अपने पिल्ला कैसे सिखाओ

अपने पिल्ला कैसे सिखाओ

नेतृत्व स्पष्ट संचार और मजबूती पर आधारित है। कारण के कुत्तों, पुनर्जन्म में उम्मीद नहीं करते हैं और पूछते हैं, इसलिए आपको इसे पूरी तरह से स्पष्ट करना चाहिए कि आप उनसे क्या अपेक्षा करते हैं। तथ्य यह है कि कुत्तों को एक नेता होने के लिए मालिक की आवश्यकता होती है, इस तरह कुत्ते को पता चलेगा कि उससे क्या उम्मीद की जाती है और बेहतर प्रतिक्रिया देगी। अपने आप को बदलने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं और हमेशा अपने कुत्ते के नेता बनें और जानें अपने पिल्ला कैसे सिखाओ

.

  • एक सहकारी बनें:

जब एक कुत्ते को विभिन्न लोगों से अलग संदेश प्राप्त होते हैं, तो यह संभव है कि यह भ्रमित हो जाए। उचित मानकों को स्थापित करना बहुत महत्वपूर्ण है कुत्ता और निश्चितता है कि परिवार के सभी सदस्य उनका पालन करेंगे। उदाहरण के लिए, सिय्योन चाहता है कि कुत्ते को सोफे पर चढ़ना पड़े, परिवार को उसके साथ झगड़ा करना चाहिए।

  • एक शिकायत दर्ज करें:

    किसी कुत्ते में आक्रामक या खराब व्यवहार को कभी भी अनुमति या प्रोत्साहित न करें। जब भी वह चिढ़ा रहा है, तो उसे मॉर्डिडीनस देने या चढ़ने के लिए पिल्ला पसंद है, लेकिन वह वयस्क होने पर उसे बहुत पसंद करेगा।

  • एक अच्छा भरोसेमंद पुनरुत्थान:

    कल्पना के परिवर्तन के माता-पिता अपने अच्छे आचरण से अपने बच्चों के अच्छे व्यवहार को "प्राइमियो" देते हैं। कुत्ते भी प्रशंसा का जवाब देते हैं। वास्तव में, अपने कुत्ते को मालूम रहता है कि बहुत तेजी से obtía मीटर यह उम्मीद की जाती है, उदाहरण के लिए, एक elogiosentarsede तुरंत या पुरस्कार जब वह जब você कॉल चल चला जाता है।

  • एक श्रमिक ज्ञान शामिल करें:




    कुछ कुत्तों का उपयोग उन्हें कुछ करने के लिए किया जाता है और आम तौर पर रवैया की समस्याओं वाले कुत्ते होते हैं। यदि आप अपने कुत्ते को व्यवहार करना चाहते हैं, तो कुछ पुरस्कार अर्जित करने के लिए काम करना एक अच्छा विचार है। उदाहरण के लिए, वह दरवाजे के सामने बैठने से पहले आप इसे बाहर छोड़ देते हैं, आदेश बैठने के लिए और इंतजार वह उसके सामने भोजन के बारे में उनकी थाली डालता है, जबकि करने के लिए देने के लिए प्रतीक्षा você सिखाता है। हमेशा अपनी आज्ञाकारिता को तारीफ या इनाम के साथ पुरस्कृत करें। आपका कुत्ता यह समझने के लिए ले जाएगा कि आज्ञाकारिता दो की खुशी की कुंजी है।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं अपने पिल्ला कैसे सिखाओ हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    प्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तोंप्रशिक्षण बुलडॉग कुत्तों
    एक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक लघु schnauzer कुत्ते पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
    अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…अपने कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए: अपने पिल्ला कुत्ते को प्रशिक्षित करने के लिए 3 बुनियादी…
    अपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानेंअपने कुत्ते को मानव के रूप में न मानें
    पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…पिल्ला पिल्ला को प्रशिक्षित करने के लिए कैसे निःशुल्क: कुत्ते को खरीदने से पहले 4 प्रशिक्षण…
    मेरा कुत्ता प्रभावशाली हैमेरा कुत्ता प्रभावशाली है
    मेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाएमेरे कुत्ते को सोफे पर चढ़ने के लिए कैसे सिखाया जाए
    मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?मेरा कुत्ता काटता है, मैं क्या कर सकता हूं?
    कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?कुत्ते को अपने बिस्तर में सोने के लिए कैसे सिखाया जाए?
    कुत्तों में व्यवहार की समस्याएंकुत्तों में व्यवहार की समस्याएं
    » » अपने पिल्ला कैसे सिखाओ
    © 2022 TonMobis.com