एक डोबर्मन को शिक्षित कैसे करें

एक डोबर्मन को शिक्षित कैसे करें

doberman यह एक क्रूरता है जो एक सुरुचिपूर्ण, बहुत एथलेटिक और इसके खतरनाकता के बारे में मौजूद पूर्वाग्रहों की हिम्मत और एक बहुत ही बुद्धिमान और सामाजिक जानवर है। उसके पास एक खतरनाक जानवर है, केवल एक इंसान जो उसे शिक्षित करता है और वह उससे प्यार करता है क्योंकि वह हकदार है। एक रिया के डोबर्मन असाधारण अभिभावक होने के लिए, परिवार के प्रति बहुत वफादार, ट्रेन करने में आसान है। यदि आप अपने जीवन को डोबर्मन के साथ साझा करने के लिए भाग्यशाली हैं, तो आपके जीवन के लिए एक वफादार मित्र होगा। हमारे पास animales.sitio2.xyz में है एक डोबर्मन को शिक्षित करने के लिए कैसे.

कुछ भी पहले, एक डोबर्मन को शिक्षित करने का रहस्य मुझे उसे दोहराने और उसके व्यवहार को सुधारने का कोई डर नहीं है, क्या यह आवश्यक होना चाहिए। आपकी ज़िम्मेदारी से, यदि आप अपने जीवन को डोबर्मन से विभाजित करते हैं क्या शिक्षित करने में सक्षम होना चाहिए डर के बिना और उसे एक जीवन दे दो जैसे वह पात्र है। इसके विपरीत, वह त्याग की निंदा करेगा। हर साल हजारों लोगों को गलत श्रेणी में या यहां तक ​​कि बदतर परिस्थितियों में संभावित रूप से खतरनाक अंत माना जाता है।

  • आपको खाना चाहिए अपने डोबर्मन को शिक्षित करें अभी भी पिल्ला। 6 महीने से, आदर्श युग शिक्षा और प्रशिक्षण की पूरी प्रक्रिया के माध्यम से जाने के लिए, क्योंकि वे अधिक आसानी से सीखते हैं और जब वे परिवार के साथ सामाजिककरण करना सीखते हैं। यह कुत्ता बहुत अतिप्रभावक होने के लिए सिखाने का समय है। जब आज्ञाकारिता के सरल कृत्यों के साथ खाने की बात आती है।

  • आपको अपने डोबर्मन को सिखाना और प्रदर्शित करना होगा कि आप और आपका परिवार पैक के नेता हैं। यह स्पष्ट होना चाहिए Posiñón डी पॉडर वाई डी mandoía उसके बारे में आम तौर पर, कॉन किसी भी स्थान पर भेजना चाहता है जहां वे हैं, और आपका घर एक बच्चा होगा। लेकिन वह कौन है जो आदेश देता है, जो फैसला करता है कि क्या करना है और कैसे। अपने कुत्ते के दोस्त को अपने घर पर न जाने दें और जो भी आप खाने वाले से चाहते हैं उसे करें। आपको यह तय करना चाहिए कि आप कब खाएंगे, जब सोने का समय होगा और जब यह छेड़छाड़ करने का समय होगा। उदाहरण के लिए, जब वह अपना ध्यान पाने के लिए कूदता है, उसे शांत करने की कोशिश करें और जो भी सोचता है वह उचित व्यवहार है। यदि आपको लगातार खराब व्यवहार के लिए दंडित करने की आवश्यकता है, तो आप इसे पकड़ने के लिए एक पिंजरे का उपयोग कर सकते हैं, जैसा कि इसे करना चाहिए। पकड़ने के लिए और केवल एक अस्थायी और हमेशा अस्थायी उपाय, जिसे कुछ गलत करने के तुरंत बाद लिया जाना चाहिए। और मैं दोहराता हूं: थोड़े समय के लिए। यह आपके डोबर्मन के बारे में डर रहा है, लेकिन उसका सम्मान करने के बारे में है। जब उसके साथ चलने के लिए बाहर निकलते हैं, तो आपको पहले दरवाजा बाहर जाना चाहिए और उसे वोक करना जारी रखना चाहिए अपने नेतृत्व को मजबूत करेगा.

