एक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

एक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाए

एक कुत्ता और हमेशा घर में एक खुशी है, लेकिन अगर सम्मान के इस छोटे जानवर को मिल जाता है तो एम-आयनॉन ममोन के साथ आता है और मालिक तुरंत खाते हैं चिंता इसके फ़ीड एनोन के साथ, यही कारण है कि animales.sitio2.xyz में हम सभी सलाह देते हैं जिन्हें आपको जानने के लिए जरूरी है एक पिल्ला कैसे फ़ीड करें.

यदि पिल्ला एम-वीनड पढ़ रहा है, तो आपको पूरक हमेशा पूरक होना चाहिए गर्म दूध - इस बात पर प्रकाश डालें कि ठोस के लिए द्रव की स्वीकृति, जैसा मनुष्य के साथ होता है, हो सकता है dráfigura.

  • कुत्तों के लिए बाजार में जो खाना मैंने बेचा वह सब कुछ था पोषक तत्वों कि उन्हें जरूरत है, लेकिन यदि आपका कुत्ता अभी भी कोमा में बहुत छोटा है, तो भोजन को कुचलने और इसे थोड़ा पानी या दूध से धोना बेहतर होगा, ताकि वह एक पपीन्हा चूंकि इस चरण के दौरान पशु को भोजन काटने के लिए फेंग है।

  • इस चरण के दौरान और चार महीनों में बंधे हुए पिल्ला को खाना चाहिए चार बार एक दिन, मैंने दिन में तीन बार आठ बार बंधे, दिन में एक बार साढ़े चार बार, और दिन में एक बार वयस्कता में बंधे।




  • कुछ पिल्लों के लिए दूध हानिकारक हो सकता है, जिससे इसका कारण बनता है दस्त . यदि ऐसा है, तो अपने पशुचिकित्सा से दूसरे विकल्प के लिए परामर्श लें।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक बच्चे के कुत्ते को खिलाने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्तों और उनके कुत्तों की गर्भावस्था.

  • युक्तियाँ
    सामान्य तौर पर, एक बच्चे को कुत्ते के भोजन के बहुत सरल है, लेकिन अगर आपको लगता है कि अपने कुत्ते को खाने के लिए नहीं होगा, या किसी भी प्रतिक्रिया भोजन तुम उसे दे रहे हैं करने के लिए होता है, यह एक पशु चिकित्सक के पास ले।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    पिल्ले क्या खाते हैं?पिल्ले क्या खाते हैं?
    मेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिएमेरे बॉक्सर कुत्ते को कैसे खाना चाहिए
    मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?मेरे कुत्ते को कितना खाना चाहिए?
    अगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना हैअगर मेरा कुत्ता खाना नहीं चाहता है तो क्या करना है
    कैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करेंकैलोप्सिता पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    मेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखेंमेरी गर्भवती बिल्ली का ख्याल कैसे रखें
    एक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करेंएक स्पैरो पिल्ला की देखभाल कैसे करें
    पेट दर्द दर्द के साथ पिल्ला और फ़ीड नहीं करना चाहतापेट दर्द दर्द के साथ पिल्ला और फ़ीड नहीं करना चाहता
    बेससेट हाउंड पिल्ला खाना नहीं चाहता हैबेससेट हाउंड पिल्ला खाना नहीं चाहता है
    पिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता हैपिल्ला फ़ीड नहीं करना चाहता है
    » » एक बच्चे के कुत्ते को कैसे खिलाया जाए
    © 2022 TonMobis.com