प्रीमियम भोजन के लिए विचार करने के लिए 4 अंक

समाचार-16

कुछ भी बेहतर नहीं कहता है: "मैं अपने कुत्ते से प्यार करता हूं" सर्वोत्तम संभव सर्वोत्तम प्राप्त करने के लिए। बेशक हम भोजन, पुरस्कार, खिलौने, व्यायाम, आदि के बारे में बात करते हैं। कुछ भी जो आपके कुत्ते के स्वास्थ्य और खुशी का लाभ उठाता है।

हालांकि, प्राथमिकताओं के क्रम में, आपके कुत्ते को खिलाने के बारे में चिंता करने जैसी कोई बात नहीं है।

भले ही आप पिल्ले या वयस्क कुत्ते के मालिक के साथ रूकी हों, अपने कुत्ते के लिए एक आदर्श भोजन चुनना मुश्किल है क्योंकि आप नहीं जानते कि एक अच्छा खाना क्या होना चाहिए या इसके विकास के लिए सबसे अच्छा क्या है।

इसलिए, हम प्रीमियम भोजन में आपके साथ 4 बुनियादी बिंदु साझा करते हैं

1. अनाज मुक्त बनाम। अनाज के साथ भोजन

आप जो भी विकल्प चुनते हैं वह व्यक्तिगत वरीयताओं और आपके कुत्ते पर निर्भर करता है। आप जो भी चुनते हैं, भले ही दोनों खाद्य पदार्थ (अनाज के साथ या बिना) आपके कुत्ते के लिए पूर्ण और संतुलित पोषण प्रदान करते हैं। यद्यपि आपको गलत धारणा है कि पिल्ले अनाज को पच नहीं सकते हैं।

यदि आप एक पिल्ला भोजन चुनते हैं जिसमें अनाज शामिल हैं तो निम्न पर विचार करें:

एक। मकई सिर्फ भरवां नहीं है

6937546492_67424311c9_o

मकई का आटा प्रोटीन और एमिनो एसिड का एक उत्कृष्ट स्रोत है। चिकन उपज के साथ बने खाद्य पदार्थों में केवल 20% प्रोटीन होता है जबकि मक्का के साथ बने 60 ग्राम 70% प्रोटीन प्रति ग्राम होते हैं। यह croquettes कुरकुरा रखने में भी मदद करता है।

ख। जई का आटा

जई

आटा को आटा के रूप में भोजन में जोड़ा जाता है, जो आपके कुत्ते के पाचन के लिए कार्बोहाइड्रेट और फाइबर आदर्श प्रदान करता है। इसके अलावा, यह लिनोलेइक एसिड और ओमेगा -6 फैटी एसिड प्रदान करता है जो आपके पिल्ला के कोट चमकदार और स्वस्थ त्वचा को रखने में मदद करता है।

यदि आप अपना अनाज मुक्त भोजन देना पसंद करते हैं:




सी। मटर आटा (मटर)

14599838638_a834408caf_b

मटर पीसने से प्राप्त आटा एक आदर्श विकल्प है जो अनाज का उपभोग करने की आवश्यकता के बिना अपने कुत्ते को ऊर्जा के साथ भरने के लिए आवश्यक कार्बोहाइड्रेट प्रदान करता है।

2. खाद्य लेबल

गूढ़ रहस्य-डॉग-खाद्य लेबल

मानव खाद्य पदार्थों के साथ, भोजन में निहित राशि के अनुसार कुत्ते के भोजन में सामग्री अवरोही क्रम में लेबल पर सूचीबद्ध होती है। यही है, अगर आप "प्रोटीन" (चिकन, सामन, भेड़ का बच्चा) पढ़ते हैं और एक अंतिम घटक के रूप में पढ़ते हैं तो "गाजर" का अर्थ है कि इसमें सब्जियों की तुलना में अधिक प्रोटीन सामग्री है। कल्पना कीजिए कि क्या आप अपने कुत्ते को एक ऐसा भोजन देते हैं जो लेबल पर पहली सामग्री "फैट" के रूप में दिखाई देता है, तो आप उसे पोषण के बिना फटकार कर देंगे।

3. प्रत्येक कुत्ते के लिए एक विशिष्ट सूत्र

स्क्रीन-शॉट-2015-01-29-एट-4.32.27-PM

पोषक तत्वों के साथ एक अच्छा भोजन तैयार किया जाना चाहिए जो सभी कुत्तों को संतुलित और पूर्ण तरीके से आवश्यक हो। इसका मतलब यह है कि आदर्श एक ऐसा भोजन प्रदान करना है जो दौड़, आकार, आयु और / या गतिविधि के स्तर के आधार पर आवश्यक हो।

4. खाद्य रैंकिंग की जांच करें

doglove-ccflcr-goneapey

सुनिश्चित करें कि आपके कुत्ते के भोजन का मूल्यांकन प्रीमियम भोजन के रूप में किया जाता है और विशेषज्ञों द्वारा अनुमोदित किया जाता है। यह मूल्यांकन मूल रूप से सामग्री और उत्पाद की गुणवत्ता पर विचार कर प्राप्त किया जाता है।

दिन के अंत में, हम चाहते हैं कि हमारे पिल्ले के पास जीवन की सर्वोत्तम गुणवत्ता हो, तो गुणवत्ता वाले भोजन से क्यों शुरू न करें?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले क्या खाते हैं?पिल्ले क्या खाते हैं?
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
कुत्तों के लिए उपयुक्त अनाजकुत्तों के लिए उपयुक्त अनाज
वयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजनवयस्क बुलडॉग कुत्तों के लिए भोजन
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?
जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?जब हम अपने कुत्ते के लिए खिलौना चुनते हैं तो हमें क्या विचार करना चाहिए?
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मकमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मक
अधिक वजन वाले कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें?अधिक वजन वाले कुत्ते के भोजन का चयन कैसे करें?
कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का खाना अच्छा है या नहीं?कैसे पता चलेगा कि मेरे कुत्ते का खाना अच्छा है या नहीं?
» » प्रीमियम भोजन के लिए विचार करने के लिए 4 अंक
© 2022 TonMobis.com