  • आपको करना होगा अपने डॉबर्मन के साथ उन्होंने लिखा था लोगों और नियमित रूप से अन्य भागीदारों के साथ। सामाजिककरण की प्रक्रिया का तात्पर्य यह है कि आप अपने साथी के साथ अलग-अलग स्थानों पर स्कर्ट कर सकते हैं और उसे लगातार दूसरे लोगों और अन्य जानवरों के लिए आदत बना सकते हैं। यदि आप देखते हैं कि आप थोड़ा शर्मीली हैं और कठिनाई के साथ, कुछ अच्छा कहें, प्रोत्साहित करें- ओ। आप देखेंगे कि यह कितना छोटा होगा, यह विश्वास और सही दृष्टिकोण के साथ खुल जाएगा। यदि आप वयस्क कुत्तों और लोगों के साथ पिल्ला को सामाजिक बनाने के लिए लेख में अधिक सलाह चाहते हैं।

  • जब आपके कोचिंग विभिन्न वातावरण में आदी और आरामदायक है और अन्य लोगों और जानवरों के साथ सकारात्मक रूप से संबंधित है, तो यह और अधिक चीजों को सिखाने के लिए खाने का समय होगा। पहली मौलिक बात यह है कि उसे अच्छी तरह से चलने के लिए सिखाया जाए प्रशिक्षण कॉलर। अपने डोबर्मन के साथ घूमते समय आप लंबे पट्टा के साथ आगे बढ़ते हैं, आप दृढ़ता से खींचने लगेंगे और कहेंगे स्पष्ट स्वर, फर्म और प्रत्यक्ष "आरक्षित" फिर दिशा बदलें। इसके साथ, हम जो चाहते हैं वह यह है कि यह बंद हो जाता है, देखता है और बदलता है। यदि आप हकदार हैं, तो भोजन या प्रशंसा के रूप में एक निश्चित इनाम दें। इस आदेश के साथ, आप लगातार पट्टा खींचने के बिना você के साथ अपना सामना कर सकते हैं। इस प्रकार के आदेश को दोहराने के बाद, आप अपने स्वयं को पट्टा खींचने के बिना अभी भी रहेंगे। यदि आप देखते हैं कि कौन आज्ञा करता है या विचलित है, तो आपको प्रक्रिया को दोहराना होगा।




  • छोटे लोगों को मत भूलना आपको मूल आदेश सिखाने के लिए प्राइमियोस . जब आप अपने डोबर्मन को शिक्षित करने के लिए सड़क पर जाते हैं, तो हमेशा अपनी पसंदीदा कुकीज़, या कट चोरिजो का टुकड़ा जैसे दिलचस्प पुरस्कार लाने का प्रयास करें। जब आप चाहते हैं यह आपको बताता है कि आप जो महसूस करते हैं उसके साथ आपको क्या लगता है आराम करो, उसकी आंखों में देखो और अब, você पुरस्कार प्रदान करता है। वह "महसूस" आदेश दोहराता है, जबकि वह करता है, प्रोत्साहन उसकी पीठ को धक्का देता है। उसे अपने खाते पर और शब्दों, स्वर और आदेशों के साथ बैठना होगा, वह इसे खत्म कर देगा।

  • आपको सिखाया जाना चाहिए ऑर्डर करें "चेक करें" जब आपका डोबर्मन बैठा होगा . ऐसा करने के लिए, उसे अपनी तरफ से रहना चाहिए, भोजन का एक टुकड़ा लेना चाहिए और उसे अपने आदेश के साथ और आंदोलन के साथ चोन के भोजन के साथ मार्गदर्शन करना चाहिए। सामान्य यह है कि उसका कण उसके स्वरूप और उसके झुकाव के साथ आता है, एटा का इनाम पूरी तरह से choo तक पहुंच जाता है। जब ऐसा होता है, तो पुरस्कार सौंप दिया जाएगा। आप शायद इसे कई बार दोहराएंगे, लेकिन आप दृढ़ता से सफल होंगे। आपका कॉन यह उस posión में होना चाहिए मैंने इसे "तैयार" या "निकालना" आदेश से जोड़ा। "आहार" शब्द दोबारा दोहराएं ताकि आप अनुबंध के संकेतों पर झूठ बोलना जारी रख सकें। इसे प्राप्त करने के लिए, आपको एक अलग स्वर, हंसमुख, सक्रिय और आशावादी में "तैयार" का आदेश देना होगा।

    हमारे लेख में वह मेरे कुत्ते को सोने के लिए सिखाए जाने के बारे में और अधिक युक्तियां प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक डोबर्मन को शिक्षित करने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें कुत्ते प्रशिक्षण.

  • आपको चाहिए
    • प्रशिक्षण कॉलर
    • अपने कुत्ते के लिए पुरस्कार
    युक्तियाँ
    हम आपको बहुत धैर्य की सलाह देते हैं, क्योंकि आपको हर दिन आदेशों को दोहराना होगा। प्रशिक्षण सत्र 10 मिनट से अधिक नहीं रहना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉलडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल
    डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?
    डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चेन न करेंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चेन न करें
    डॉबर्मन का चरित्रडॉबर्मन का चरित्र
    क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?
    डोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएंडोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएं
    डोबर्मन की उत्पत्तिडोबर्मन की उत्पत्ति
    डोबर्मन की देखभालडोबर्मन की देखभाल
    डॉबर्मन की देखभाल कैसे करेंडॉबर्मन की देखभाल कैसे करें
    प्री-पकाया डोबर्मन फ़ीडप्री-पकाया डोबर्मन फ़ीड
    » » एक डोबर्मन को शिक्षित कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com