सड़कों को सुरक्षित रूप से पार करने के लिए उड़ान पर्याप्त नहीं है

हम सभी प्रजातियों के लिए इस सामग्री पीड़ित को समर्पित एक अप्रत्याशित और अन्यायपूर्ण सड़कों अपने क्षेत्र के ऊपर बना हुआ पार करने की कोशिश कर रहा है और बेकाबू शहरी फैलाव मौत जीवित रहने के लिए संघर्ष कर रहा।

यहां, 5 प्रकाशनों का संकलन tayra Instagram पर, एक पहल जो जैव विविधता पर सड़कों, मोटर चालित परिवहन और शहरी विस्तार के प्रभावों को जानना और दस्तावेज करना चाहता है।

"वाहनों के पारित होने और इंजन के शोर के लिए मरने के लिए महाद्वीप को पार करें। कोक्सीज़स अमेरिकन, प्रवासी प्रजातियां "।

"कम समय में आने की जरुरत है, वाहनों तक पहुंचने की गति का दावा करें। अन्य प्रजातियों के लिए निश्चित परिणामों के साथ भगोड़ा और त्वरित पारगमन "।

छवि पर ब्रेक अंक दिखाते हैं कि सड़कों गति और जीवन के बीच बैठक बिंदु हैं। शायद चालक ने समय पर रुकने की कोशिश की लेकिन किमी / एच ने इसे अनुमति नहीं दी। लोमड़ी उनके क्षेत्र पर पता लगाई गई सड़क पार करने के प्रयास में मृत्यु हो गई।  सितंबर 2015. हवाई अड्डे के लिए संस्करण (एनविगोडो, एंटीऑक्विया)।

"राजमार्ग के पार होने से बचें, शोर का सामना करें, कारों की गति को दूर करें। ऐसी नाजुकता के लिए बहुत सारी चुनौतियां। "

Chucha (Didelphis marsupialis), 2 सितंबर, 2012 को हवाई अड्डे के संस्करण में घुमाया गया।




यह भी पढ़ें: जीवों के कदम: विकास जीते हैं, लेकिन सभी के लिए सुरक्षा के साथ.

"उनकी चोंच अभी भी दृढ़ता से आयोजित की गई कि उनका आखिरी शिकार क्या था। उन्होंने सड़क पार करने की कोशिश की और कारों में सब कुछ खत्म हो गया। अपवाद के बिना कितना नाजुक जीवन है। पिंच (ज़ोनोट्रिचिया कैपेन्सिस) "।

"Cusumbo mocoso (Nasuella olivacea) और मैं दुर्भाग्य उसे Aburrá की घाटी में पूरा करने के लिए किया था"।

इतिहास ऊनी Tigrillo, ओलिंगीटो, ताइरा, Chucha पानी Chucha सफेद कान, Chucha वूली, साही, Sabanero खरगोश, और अन्य विविध Agouti चूहों और चूहों घाटी Aburra और ढलानों के साथ दोहराया। इन सभी प्रजातियों के लिए, मैंने उन क्षेत्रों में पहली बार क्षेत्र में अपने निष्क्रिय शरीर की वजह से उनसे मुलाकात की। एक पूर्ण दुःख

"मेरे पास पूर्ण सुंदरता के 200 ग्राम से थोड़ा अधिक था, चालाक और शहरी वातावरण के अनुकूल रहने और अनुकूलित करने की क्षमता। "

लेकिन शहर, इसकी सड़कों और कारें हमारी गतिशीलता के बीच में गायब होने वाले जंगली जीवन को जानने, मूल्यवान और संरक्षित करने की हमारी क्षमता से तेज़ी से विस्तार करती हैं। कितने लोग जानते होंगे कि सड़क के बीच में वे दैनिक यात्रा करते हैं अबुरा घाटी में सबसे छोटे मांसाहारी स्तनधारियों का निर्जीव शरीर था?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
मुझे नहीं पता कि मेरे दो साल के कुत्ते के पास उसके शॉट हैं या नहींमुझे नहीं पता कि मेरे दो साल के कुत्ते के पास उसके शॉट हैं या नहीं
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
कुत्तों के लिए सल्फर: हर किसी के लिए एक खतराकुत्तों के लिए सल्फर: हर किसी के लिए एक खतरा
भयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैंभयानक कुत्ते मैपोचो नदी के तट पर फंस जाते हैं
सड़कों पर पीसने के अधिकार के बिना कुत्तोंसड़कों पर पीसने के अधिकार के बिना कुत्तों
छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`छोटी सड़कों के लिए पशु चिकित्सक समूह अभियान विचार `मैं भी प्यासा हूं`
छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"छोटी सड़कों के लिए Animalist समूह अभियान विचार "मैं भी प्यास हूँ"
माईपो नदी के वेटलैंड को शोरबर्ड के लिए वैश्विक महत्व का स्थान दिया गया थामाईपो नदी के वेटलैंड को शोरबर्ड के लिए वैश्विक महत्व का स्थान दिया गया था
कुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्वकुत्तों और बिल्लियों को निर्जलित करने का महत्व
स्ट्रीट उपनिवेशोंस्ट्रीट उपनिवेशों
» » सड़कों को सुरक्षित रूप से पार करने के लिए उड़ान पर्याप्त नहीं है
© 2022 TonMobis.com