डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चेन न करें

कभी अपने कुत्ते को चेन न करें। मैं इसे पूरी तरह से बर्बाद कर दूंगा, इसका चरित्र बदल जाएगा, और आप अपने वफादार साथी की सभी संभावनाओं को बर्बाद कर देंगे। यदि आप इसे अपने घर में मुक्त नहीं कर सकते हैं, तो इसके लिए एक कुत्ते का निर्माण करें। कैनील एक खुली जगह है, तार से बंद है, जहां कुत्ता अपनी पूर्ण स्वतंत्रता में जा सकता है। आकार आपकी संभावनाओं पर निर्भर करता है।

इसके अंदर एक बॉक्स होना चाहिए जहां यह ठंडा हो जाएगा और सूरज से बचाएगा। लेकिन यहां तक ​​कि अगर उसके पास कुत्ता है, तो उसे चलने के लिए मत भूलना। आपको व्यायाम करने की ज़रूरत है। एक जंजीर कुत्ते होने से पहले, कुछ भी नहीं होना बेहतर है। यह केवल उस रवैये को ही बर्बाद कर देगा, इसके अलावा, श्रृंखला में एक कुत्ता पीड़ित होगा। यही कारण है कि एक अच्छा प्रजनक, आपके जानवर के लिए उस स्थिति को कभी स्वीकार नहीं कर सकता है।




और जो भी ऐसा करता है उसे अच्छे नतीजे हासिल करने की थोड़ी उम्मीद होनी चाहिए। यही कारण है कि मैं जोर देता हूं कि श्रृंखला को निर्वासित किया जाना चाहिए। एक अच्छा कुत्ता, साफ और आराम से जो आपके डोबरमैन की मांग पर्याप्त होगा, अब अगर हम इसे मुक्त कर सकते हैं, तो उतना ही बेहतर होगा। शुरुआत से घर में, परिवार के सदस्यों के साथ दैनिक लेन-देन करने के लिए, भविष्य में बड़ी समस्याएं नहीं दी जाएंगी, हमें केवल पहले महीनों के दौरान आत्मनिर्भर होना चाहिए, जब यह बहुत छोटा होता है और यह नहीं जानता कि यह क्या कर रहा है। सलाह यदि आप अपने जानवर को चाहते हैं, तो इसे श्रृंखला में बांधें, क्योंकि इससे आपको बहुत नुकसान होता है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओ
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
डोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षणडोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षण
क्या मेरे कुत्ते को मुश्किल समय बर्बाद कर रहा है? क्या यह खतरनाक है?क्या मेरे कुत्ते को मुश्किल समय बर्बाद कर रहा है? क्या यह खतरनाक है?
डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?
मेरे कुत्ते को मुश्किल समय बर्बाद कर रहा हैमेरे कुत्ते को मुश्किल समय बर्बाद कर रहा है
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशेंडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशें
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थितिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: एक साथ स्थिति
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: स्नैउट के साथ परिवहन वस्तुओं
एक कुत्ते के मालिक की जिम्मेदारियांएक कुत्ते के मालिक की जिम्मेदारियां
» » डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: अपने कुत्ते को चेन न करें
© 2022 TonMobis.com