पांच टेलीविजन पशु दिखाता है जो आपको आदी बना देगा

पांच टेलीविजन पशु दिखाता है जो आपको आदी बना देगा

जो लोग पशु प्रेमियों को पता है कि टेलीविजन कार्यक्रमों में आदी कैसे बनाई जा सकती है, जिसमें वे आराध्य, निविदा नायक और यहां तक ​​कि उत्सुक पालतू जानवर भी हैं। यदि आपने इनमें से कोई भी प्रोग्राम नहीं देखा है, तो यह निश्चित रूप से आपके पसंदीदा कार्यक्रम होंगे।

1) में " pitbulls और Convicts " इस नस्ल के कुत्तों को दिखाता है जो एक बचाव केंद्र के प्रभारी देखभाल और पुनर्वास के अधीन हैं। लक्ष्य यह है कि वे उन मालिकों को ढूंढ सकते हैं जो वास्तव में उन्हें चाहते हैं। इस कार्यक्रम की नवीनता यह है कि वे पूर्व-अभियुक्तों से मिलते हैं, जिनके साथ वे बहुत आम हो सकते हैं और एक ऐसी दौड़ से बना रिश्ता बना सकते हैं जिसे अन्यायपूर्ण रूप से लोगों के साथ "हत्यारा" कहा जाता है। वे एक दूसरे मौके की तलाश में हैं समाज में

2) " मेरी राक्षसों वाली बिल्ली " यह एक बहुत ही विशेष कार्यक्रम है। यह उन फेलिन के मामलों को दिखाता है जिन्होंने अपने स्वामी या अन्य परिवार के सदस्यों के साथ आक्रामक व्यवहार बनाए रखा है। यद्यपि ये जानवर आमतौर पर उदासीन होते हैं, एक बिल्ली प्रेमी के लिए, यह समझना बहुत मुश्किल है कि उनके पास जटिल प्रकृति है। जैक्सन गैलेक्सी वह एक संगीतकार और एक भावुक बिल्ली का बच्चा है। यह समर्पित है उनके व्यवहार को बदलें, समस्या की उत्पत्ति और जानवर की मनोवैज्ञानिक स्थिति जानें।

3) यदि आपको मछली पसंद है, तो आप निश्चित रूप से एक सुंदर और शानदार टैंक रखना चाहते हैं या मछलीघर द्वारा निर्मित रेमर ब्रेट और वेडे किंग , एक्रिलिक टैंक विनिर्माण के सरल, रचनात्मक और मालिक, एक कंपनी जो जादुई जलीय परियोजनाओं को डिजाइन और प्रदर्शन करने के लिए समर्पित है। यदि आपने इसे नहीं देखा है, तो ट्यून करें "अपनी गर्दन के चारों ओर पानी के साथ "पशु ग्रह पर।




4) निश्चित रूप से जब आपके पास टीवी पर कुछ भी नहीं है और आप ज़ैप करना शुरू कर देते हैं, तो आप फंस गए हैं "ग्रह पर सबसे मजेदार जानवर" . यह जगह मजेदार, दोस्ताना और यहां तक ​​कि उत्सुक चीजें करने वाले पालतू जानवरों के मनोरंजक वीडियो दिखाती है।

5) सबसे मशहूर, प्रशंसित, लेकिन आलोचना कार्यक्रम भी "कुत्ता आकर्षक" वह इस विषय पर एक एक्सपोनेंट रहा है। मैक्सिकन कोच सीज़र मिलन, पशु ग्रह के मामलों की स्क्रीन पर लाया कुत्तों को शिक्षित और प्रशिक्षित करने के लिए कैसे जिनके पास अवांछित व्यवहार हैं अपने स्वामी की तरफ से।

इनमें से कौन सा प्रोग्राम आपका पसंदीदा है?

छवि सीसी गुस्तावो पेट्रो Urrego

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कैदियों के साथ चिकित्सा में कुत्तोंकैदियों के साथ चिकित्सा में कुत्तों
पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"पालतू जिज्ञासा: "एक अभिभावक बतख"
बिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार हैबिल्ली दो दिन पहले अलग व्यवहार है
आपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रमआपकी बिल्ली के लिए विशेष संतुलित कार्यक्रम
क्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम हैक्या आपके पास राक्षसों वाली बिल्ली है? यहां आपके लिए कार्यक्रम है
सरीसृप के लिए पशु चिकित्सकसरीसृप के लिए पशु चिकित्सक
न्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवरन्नोआ में पहले एक्सपो पालतू जानवर
दवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रमदवा उपचार केंद्रों में उपचार कार्यक्रम
समय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करेंसमय सीखने वाले बच्चों के टेलीविजन समय को कैसे नियंत्रित करें
डबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटरडबल डायग्नोस्टिक विधि के ड्रग रिहाब सेंटर
» » पांच टेलीविजन पशु दिखाता है जो आपको आदी बना देगा
© 2022 TonMobis.com