अपने प्राकृतिक आवास या दौड़ में, हम उन्हें कैसे जानना चाहते हैं?

सड़क की हत्या के कारण रोज़ाना सड़कों पर जानवरों की महान विविधता मर जाती है, इन कारणों से पहली बार कई प्रजातियों की पहचान और पंजीकरण किया जाता है और इसलिए नहीं कि वे जंगल में जीवित हैं।

यही `हम कैसे जानना चाहते हैं?` अभियान अबूरा प्राकृतिक से है, जो एक फोटोग्राफिक प्रदर्शनी के माध्यम से चाहता है सड़कों और परिवहन के प्रभाव पर प्रतिबिंबित करें अबुरा घाटी की स्थानीय जैव विविधता पर मोटरसाइकिल।

इस प्रदर्शनी में 15 से अधिक वर्षों का परिणाम घूमना और Aburra प्राकृतिक करके इस समस्या का दस्तावेजीकरण है सोचने के लिए हमें आमंत्रित किया है: हमारे सड़कों पर अक्रिय कैसे हम अपने जंगलों में जानते हो, जीवित और स्वस्थ रहने,??

Leopardus-tigrinus-tigrillo-वूली-runover-पशु-la-पत्रिका-जीव-धमकी दी-घाटी-ऑफ-द-ऊब प्राकृतिक

आंकड़े गिनती

एल एस्कोरो रोड पर 2015 में किए गए 110 यात्राओं में, केवल 10 किलोमीटर की सड़क, वाहनों से 135 से ज्यादा जानवरों को मारा जाना था . प्रतिबिंब यह है: यदि यह एक खतरनाक आंकड़ा है, तो वर्ष के हर दिन सड़क पर नजर रखी जाने वाली आकृति क्या होगी? देश के बाकी हिस्सों में क्या होता है?

Didelphis marsupialis-ओपस्सम-Chucha-runover-पशु-la revista-वन्य जीवन-धमकी दी-घाटी-ऑफ-द-ऊब प्राकृतिक

अबुरा घाटी में खतरनाक प्रजातियां

Aburr प्राकृतिक, के प्रजातियों के रिकॉर्ड के अनुसार सबसे आम स्तनधारी सामान्य चुचा है ( Didelphis marsupialis ) , बीज फैलाव के रूप में और अपरिवर्तनीय आबादी के नियंत्रण में भी महत्वपूर्ण है।

लेकिन उदाहरण के लिए, लगभग अधिक खतरनाक आंकड़े हैं मांसाहारी स्तनधारियों की 12 प्रजातियां अबूरा घाटी के दक्षिण-पूर्वी क्षेत्र में कम से कम 8 की सूचना दी गई है वे पंजीकृत हो गए हैं मार्ग एल Escobero और ला Variante लास Palmas पर। यह समूह मौलिक है क्योंकि वे पारिस्थितिक तंत्र की संरचना और संरचना को बनाए रखने और विनियमित करने के लिए महत्वपूर्ण जीव हैं।

चिंताजनक बात यह है कि इन प्रजातियों में शिकार, बड़े क्षेत्रों और अच्छी तरह से संरक्षित पारिस्थितिक तंत्र की उच्च उपलब्धता के लिए कम प्रजनन दर और आवश्यकताएं होती हैं। वे आपको एक कमजोर समूह बनाते हैं स्थानीय विलुप्त होने की प्रक्रियाओं के लिए। इस अर्थ में, पिछले वर्ष 2 टिग्रीलोस, 4 फॉक्स और 3 ओलिंगुइटोस अबुरा की घाटी में मारे गए।

(यह भी पढ़ें: # लाफेलिसिडा: उन्होंने अबूरा घाटी में फिर से, प्यूमा पफ पाया)।

सड़क पार करने की कोशिश करते समय न केवल स्तनधारियों ने अपना जीवन खो दिया। वन्यजीवन के लगभग 40 प्रतिशत trampled छोटे hummingbirds से इस तरह टर्की और guacharacas, शिकार के दैनिक और रात में पक्षियों, भी frugivorous और कीटभक्षी पक्षी, एक विस्तृत विविधता न केवल प्रजातियों की संख्या में, लेकिन यह भी में के रूप में बड़े पक्षियों के लिए: सड़क पर 2015 में Escobero पक्षी थे वे पारिस्थितिक भूमिका निभाते हैं।




