स्ट्रीट उपनिवेशों

किसी भी फूलों या घास के टुकड़े से भोजन से भरे शहर की सड़कों को ढूंढना मुश्किल है। यह एक कुत्ते को पढ़ाने के लिए मिट्टी से खाना लेने के लिए नहीं है, तो हर दो कदम कुछ रसीला है और प्रबलित कोशिश करने के लिए जटिल है, लेकिन यह सबसे बड़ी समस्या नहीं है, समस्या लोग हैं, जो के साथ भरा सड़कों को देखने का थक गए हैं से आता है बिल्लियों, पक्षियों, कीड़ों की और फिर वे खुद को एक प्लेग होने के लिए जहर डालने के लिए समर्पित करते हैं।

मुझे लगता है कि यह बहुत अच्छा है कि सड़क बिल्लियों (उपनिवेशों) खिलाए जाते हैं, लेकिन नियम स्थापित किए जाने चाहिए। भोजन डालने के लिए एक कार्यक्रम के साथ शुरू करें और उस समय के बाद, वहां सबकुछ हटा दें। पूरे दिन भोजन करना सामान्य नहीं है क्योंकि, खराब होने और बैक्टीरिया का ध्यान रखने के अलावा, बहुतायत में बिल्ली की आबादी में अनिवार्य रूप से वृद्धि होगी।




पक्षियों के साथ कुछ ऐसा ही होता है। वे जानवरों है कि कीड़ों को खाते हैं, लेकिन अगर वे रोटी और उनके लगातार तत्परता मना कर दिया, अपने खाने की आदतों को बदल सकते हैं और, कीड़े खत्म करने के लिए इस तरह संतुलन को तोड़ने और अनुमति देने के लिए कुछ कीट पैदा करना प्रयासों व्यय नहीं।

दूसरी ओर याद है कि सड़क के जानवरों ने घर पर उन्हें नहीं खाया है, घर का बना खाना उनके लिए अच्छा नहीं है (कुछ मसालों उनके लिए जहर हैं), बिल्लियों दूध नहीं पीते हैं और औद्योगिक बेकरी पक्षियों के लिए अच्छा नहीं है। जब से तुम सड़कों पर भोजन रखा, limitaos को खिलाने के लिए और पानी, और पक्षियों के लिए, पानी और कुछ अनाज उपलब्ध के साथ अपने विंडो में छोटे घरों डाल ... लेकिन सब से ऊपर, आम सहमति का एक छोटा सा बिट, सभी लोगों के माध्यम से एक सड़क का बड़ी बिल्लियों के साथ भीड़ और सभी सड़क भोजन पर बिखरे देखते हैं, कालोनियों के क्षेत्रों के लिए limítense तो और सुरक्षात्मक क्षेत्र पूछने के लिए पसंद नहीं है जाने के लिए प्यार करता हूँ।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Filariasis के अपने कुत्ते का ख्याल रखनाFilariasis के अपने कुत्ते का ख्याल रखना
बिल्ली खिलानाबिल्ली खिलाना
फारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिएफारल बिल्लियों: शहरों की सड़कों में एक सभ्य जीवन के लिए
मेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी हैमेरी बिल्ली एक सप्ताह के लिए दिन में एक बार उल्टी हो रही है और दुखी है
अपने मुंह के हिस्से में सूजन के साथ बिल्लीअपने मुंह के हिस्से में सूजन के साथ बिल्ली
जापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियोजापान में बिल्ली द्वीप, दुनिया में पर्यटक आकर्षण - वीडियो
स्पेन में capercaillie का वितरणस्पेन में capercaillie का वितरण
पक्षियों की उपस्थिति के लक्षणपक्षियों की उपस्थिति के लक्षण
बार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता हैबार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता है
पिल्ला पूरे भोजन को पुनर्जन्म देता हैपिल्ला पूरे भोजन को पुनर्जन्म देता है
» » स्ट्रीट उपनिवेशों
© 2022 TonMobis.com