डॉबर्मन का चरित्र

डोबर्मन की पहली प्रतियों के चरित्र को विभिन्न समकालीन लेखकों ने टिप्पणी की है। फिलिप ग्रुइंग की राय, मैं विशेष विचार के लायक हूं। हम के बारे में Г © एल, जो एक उल्लेखनीय न्यायाधीश और दौड़ के इतिहासकार है कह सकते हैं, इस विद्वान, Liecht, की अवधारणा जब माना मजबूत, कुछ भी नहीं का डर का समर्थन करता है और tambiГ © n इस असाधारण जाति के लिए ndose refiriГ © व्यक्त करता है "वह शैतान से डरता नहीं है।"

इस कुत्ते की सबसे विशेष विशेषताओं में से एक इसकी वफादारी और निष्ठा है, ऐसे कई पूर्ववर्ती हैं जो पुष्टि करते हैं कि यह खतरे में अपने गुरु की रक्षा में मारे जाने में सक्षम है। वह सतर्क, बहुत चौकस और शोर और उन आंदोलनों के लिए भी है जो उनके लिए अजीब लग सकते हैं।

कौन उनके साथ काम किया है उसकी जिंदादिली को महत्व देता है, शर्त के तहत उसकी rГЎpida विभिन्न वातावरण के लिए अनुकूल है, और उसकी guГa की इच्छा के कुल बिना शर्त समर्थन करने के लिए।

आश्चर्य की बात चपलता के पास, यह उनकी rГЎpidos आंदोलनों में कोई sГіlo का प्रदर्शन किया है, लेकिन अपने करियर में और कम समय में मार डाला उनके आश्चर्य कार्यों में rГЎpidas obstГЎculos circumventing में इसकी आसानी।




यह अजनबियों के लिए दूर और उदासीन है, कुत्ते के लिए बहुत विशेष स्थिति, खासकर एक के लिए जो सुरक्षा के लिए नियत किया जाएगा। वह उसे सौंपा गया संपत्ति का ईर्ष्यापूर्ण अभिभावक है या वह अपने ही रूप में अपनाया जाता है।

उत्कृष्ट युद्ध कुत्ते अपने सभी प्रदर्शनों में खड़ा है। आपका सेवा रिकॉर्ड महिमा में शामिल है। अपने प्रदर्शन से आश्चर्यचकित होने के लिए केवल प्रथम और द्वितीय विश्व युद्ध की कहानियां पढ़ें। वर्तमान में सभी सशस्त्र बलों में सुरक्षा, उनकी उत्कृष्ट स्थितियों के साथ भर्ती की जाती है। शायद इस नस्ल की मुख्य विशेषता आजीविका है।

उसकी आंखें, उसके मन, उसकी आंदोलनों हमारे trasuntando में मौजूदा इस गुणवत्ता स्थायी रूप से और निर्बाध और जब एक घर लौटता है एक सुंदर और मिठाई espectГЎculo मनन है। जिनके पास या वर्तमान में डोबर्मन है, उनकी कल्पना वफादारी को जानते हैं , नस्ल के लिए उचित, जो पहले से ही पिल्लों में माना जा सकता है। यदि किसी अन्य कुत्ते या इंसान द्वारा डोबर्मन पर हमला किया जाता है, तो यह सुनिश्चित है कि हमलावर बहुत मुश्किल समय से गुज़र जाएगा। आपत्तिजनक के लिए डोबर्मन दृढ़ है, साहस से भरा है, और त्वरित प्रतिक्रियाओं के साथ संपन्न है।

हम आश्वस्त कर सकते हैं कि जो एक उत्कृष्ट अभिभावक, काम के लिए एक कुशल कुत्ता की तलाश में है, बच्चों के लिए एक साथी इसे इस महान में बुला सकता है Doberman.

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते की वृत्ति और निष्ठाकुत्ते की वृत्ति और निष्ठा
डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?डोबर्मन कुत्ते पागल हो जाते हैं, है ना?
मैं अपने कुत्ते के चरित्र को नियंत्रित नहीं कर सकतामैं अपने कुत्ते के चरित्र को नियंत्रित नहीं कर सकता
कुत्ते डोबर्मनकुत्ते डोबर्मन
जर्मन बुलडॉग का चरित्रजर्मन बुलडॉग का चरित्र
कुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैंकुत्ते पैदल चलने के लिए पैरों का समर्थन नहीं कर सकते हैं
क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?क्या डोबर्मन एक खतरनाक कुत्ता है?
डोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएंडोबर्मन: साहस और बुद्धि के साथ एक कुत्ता परिवार के प्रति वफादार: डोबर्मन पिंचर की विशेषताएं
क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?क्या अकिता इनू एक खतरनाक कुत्ता है?
10 सबसे लोकप्रिय जर्मन कुत्ते नस्लों10 सबसे लोकप्रिय जर्मन कुत्ते नस्लों
» » डॉबर्मन का चरित्र
© 2022 TonMobis.com