अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व

अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व

यदि आप किसी अन्य कुत्ते को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं लेकिन आपके घर में पहले से ही एक अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर है, तो चिंता न करें। ExpertoAnimal पर हम समझाएंगे कि क्या है अन्य कुत्तों के साथ amstaff चरित्र और एक अच्छा या बुरा रिश्ता होने पर क्या निर्भर करेगा।

हमारी सलाह के बाद और आपको हमेशा समझदार दिखाते हुए आप प्रत्येक कुत्ते की दौड़ के बावजूद दो कुत्तों के बीच एक सुखद सहअस्तित्व प्राप्त कर सकते हैं।

विशेषज्ञ एनीमल के इस आलेख में सभी के बारे में जानें अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टैफोर्डशायर टेरियर का सह-अस्तित्व . टिप्पणी करने और अपने अनुभवों को साझा करने के लिए मत भूलना ताकि अन्य उपयोगकर्ता एक ही घर में दो कुत्तों का आनंद ले सकें।

आप में रुचि भी हो सकती है: एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर प्रशिक्षण
सूची

अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर का चरित्र

सच्चाई यह है कि, इसकी उपस्थिति और अतीत में दौड़ को दिया गया उपयोग के बावजूद, हम एक आक्रामक कुत्ते का सामना नहीं कर रहे हैं बिलकुल नहीं यद्यपि एक पीपीपी नस्ल माना जाता है, अम्माफ एक बहुत अच्छा और मिलनसार कुत्ता है अगर हम उसे अपने निविदा पिल्ला मंच से शिक्षित करते हैं।

पिल्ला के सामाजिककरण के दौरान कुत्ता समझता है और लोगों और अन्य पालतू जानवरों के साथ बातचीत करने के लिए सीखता है, कुछ मौलिक है ताकि भविष्य में हम इसे अन्य कुत्तों से जोड़ सकें और एक सामंजस्यपूर्ण सहअस्तित्व.

दूसरी ओर आपको यह भी पता होना चाहिए कि यह एक कुत्ता है जो प्रशिक्षण और सीखने के आदेशों के लिए पूर्वनिर्धारित है ताकि हम उसे एक नई स्थिति में मार्गदर्शन करना आसान हो सकें। पता लगाएं कि अम्स्टाफ की शिक्षा कैसे होनी चाहिए।

अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर का चरित्र

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर और एक और कुत्ता की प्रस्तुति

यदि हमारे पास अन्य कुत्तों के साथ एक अच्छी तरह से सामाजिक, आज्ञाकारी और आमतौर पर दोस्ताना कुत्ता है, तो हमें खुद को तैयार करना चाहिए आपको अपने नए साथी से परिचय दें . बेशक, यह चरण धीरे-धीरे, जल्दी या गलत तरीके से कभी नहीं होना चाहिए।

यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि आप इसे स्वयं कर सकते हैं या आप संभावित नकारात्मक प्रतिक्रिया से डरते हैं तो आप एक कुत्ते शिक्षक से परामर्श कर सकते हैं। हम नए कुत्ते के चरित्र को भी ध्यान में रखेंगे।




प्रस्तुति दी जानी चाहिए घर के बाहर ताकि हमारे अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर को अपने क्षेत्र पर हमला न हो और नकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया न हो।

दोनों कुत्तों को एक साथ चलना और एक-दूसरे के प्रति अपना दृष्टिकोण देखना मौलिक होगा। एक दूसरे के गधे को छूना या चारों ओर खेलने की कोशिश करना बहुत सकारात्मक दृष्टिकोण है जो संभावित समझ को इंगित करता है। दूसरी तरफ, ग्रंट या एक रवैया जो बहुत अलग है, सुझाव दे सकता है कि वे काफी अच्छी तरह से नहीं मिल पाएंगे।

हम अभ्यास करेंगे एक साथ चलता है जब तक हम सकारात्मक व्यवहार नहीं देखते हैं और हम मिठाई का उपयोग कर सकते हैं, सकारात्मक सुदृढीकरण का मूल, ताकि दोनों कुत्ते समझ सकें कि वे अच्छा कर रहे हैं।

अगला बिंदु उन्हें जारी करना होगा (या अधिक सुरक्षा के लिए एक लंबे पट्टा का उपयोग करें) और उन्हें जोड़ने के लिए कुछ स्वतंत्रता छोड़ दें। यदि एक या दो सप्ताह बाद आपको लगता है कि आपने अच्छी दोस्ती बनाई है तो यह आपके लिए दोनों एक साथ रहने का आदर्श समय होगा।

आम तौर पर मामले में एक पिल्ला अपनाना चाहते हैं हमें इतनी सारी कठिनाइयों नहीं मिलेंगी क्योंकि वयस्क कुत्ते आमतौर पर छोटे बच्चों को सही तरीके से स्वीकार करते हैं।

अमेरिकन स्टैफोर्डशायर और एक और कुत्ता की प्रस्तुति

दूसरे कुत्ते के आगमन तैयार करें

नए कुत्ते को घर में लाने से पहले, इसमें अपनी वस्तुओं का पता लगाने के लिए आवश्यक होगा: दो बिस्तर, दो फीडर और विभिन्न खिलौने . उन्हें एक व्यक्तिगत तरीके से जो कुछ चाहिए वह इतना है कि ईर्ष्या उनके बीच मौजूद न हो।

दूसरे कुत्ते के आगमन तैयार करें

घर के भीतर सकारात्मक दृष्टिकोण

अंत में हम आपको पहले दिन और दोनों के साथ धैर्य रखने की सलाह देते हैं हमेशा उन दृष्टिकोणों को पुरस्कृत करें जिन्हें आप सकारात्मक मानते हैं दोनों कुत्तों के। झगड़े से बचें या दोनों कुत्तों को असमान रूप से इलाज करें। यदि इस प्रक्रिया के दौरान आपको कठिनाइयों या दोनों पालतू जानवरों का व्यवहार अत्यधिक जटिल है, तो पेशेवर नैतिकतावादी के पास जाएं।

घर के भीतर सकारात्मक दृष्टिकोण

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व , हमारा सुझाव है कि आप हमारी खंड में प्रवेश आप यह जानना आवश्यक है, और हम आपको, ExpertoAnimal एप्लिकेशन डाउनलोड करने के आप सीखते हैं और अपने जानवरों के दैनिक जीवन साझा कर सकते हैं जहां प्रोत्साहित करते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर कुत्ते नस्ल
अमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसीअमेरिकन स्टैफोर्डशायर टेरियर फेंकने के लिए खांसी
अमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैंअमेरिकी टेरियर में स्क्रैप होते हैं और पूरे शरीर में कान तक होते हैं
अमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгіअमेरिकी पिटबुल टेरियर कुछ कचरा comiгі
सूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारीसूजन फ्रंट पैर के साथ अमेरिकी कर्मचारी
एक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करेंएक अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर टेरियर ट्रेन करें
अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`अमेरिकी नाइट `बोस्टन टेरियर`
कुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियरकुत्तों के लिए नाम अमेरिकी स्टाफफोर्ड टेरियर
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर-टेरियर नस्ल
अमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्लअमेरिकी स्टाफफोर्डशायर कुत्ते नस्ल
» » अन्य कुत्तों के साथ अमेरिकी स्टाफफोर्ड की सह-अस्तित्व
© 2022 TonMobis.com