डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल

आपको यह बताने के लिए महत्वपूर्ण है कि यह हासिल करने के लिए एक बहुत ही कठिन अभ्यास है। हमें ऊर्जावान रूप से काम करना होगा और हमारे डोबर्मन से अधिकतम मांग करना होगा ताकि वह पूर्णता प्राप्त कर सके। हम यह भी मानते हैं कि यह जानना महत्वपूर्ण है कि यदि हमारा छात्र पुरुष कुत्ता है तो उसे पूरा करने के लिए उसे और अधिक खर्च आएगा, क्योंकि इससे असुविधा और दर्द हो सकता है। मादाओं के पास यह नुकसान नहीं होता है, यही कारण है कि परिणाम अधिक संतोषजनक होते हैं।

एक और चेतावनी किया जाना चाहिए कि हम पूरी तरह से जगह है जहाँ कुत्ते की पुष्टि करने के लिए कोई कांच, नाखून है कि वहाँ या उसके सर्किट ningГєn तत्व काटने खींचें होगा निरीक्षण करना चाहिए है। अगर इसे रोकथाम की कमी के लिए चोट पहुंचानी पड़ी, तो यह बहुत निश्चित है कि हमारे डोबर्मन उस अभ्यास को पूरा करने के लिए हमारे हिस्से पर एक नए प्रयास के प्रतिरोध की पेशकश करने का प्रयास करेंगे। हमेशा के रूप में हम कक्षा में हमारे अभ्यास शुरू करते हैं। अपने केंद्र में बंदर रखें और आदेश Daun।

हमें दुबला हाथ से ट्रायल लेना चाहिए और इसे जमीन के स्तर तक और आगे ले जाना चाहिए। दाहिने हाथ से हम इसी सिग्नल को बनाएंगे जो उंगलियों के साथ होगा जैसे कि हम हमारी ओर बुला रहे थे। इस बीच में प्रत्येक पिछली खींच के साथ लगभग साथ कमांड आवाज Daun के साथ खींचें। तुम बहुत धीरे धीरे वापस जाओ। आपका छात्र उठने की कोशिश करेगा, आप उसे तुरंत रोक देंगे। अभ्यास के प्रदर्शन से बचने के लिए अभ्यास में कई बार आपका डोबर्मन अपनी तरफ खींच जाएगा।




इन परिस्थितियों में ऊर्जावान ढंग से कार्य करें, अगर यह उगता है तो कॉलर खींचें, इसे तुरंत दाउन में ले जाएं और फिर से काम करना शुरू करें। जब कुत्ता सीखना शुरू होता है, तो वह अपने हाथों को आगे बढ़ाता है। यही वह समय बधाई देने, उन्हें सहारा देने और उसे प्रोत्साहित करने का समय है। इन प्रथाओं का दुरुपयोग न करें, पहले स्वयं को छोटी प्रगति के साथ स्वीकार करें।

सबसे आम दोषों में से एक यह है कि आप अपनी पिछली ट्रेन उठाते हैं। इसे एक छोटी छड़ी के साथ मत छोड़ो, इसे पीछे की ओर डालें। जब एक अच्छी स्थिति में रखा जाता है तो उसे बधाई दीजिए। मैं अपने पाठकों को याद दिलाना चाहता हूं कि यह एक अभ्यास है, जो भविष्य में लागू होगा, अक्सर दंड के रूप में। यही कारण है कि प्रथाओं को छोटा होना चाहिए और बहुत बार दोहराया जाना चाहिए।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बैठ जाओडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बैठ जाओ
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: उसे अपनी तरफ बुलाओ
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथिडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: © © तिथि
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊंडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊं
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊ से, बैठने के लिएडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: दाऊ से, बैठने के लिए
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचानेडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: बाधाओं को बचाने
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृतडोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: मृत
डोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षणडोबर्मन कुत्ते के हमले के लिए पूरा प्रशिक्षण
डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: कमांड की आवाज़
डॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशेंडॉबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: प्रशिक्षण शुरू करने से पहले सिफारिशें
» » डोबर्मन कुत्ते प्रशिक्षण: क्रॉल
© 2022 TonMobis.com