Hypopyrrhus-pyrohypogaster-आक़ा-कैन्डेला-runover-पशु-la-पत्रिका-जीव-धमकी दी-घाटी-ऑफ-द-ऊब प्राकृतिक

जैव विविधता की रक्षा के लिए नागरिकों के रूप में हम क्या कर सकते हैं

  • वन्यजीवन क्रॉसिंग और अन्य यातायात संकेतों की नोटिस का सम्मान करें।
  • गंभीर रनों में या जहां जानवरों की लगातार क्रॉसिंग होती है, उसमें स्पीड रेड्यूसर को ध्यान में रखें। दुनिया के कुछ क्षेत्रों में, वे परिभाषित अवधि के दौरान ट्रैक के कुछ हिस्सों को बंद करना चुनते हैं, मुख्य रूप से प्रवासी घटनाओं या कुछ प्रजातियों की प्रजनन अवधि से जुड़े होते हैं।
  • भूमिगत मार्गों, अर्बोरियल सड़कों या पुलों जैसे जीवों पर केंद्रित अधिकारियों की रणनीतियों से मांग जो उन्हें सीधे सड़क पर जाने से रोकती हैं।
  • इसके अलावा, atropellamiento के TAYRA आवेदन मामलों में पंजीकरण करें। आपके द्वारा पंजीकृत जानकारी पर जाएं समस्या को दस्तावेज करना, इसे समझना संभव होगा और उस हद तक भविष्य में दुर्घटनाओं को रोकने के लिए कार्रवाई करें।

" हमारी जैव विविधता को पहचानें, मानें और आनंद लें, पहला कदम और स्थानीय वन्यजीवन के संरक्षण के लिए सबसे मजबूत समर्थन हो सकता है, न केवल सड़कों पर बल्कि किसी भी स्थान पर जहां यह प्रकट होता है " ,यह प्राकृतिक बेकार है।

Momotus-aequatorialis-runover-पशु-la-पत्रिका-जीव-धमकी दी-घाटी-ऑफ-द-ऊब प्राकृतिक

अभियान के बारे में `हम उनसे कैसे मिलना चाहते हैं?`

यह शहर में यात्रा करेगा और मुफ़्त है। यह मांग की जाती है कि लोग वन्यजीवन के लिए एक दुखी और जटिल वास्तविकता के बारे में जान सकें, जो दुनिया में कहीं भी दिन के बाद होता है, लेकिन इस मामले में स्थानीय जैव विविधता पर केंद्रित है।

यदि आप अपने संस्थान, काम या अध्ययन की जगह में यह प्रदर्शनी चाहते हैं, तो ईमेल [email protected] पर लिखें।

अन्य चित्र जो आप फोटोग्राफिक प्रदर्शनी में देखेंगे:

tayra-runover-पशु-la-पत्रिका-जीव-धमकी दी-घाटी-ऑफ-द-ऊब प्राकृतिक

Bassaricyon-ओलिंगीटो-runover-पशु-la-पत्रिका-जीव-धमकी दी-घाटी-ऑफ-द-ऊब प्राकृतिक

फटा आवाज़-choliba-barranquero-runover-पशु-la-पत्रिका-जीव-धमकी दी-घाटी-ऑफ-द-ऊब प्राकृतिक

स्रोत और तस्वीरें: अबुरा प्राकृतिक की कार्य टीम। 

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मैं सांपों की रक्षा करता हूं: ऊब की घाटी की 5 सबसे सताए जाने वाली प्रजातियांमैं सांपों की रक्षा करता हूं: ऊब की घाटी की 5 सबसे सताए जाने वाली प्रजातियां
मेरा कुत्ता कचरा बैग खाता है ©?मेरा कुत्ता कचरा बैग खाता है ©?
शहर में कुत्ते की स्वच्छताशहर में कुत्ते की स्वच्छता
हत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई हैहत्या: हाल के हफ्तों में टाटाल में 50 से ज्यादा कुत्तों की मौत हो गई है
छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`
Extremadura में पीपीपीExtremadura में पीपीपी
छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"
कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्वकुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्व
स्ट्रीट उपनिवेशोंस्ट्रीट उपनिवेशों
कॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता हैकॉलेज पशुचिकित्सा अभियान `कुत्ते के लिए देखभाल` की आलोचना करता है
» » अपने प्राकृतिक आवास या दौड़ में, हम उन्हें कैसे जानना चाहते हैं?
© 2022 TonMobis.com