देखें कि ये स्वामी अपने कुत्तों के साथ कैसे खेलते हैं और गर्मी का आनंद लेते हैं

देखें कि ये स्वामी अपने कुत्तों के साथ कैसे खेलते हैं और गर्मी का आनंद लेते हैं
सीसी छवि: जेसुथ्स

कुत्तों वे मौजूद सबसे वफादार जानवरों में से एक हैं, और सौभाग्य से ज्यादातर समय एक पारस्परिक संबंध है: वे अपने स्वामी और उनके स्वामी के साथ समय बिताना पसंद करते हैं, वे अपने कुत्तों के खेल में भाग लेना पसंद करते हैं।

इन मजेदार कैनिन वीडियो को अपने स्वामी के साथ मनोरंजन देखें।

1. फोबे एक समेकित कुत्ता है, तथाकथित "भेड़िया" की दौड़। यद्यपि वह हां, यह पिल्ला एक बिल्ली की तरह व्यवहार करती है, और अपने खेल में वह अपने मालिक को गले लगाना पसंद करता है, सौभाग्य से, मस्ती करने के अपने अजीब तरीके को समझता है।

2. बडी एक बड़ा और स्वतंत्र कुत्ता है, लेकिन देखो कि क्या होता है जब उसके गुरु एक दूसरे को आखिरी बार देखकर एक सप्ताह बाद काम से वापस आते हैं। बडी अपनी खुशी को नियंत्रित नहीं कर सकती और पिल्ला बन जाती है! हालांकि थोड़ा विशाल, अपने गुरु के साथ मजाक कर रहा है जैसे कि वह केवल महीने का था।




3. ट्रेंच और मेपल इस सफल रॉक बैंड का नाम है जो ट्रेंच, मास्टर और मेपल से बना है, जो कुशल और प्रतिभाशाली गोल्डन रेट्रिवर है जो ज़िलोफोन और पर्क्यूशन खेलने के साथ है। उनके लिए, बैंड कुत्ते के खेल से कहीं ज्यादा है।

4. इस समुद्र तट पर कुत्ते के खेल मुख्य आकर्षण हैं। इस वीडियो में एक सॉकर टूर्नामेंट होता है जिसमें चूटडोर, एक से कम नहीं है कुत्ते का.

5. एक कद्दू, एक चरवाहा कुत्ता (या जैसा कि उन्हें भी जाना जाता है, भेड़ का बच्चा) अपने छोटे से मास्टर को हंसने के लिए प्यार करता है, एक 3 साल का बच्चा जिसके साथ वह मज़ा लेने के बिना खेलता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों को गले लगाना पसंद नहीं हैकुत्तों को गले लगाना पसंद नहीं है
गाइड कुत्तों का प्रशिक्षण कैसा हैगाइड कुत्तों का प्रशिक्षण कैसा है
पांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लोंपांच प्रकार के लोगों के लिए पांच कुत्ते नस्लों
एक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओएक कुत्ते को अभी भी बैठने के लिए सिखाओ
कुत्ते व्यक्तिगत रूप से प्लूटो से मिलते हैं (वीडियो)कुत्ते व्यक्तिगत रूप से प्लूटो से मिलते हैं (वीडियो)
सर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दियासर्दी ने अपने आखिरी कदम में अपनी मांसपेशियों को ठंडा कर दिया
जानवर निश्चित रूप से शानदार हैं। आइए इन अविश्वसनीय वायरल वीडियो देखेंजानवर निश्चित रूप से शानदार हैं। आइए इन अविश्वसनीय वायरल वीडियो देखें
प्रोफाइल: lagotto romagnoloप्रोफाइल: lagotto romagnolo
प्रोफाइल: shar peiप्रोफाइल: shar pei
सीडी रिकॉर्डिंग कानूनसीडी रिकॉर्डिंग कानून
» » देखें कि ये स्वामी अपने कुत्तों के साथ कैसे खेलते हैं और गर्मी का आनंद लेते हैं
© 2022 TonMobis.com