शुष्क भोजन बनाम निर्जलित भोजन

कुत्तों के लिए निर्जलित भोजन आप जानते हैं कि पूर्ण विकास और विकास में एक पिल्ला के लिए भोजन कितना महत्वपूर्ण है।

और मैं भी सबसे महत्वपूर्ण बात यह पोषण को खिलाने के लिए बात की है, इसलिए मैं फायदे और कुत्तों के लिए विपणन खाद्य पदार्थ के दो प्रकार का नुकसान पर आज गहरा करने के लिए करना चाहते हैं: आदि सूखा भोजन, कि है, मुझे लगता है कि, croquettes, गेंदें, और निर्जलित भोजन, कुत्ते के भोजन में एक नया उपचार जिसे मैं जानना चाहता हूं।

सूखी खाद्य या फ़ीड सबसे प्रसिद्ध और सबसे अपने पालतू जानवरों को खिलाने के लिए कुत्ते के मालिक द्वारा इस्तेमाल किया भोजन के प्रकार है, और हमें अपने भोजन के कई फायदे बेचने कि अच्छी तरह से ज्ञात ब्रांडों के दर्जनों रहे हैं, वे जो सबसे अच्छा है हमें बताने के लिए भूल जाते हैं कभी नहीं ( रॉयल कैनिन, यूकानुबा, हिल्सपेट, आदि)

लेकिन सच्चाई यह है कि बहुत कम गुणवत्ता ब्रांड हैं, कह सकते हैं कि ब्रांडों कुत्ते के भोजन में बेचे जाने वाले केवल 15% Orijen, Acana, Luposan, जंगली के स्वाद के रूप में, अच्छी गुणवत्ता है ... भोजन उपयोग कर रहा है प्राकृतिक, एक पशु प्रोटीन, कोई संरक्षक या रंजक, के उच्च प्रतिशत अनाज का उपयोग नहीं करते, कार्बोहाइड्रेट की एक कम प्रतिशत, आदि इसलिए, चुनने के लिए पदों, ये ब्रांड वे हैं जो बिना किसी संदेह के उच्चतम गुणवत्ता वाले हैं। लेकिन शुष्क भोजन के गुण क्या हैं?




सूखी खाद्य एबीपी, कि बलि जानवरों पोषण मूल्य लेकिन गैर मानव उपभोग (सूखा चारा के निशान का 95%) है से अधिक के द्वारा होता है, से बना है।
सूखे भोजन को उच्च से बहुत उच्च तापमान (यह ब्रांड पर निर्भर करता है) का उपयोग करके विस्तारित किया जाता है जो पोषक तत्वों के कई गुणों को खो देता है।
सूखे भोजन, जैसा कि नाम से पता चलता है, शुष्क है, इसलिए आर्द्रता का प्रतिशत बहुत कम है, केवल 10% है, और यह बहुत महत्वपूर्ण विचार करने के लिए एक नकारात्मक बिंदु है।
उत्पाद की गुणवत्ता की उपेक्षा है कि सबसे अधिक बिकने वाला होने का प्रयास करते सूखा भोजन के निर्माताओं के दर्जनों, कर रहे हैं, इसलिए, मेरी सलाह बहुत अच्छी तरह से पैकेज लेबल को पढ़ने के लिए और संदेश हमें अवगत करा दिया द्वारा मूर्ख नहीं बनाया जा है (यह शुद्ध Márqueting है )
एक फायदा यह है कि शुष्क भोजन प्राप्त करना बहुत आसान है: सुपरमार्केट में, पशु चिकित्सा केंद्र में, पालतू जानवरों की दुकान पर, इंटरनेट पर आदि।
अवयवों द्वारा मूर्ख मत बनो: आदर्श सूखे भोजन में कम से कम 80% पशु प्रोटीन होना चाहिए, वसा का प्रतिशत, सब्जियों का प्रतिशत और फल का प्रतिशत होना चाहिए। आपको अनाज, संरक्षक या रंगों को कभी नहीं लेना चाहिए, और दुर्भाग्यवश, प्रसंस्कृत खाद्य पदार्थों के विशाल बहुमत में इन विशेषताओं का होना चाहिए।
सूखे भोजन में कोई तैयारी शामिल नहीं होती है: केवल कटोरे में सामग्री डालें और हमारे कुत्ते को इसे भस्म करने की प्रतीक्षा करें।
सूखे भोजन दांतों पर टारटर की उपस्थिति को कम करने की अनुमति देता है
निर्जलित भोजन एक नया इलाज है कि खाद्य निर्माताओं अब तक बहुत कुछ है, रंग या परिरक्षकों के बिना, एक सुखाने प्रक्रिया है कि खाद्य पदार्थ, प्राकृतिक खाद्य पदार्थ के सभी गुण बरकरार रखता है के लिए किया जाता सामग्री है।

