैं और नहीं जानते कि अपने कुत्ते को कहां छोड़ना है?
बुजुर्गों के लिए अल्जाइमर के साथ थेरेपी कुत्तोंबुजुर्गों के लिए अल्जाइमर के साथ थेरेपी कुत्तों
स्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभालस्कूल में वापस: अपने कुत्ते के लिए चलने और दिन की देखभाल
अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?अलहंब्रा, मैं अपना कुत्ता कहां छोड़ सकता हूं?
मैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँमैं एक कुत्ता सीटर बनना चाहता हूँ
पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?पवित्र परिवार, कुत्ते प्रवेश कर सकते हैं?
ग्रेहाउंड डे 2018 + रैफलग्रेहाउंड डे 2018 + रैफल
गुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओंगुडोग में ग्रीष्मकालीन प्रथाओं
हम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैंहम अपने झुंड के लिए देखभाल करने वालों की तलाश करते हैं
» » महिला दिवस: वे गुडोग बनाते हैं
© 2022 TonMobis.com