एक अमेरिकी धमकी को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ

एक अमेरिकी धमकी को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ

अमेरिकी धमकाने वाला यह एक आकर्षक कुत्ता है जो पारिवारिक जीवन के लिए बहुत अच्छा अनुकूल है। यदि आपने हाल ही में इस नस्ल के कुत्ते को अपनाया है, तो आप जान लेंगे कि वे बहुत स्नेही और मिलनसार हैं।

सभी कुत्तों के साथ, व्यवहार के कुछ बुनियादी नियमों को पढ़ाने की सिफारिश की जाती है। यह पारिवारिक जीवन को आसान बना देगा। गोद लेने से पहले आपको अवगत होना चाहिए कि वे बहुत सक्रिय कुत्ते हैं। विचार करें कि क्या आपके पास समय है।

ExpertoAnimal से इस आलेख में हम बात करेंगे अमेरिकी धमकियों की विशेषताओं और हम आपको प्रशिक्षित करने के लिए कुछ सुझाव देंगे.

आप में रुचि भी हो सकती है: अमेरिकी धमकाने वाले कुत्तों के लिए नाम

अमेरिकी धमकी विशेषताओं

अमेरिकी धमकाने वाला यह एक प्राचीन जाति नहीं है। पिट बुल टेरियर, अमेरिकी स्टेफर्डशायर टेरियर, स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर और अंग्रेजी बुलडॉग: यह चयनात्मक प्रजनन का परिणाम और विभिन्न नस्लों की कुत्तों के बीच 1990 के दशक पार में बसे किए गए थे है।

यह एक वफादार, शांत और बहुत स्थिर कुत्ता प्राप्त करने का इरादा था। नतीजा इष्टतम था क्योंकि यह एक बहुत ही संतुलित दौड़ है जो बच्चों और पूरे परिवार के साथ बहुत अच्छी तरह से मिलती है। वे मांसपेशियों, मध्यम आकार के और बहुत सक्रिय हैं। वे बहुत बुद्धिमान कुत्ते हैं कि सही प्रशिक्षण के साथ कई गतिविधियां करने में सक्षम हैं।

अमेरिकी धमकी विशेषताओं

अमेरिकी धमकी पिल्ला शिक्षा

चूंकि पिल्ला घर आता है, इसलिए हमें थोड़ी सी शिक्षित करके छोटी आदतें लेनी चाहिए। आपको किसी भी पिल्ला से सहमति नहीं देनी चाहिए, या उन व्यवहारों की अनुमति नहीं देनी चाहिए जिन्हें हम नहीं चाहते हैं। सोफे पर जाओ, जूते काट लें ...

सुसंगत रहें और हमेशा सकारात्मक सुदृढ़ीकरण का उपयोग करें। सकारात्मक सुदृढीकरण में सकारात्मक सकारात्मक दृष्टिकोण होते हैं। एक साधारण "नहीं"यह पर्याप्त है जब आप ऐसा कुछ करते हैं जिसे आप स्वीकार नहीं करते हैं, कभी भी चिल्लाओ या पिल्ला के साथ हिंसा का उपयोग न करें, और 4 महीने से कम उम्र के पिल्ले को केवल खेलना और बढ़ने की चिंता करनी चाहिए।

हमारे पिल्ला को अन्य लोगों के साथ, अपने लोगों के साथ और यहां तक ​​कि अपने पर्यावरण के साथ अपनी सामाजिककरण प्रक्रिया को आगे बढ़ाना महत्वपूर्ण है। यह के बारे में है उनकी शिक्षा का आधार क्योंकि यह उसे अपने वयस्क चरण में एक स्थिर, मिलनसार और निडर कुत्ते में बदल देगा। यदि शिक्षित और संतुलित घर पर एक और कुत्ता है, तो यह हमें नए घर के नियमों को सिखाने में मदद करेगा।

उसके साथ खेलें और उसे चलने और चलाने के लिए जब उसने अपना पहला शॉट प्रशासित किया हो। बहुत कम से कम आप प्रतिरोध प्राप्त करेंगे और मजबूत और स्वस्थ हो जाएंगे। महीनों में आप प्रशिक्षण शुरू कर सकते हैं। बुनियादी आज्ञाकारिता आदेशों के साथ शुरू करें।

अमेरिकी धमकी पिल्ला शिक्षा

बुनियादी प्रशिक्षण आदेश




एक कुत्ते को शिक्षित करना सिर्फ उसे छोड़ने के लिए सिखा रहा है। हमें उसे शिक्षित करना चाहिए ताकि वह हर समय सही तरीके से व्यवहार करे। वह घर पर, चलने या कार यात्रा में अच्छा व्यवहार करता है, जिससे आपके कुत्ते और पूरे परिवार दोनों का जीवन अधिक आरामदायक और आनंददायक हो जाएगा।

