गर्भवती होने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें

गर्भवती होने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें

अगर आपकी बिल्ली किसी का है Raia

विशेष रूप से, और भविष्य बिल्ली के बच्चे इस caracterífigura रखने चाहते हैं, निश्चित रूप से, gestañón के लिए जो केवल सबसे अच्छा agrícolaéestrategias जानने में दिलचस्पी होगी तो में animales.sitio2.xyz कुछ महत्वपूर्ण सुराग देता है तो आप जानते हैं गर्भवती होने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें.

  • बिल्लियों में उत्साह

Jo यकीन है कि जानता है, लेकिन é अच्छा याद करने के लिए, बिल्लियों और कुत्तों बहुत अलग हैं, विशेष रूप से के रूप में यह शेर से संबंधित है, क्योंकि बिल्ली के साथ आता है उत्साह पूरे साल कि अगर एक पुरुष जो बिल्ली को उत्तेजित करता है तो उसे गर्मी में प्रवेश करने की संभावना होगी, यह विवरण बहुत महत्वपूर्ण शामिल होने के समय।

  • प्रतिस्पर्धा को खत्म करना

    बिल्ली से पहले प्रोत्साहन गर्मी में चला जाता है, और के बाद से है कि बिना felines के dúvida कुछ हद तक प्रमुख और क्षेत्रीय é बहुत महत्वपूर्ण हैं अपनी बिल्ली को दूर ले जाएं queón अन्य पुरुषों, कि तुम Darius उसके के मामले में, को चुना है कई और शायद raíaón कामयाब रखने के लिए अपने प्रयासों के तहत के साथ मैथुन Podera है।

  • एक मदद

    यदि आप भी चाहते हैं सीओओ सक्रिय करें एक समय particífico में उसे बिल्ली, entóun अन्य बिल्ली है जो इस राज्य है, जो चक्र की उपस्थिति के पक्ष में हैं के साथ अच्छे चाल बोर्ड ई।

  • यह इतना तेज़ नहीं है




    सफल gestañón प्राप्त करने के लिए, बिल्लियों, कई दिनों के एक साथ होना चाहिए, क्योंकि सबसे gatasón Grala पहली मुठभेड़ के बाद जीवन है, वे लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए कई की जरूरत है।

  • एक बार हासिल किया

    यदि आप निश्चित हैं कि इस अवधि के दौरान आपकी बिल्ली अंत में रह रही है यात्रा से बचें इसके साथ और इसे अन्य फेलिन से दूर रखें, अपने पशुचिकित्सा से अपने राज्य में किए गए चरणों के बारे में अन्य सिफारिशों के लिए परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं गर्भवती होने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें बिल्लियों.

  • युक्तियाँ
    ये कुछ महत्वपूर्ण कुंजी हैं जिन्हें आप अभ्यास में डाल सकते हैं, हालांकि भरोसेमंद पशुचिकित्सा को एक संक्षिप्त फोन कॉल आपको अन्य समय पर सुझावों के बारे में मार्गदर्शन कर सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    एक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमलाएक बिल्ली और एक व्यक्ति की ओर बिल्ली हमला
    मेरी बिल्ली की विफल योजनामेरी बिल्ली की विफल योजना
    पिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्लीपिल्लों को जन्म देने के प्रयास के साथ बिल्ली
    मेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियांमेरी किट्टी पार्गी केवल दो लड़कियां
    मेरी बिल्ली लगातार गर्मी में हैमेरी बिल्ली लगातार गर्मी में है
    मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली की गर्भावस्था के बारे में कैसे जान सकता हूं?
    गर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्लीगर्भवती बिल्ली में सफेद बिल्ली
    कैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरी बिल्ली गर्मी में है या नहीं
    गर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैंगर्मी में कितनी बार बिल्लियों हैं
    मेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या हैमेरी बिल्ली को निर्जलित करने की उम्र क्या है
    » » गर्भवती होने के लिए मेरी बिल्ली की मदद कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com