निर्जलित भोजन सभी बरकरार पोषक तत्वों को संरक्षित करता है, क्योंकि वे प्रसंस्करण के दौरान उच्च तापमान के अधीन नहीं होते हैं।
चिकन, चावल, फल और स्क्वैश, पत्तागोभी, टमाटर, केला या हरी बीन्स, सूरजमुखी तेल, मट्ठा, पचाने योग्य खनिज, विटामिन और microprotegidas मेंहदी निकालने की तरह सब्जियों, इसका मुख्य सामग्री में से एक हैं जो, वे मानव उपभोग के लिए उपयुक्त सामग्री बन जाते हैं।
निर्जलित भोजन को पिछली तैयारी की आवश्यकता होती है, बहुत सरल हां, क्योंकि इसे निर्जलित खाद्य पदार्थों में नमी वापस करने के लिए गर्म पानी के साथ मिलाया जाना चाहिए, 10 मिनट तक प्रतीक्षा करें और सेवा करें।
निर्जलित भोजन, इसकी तैयारी के बाद, आर्द्रता का एक उच्च प्रतिशत, 75%, जो एक बहुत ही सकारात्मक बिंदु है।
उच्च पाचन और palatability, जिसका अर्थ है कि आपका कुत्ता इसे प्यार करेगा।
निर्जलित खाद्य पदार्थ लेने के एक महीने के बाद, महत्वपूर्ण परिवर्तनों के पिल्ला या कुत्ते में मनाया जाता है: मजबूत बाल, जो ज्यादा नहीं आता, उज्जवल, स्वस्थ दांत, त्वचा की समस्याओं, कम एलर्जी समस्याओं, आदि की कमी हुई
कुत्ते के खाद्य उद्योग में निर्जलित भोजन एक बहुत ही महत्वपूर्ण जगह बन रहा है। वास्तव में, यह पहली बार है कि निर्माताओं कुत्तों को लाड़ प्यार और पोषण के रूप में मानते हैं, न केवल फ़ीड।

कुछ महीने पहले मैं निर्जलित भोजन की खोज की और मैं हर तरह से मेरी कुत्तों में एक परिवर्तन देखा है:, आदि अधिक भोजन का आनंद लें, उसके बाल चमकता है और भी बहुत कुछ नहीं आता है अभी के लिए, मैं केवल स्पेन में एक कंपनी है कि निर्जलित खाद्य पदार्थ बनाती है, Naku और केवल ऑनलाइन स्टोर कहा जाता है, जो भी सकारात्मक है क्योंकि कीमत महंगी नहीं है अगर कोई बिचौलियों (आपको लगता है कि संकुल एक किलो के हैं देखेंगे रहे हैं, लेकिन वे दौड़ते हैं जैसे कि वे 20 किलोग्राम थे, यानी, वे आपको ढाई महीने तक पूरी तरह से रख सकते हैं)।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
पिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्सपिल्ले के लिए भोजन में क्रोकेट्स
एक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँएक बुलडॉग कुत्ते को खिलाने के लिए युक्तियाँ
पिल्ला भोजन में संदेहपिल्ला भोजन में संदेह
मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?मेरे कुत्ते के लिए सबसे अच्छा खाना कैसे चुनें?
कुत्तों में खाद्य एलर्जीकुत्तों में खाद्य एलर्जी
मैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मकमैं कुत्तों के लिए सोचता हूं - तुलनात्मक
खाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या हैखाद्य राशन या विकिरण: मेरे कुत्ते के लिए बेहतर क्या है
कुत्तों और बिल्लियों में प्राकृतिक पोषणकुत्तों और बिल्लियों में प्राकृतिक पोषण
कुत्तों और बिल्लियों शाकाहारीकुत्तों और बिल्लियों शाकाहारी
मैं अपनी बिल्ली को घर के बने भोजन के साथ कैसे खिला सकता हूं?मैं अपनी बिल्ली को घर के बने भोजन के साथ कैसे खिला सकता हूं?
» » शुष्क भोजन बनाम निर्जलित भोजन
© 2022 TonMobis.com