हमें कुत्ते को महसूस करना चाहिए परिवार का एक और . आपको उपयोगी और प्यार करना होगा। आपको विशेष रूप से अपने विकास के दौरान समय समर्पित करना होगा। आप कुत्तों और प्रशिक्षण मार्गदर्शिका-मूल स्तर के लिए मूल आदेशों पर हमारे लेख पढ़ सकते हैं। आपको किसी भी कुत्ते नस्ल के लिए सभी बुनियादी आदेश और चाल मिल जाएगी।

कॉल पर जाकर या बैठे मूल आदेश हैं कि प्रत्येक कुत्ते को पता होना चाहिए। सत्र बनाओ 5 से 10 मिनट के बीच हर दिन अपने कुत्ते के साथ। यह भी महत्वपूर्ण है कि आप उसे अपनी तरफ से चलने के लिए सिखाएं और पट्टा पर न खींचें। व्यवहार हैं कि अगर हम युवाओं को खत्म नहीं करते हैं तो सुधारना मुश्किल होता है।

अमेरिकी धमकाने वाला एक बहुत ही बुद्धिमान कुत्ता है, यदि आप समय समर्पित करते हैं और प्रशिक्षण सत्रों को आनंददायक और मजेदार बनाते हैं तो आपका कुत्ता जल्द ही सीख जाएगा। धैर्य रखें और सुसंगत रहें.

बुनियादी प्रशिक्षण आदेश

उन्नत आदेश

एक बार जब आप अपने अमेरिकी धमकियों को बुनियादी व्यवहार आदेशों को पढ़ाते हैं तो आप अन्य दिनचर्या पेश कर सकते हैं। जब आप कहते हैं कि "बोलना" उन्नत आदेशों के उदाहरण हैं जिन्हें आप अपने कुत्ते को सिखा सकते हैं तो उन्हें मृत या बजाने जैसी चाल चलाना। वे विशिष्ट आदेश नहीं हैं, गतिविधियों की विविधता आपकी कल्पना पर निर्भर करती है.

अमेरिकी धमकी एक बहुत सक्रिय कुत्ता है। आप उसके साथ जो भी गतिविधियां करते हैं, वे आपको मजाक करेंगे। उसे बाइक पर जाने या उसके साथ दौड़ने के लिए सिखाओ। आप कुत्ते प्रशिक्षण के बारे में और जानने के लिए पीडीएफ में कुत्ते प्रशिक्षण मैनुअल डाउनलोड कर सकते हैं और अपने अमेरिकी धमकियों को नई चीजें सिखा सकते हैं।

उन्नत आदेश

व्यायाम, तैराकी और खेल

एक मजबूत और उपयुक्त अमेरिकी धमकियों को व्यायाम करने की जरूरत है। सामान्य सैर और आउटिंग के अतिरिक्त आप उन गतिविधियों को शामिल कर सकते हैं जो आपके कुत्ते को प्रसन्न करेंगे।

  • तैराकी यह एक बहुत ही पूर्ण व्यायाम है और कुत्ते इसे प्यार करते हैं। उसे तैरने दें और पानी में उसके साथ खेलें, लेकिन हमेशा अपने प्रतिरोध को ध्यान में रखें। जब वह इसे मानता है तो उसे पानी से बाहर आने दें।
  • कुत्तों के लिए चपलता यह एक आदर्श अभ्यास है जो आज्ञाकारिता और शारीरिक गतिविधि को जोड़ता है। यह विभिन्न बाधाओं का एक सर्किट है जिसे कुत्ते को कूदना, चकमा देना या पार करना है। मास्टर हमेशा उसकी तरफ से होता है और जानवर के लिए बहुत फायदेमंद होता है। चपलता सर्किट और चपलता शुरू करने के बारे में सब कुछ खोजें।
व्यायाम, तैराकी और खेल

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक अमेरिकी धमकी को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ , हम आपको बुनियादी शिक्षा के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको पशु विशेषज्ञ के मुफ्त ऐप को डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैंअमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैं
नाक की भीड़ के साथ अमेरिकी धमकानेनाक की भीड़ के साथ अमेरिकी धमकाने
अमेरिकी धमकाने वाला कैसे हैअमेरिकी धमकाने वाला कैसे है
सूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारीसूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारी
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
अमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्लअमेरिकी बुलडॉग कुत्ते नस्ल
कुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरकुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
कुत्ते क्रॉसिंग की सूचीकुत्ते क्रॉसिंग की सूची
अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्वअन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
» » एक अमेरिकी धमकी को प्रशिक्षित करने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com