समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए

जब हम एक कुत्ते को अपनाते हैं तो हमें अवगत होना चाहिए कि वॉन के पहले समय मुश्किल हो सकते हैं, क्योंकि हम उन्हें कुछ सिखाने की कोशिश करने जा रहे हैं बुनियादी सहअस्तित्व और स्वच्छता जो, पथ के आधार पर, सीखना आसान या कठिन हो सकता है। उनमें से एक आपके पालतू जानवर के नारियल और पेशाब से संबंधित है, क्योंकि मैं इसे प्यार करता हूं और उनका मानना ​​है कि पूरा घर छुटकारा पाने के लिए स्वतंत्र है। मालिक के रूप में Você, Tenera देखने के लिए queón कि और इस प्रकार, सड़कों के लिए ले उनकी जरूरतों को सुनिश्चित करने के लिए की तुलना में या घर के अंदर आदत अपनाने अखबारी कागज प्रदान करते हैं। अगर आप सीखना चाहते हैं समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने पिल्ला को कैसे सिखाया जाए इस लेख को पढ़ना जारी रखें animales.sitio2.xyz कि हम तैयार करते हैं कि हम विशेष रूप से उस जटिल कार्य में मदद करने के लिए हैं!

के साथ शुरू करो जगह का चयन करें आप अख़बार शीट कहां रखेंगे। कम भीड़, शांत, और सहानुभूतिपूर्ण लकड़ी के ट्रांसपोर्टरों को वरीयता दें।

  • अगर पिल्ला है बस एक आरामदायक तक ही सीमित है विपरीत दिशा में जहाँ अखबार चलता है और भोजन (इस ई मान्य करते हैं जब você अनुपस्थित है) - अगर यह छोटा है और घर के आसपास स्वतंत्र रूप से स्थानांतरित करने के लिए permisson है, और यह कई agrícolaía अंक आत्मीयता में अखबार की चादरों को अलग करने की सलाह दी जाती है और उपयोग करने में आसान है।

  • अपने कुत्ते पर नजर रखें यदि उसने बड़ी मात्रा में पानी खिलाया है या नशे में है, क्योंकि यह उपयोगी है कि वह बाद में कम करना चाहता है। जब भी वह गलत जगह पर ऐसा करने वाला होता है (आप उसके शरीर के शरीर द्वारा नोटिस करेंगे), "नॉन" जोर से दोहराएं, ले लो इसमें और इसे समाचार पत्रों में रखें.

  • आप कर सकते हैं जरूरतों के समय को नियंत्रित करें एहसास है कि आम तौर पर पहली बार में उन्हें कर देगा, जागने के बाद, बशर्ते कि वे खाने या पीने, और खेलने या alimentostambiía एमए ejercicio.Establecer कार्यक्रम इस संबंध में उपयोगी हो के बाद।

  • जब यह खत्म हो गया, सबसे बड़ी पार्टी , कुकीज़ के साथ प्रशंसा और पुरस्कार बनाने, इसे सहवास के साथ भरना। समाचार पत्र में किए गए ज़रूरतों को कुछ सकारात्मक से जोड़ा जाएगा और उस जगह में एनोन को दोहराने के लिए कंधे का आयोजन किया जाएगा।




  • तो गंदा समाचार पत्र हटा दें केवल वेश्याओं के साथ छोड़कर, ताकि आपकी पिल्ला, गंध के माध्यम से, इस जगह का सहयोग, जरूरतों के स्थान पर हो। यह तब भी दोहराना महत्वपूर्ण है जब आपने सीखा है कि कुत्तों को गंदे स्थानों में मिटाना पसंद है।

  • आयन लायक अपने कुत्ते को सज़ा अगर वह गलत जरूरतों किया है हा घंटे पहले साइट क्योंकि एलोन सजा और उनके दृष्टिकोण के बीच ranañón एहसास होगा। रहस्य है, इसलिए, जब गलत रवैया होने वाला है तो उससे ध्यान आकर्षित करें और सही नोट ले कर इसे सही करें।

  • धीरज और लगातार रहें, कुछ कुत्तों को यह समझने में आसानी से अपना गुस्सा हटा रहा है कि वे क्या सिखाने की कोशिश कर रहे हैं। वाइनेंसिया का सहारा लेना और याद रखें कि जब कुछ गलत किया जाता है और इनाम सही होता है तो इसे अनदेखा करना बेहतर होता है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ता.

  • युक्तियाँ
    कुत्ते को अपशिष्ट के परिसर की सफाई करने की अनुमति न दें।
  • आप समाचार पत्रों को स्वच्छ या सैनिटरी कैनाइन चटाई से बदल सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ला स्पिन्टरर्स को नियंत्रित नहीं करता हैपिल्ला स्पिन्टरर्स को नियंत्रित नहीं करता है
    सड़क पर खुद को राहत देने के लिए एक वयस्क कुत्ते को सिखाओसड़क पर खुद को राहत देने के लिए एक वयस्क कुत्ते को सिखाओ
    कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को बाथरूम में जाने के लिए कैसे सिखाया जाए?
    कुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिएकुत्ते को कितनी बार प्रति दिन पेशाब करना चाहिए
    कुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को काटने के लिए कैसे सिखाया जाए
    पैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाएपैर देने के लिए कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    आपके कुत्ते को स्वच्छता की आदतें सिखाने के लिए 5 युक्तियाँआपके कुत्ते को स्वच्छता की आदतें सिखाने के लिए 5 युक्तियाँ
    आपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएंआपको अपनी जरूरतों को कहां सिखाएं
    शौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओशौचालय का उपयोग करने के लिए मेरी बिल्ली कैसे सिखाओ
    कैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिएकैसे एक पिल्ला कुत्ते का चयन और देखभाल करने के लिए
    » » समाचार पत्र में खुद को राहत देने के लिए अपने कुत्ते को कैसे सिखाया जाए
    © 2022 TonMobis.com