प्रोफाइल: क्रोएशियाई शेफर्ड या हरवत्स्की ओवकार

के माध्यम से छवि: डैरेन Driscoll

यदि आप उन्हें थोड़ा और जानकारी देते हैं तो उनके देश के बाहर यह छोटी-छोटी नस्ल बहुत आश्चर्यचकित हो सकती है। पैदा हुआ क्रोएशिया , यह योजनाबद्ध संतानों से विकसित नहीं किया गया था, लेकिन क्षेत्र में चरवाहा कुत्तों के क्रॉस का परिणाम था। सबसे अधिक संभावना ग्रीस या तुर्की से लाए गए अन्य कुत्तों से निकलती है। यह हंगरी में बराबर है मुदी, जो छोटा है और अधिक रंगों में प्रस्तुत किया जा सकता है, क्रोएशियाई के विपरीत जो केवल काला है।

एक पादरी के रूप में उनके काम के लिए धन्यवाद, वे बुद्धिमान, वफादार और बेहद सक्रिय हैं। उन्हें आसानी से पढ़ाया जा सकता है और उत्कृष्ट गार्ड हैं। उन्हें पिल्लों से सकारात्मक सुदृढीकरण प्रकार प्रशिक्षण देना महत्वपूर्ण है ताकि उनके क्षेत्रीय प्रवृत्त परिवार को खराब समय न बना सकें। यदि आपको सभी ध्यान और अभ्यास की आवश्यकता नहीं है, तो आप अपने पर्यावरण के लिए बेहद बर्बर और विनाशकारी बन सकते हैं।

यह एक मध्यम नस्ल है, इसकी ऊंचाई मापने के लिए लगभग 40 से 50 सेंटीमीटर और वजन 10 से 15 किलोग्राम है। उसकी नाक काला है और उसकी आंखें अंधेरे स्वर हैं। इसकी हड्डी संरचना आयताकार है, क्योंकि यह लंबा होने की तुलना में 10% अधिक है। वे आम तौर पर खड़े कान के साथ नमूने पसंद करते हैं।




यह नस्ल, प्रोग्राम किए गए क्रॉस का उत्पाद नहीं रहा है, वंशानुगत बीमारियों को पेश किये बिना उत्कृष्ट स्वास्थ्य का आनंद लेता है। इन कुत्तों को कंपनी और व्यायाम के कई घंटों की आवश्यकता होती है, क्योंकि वे मानव के साथ मिलकर काम करने के लिए विकसित हुए। वे केवल अपार्टमेंट में रह सकते हैं अगर उन्हें सही ढंग से प्रशिक्षित किया जाता है और यदि उन्हें लगातार चलने के लिए बाहर निकाला जाता है। लगातार स्नान करना अच्छा नहीं है और आपके बालों को ध्यान में रखना मुश्किल नहीं है, बस इसे हर दो सप्ताह में ब्रश करें। यह लहरदार या घुंघराले हो सकता है, जो कि शरीर में कहां है, इस पर निर्भर करता है। इसका फर हमेशा एक जेट काला रंग होता है। इस नस्ल की विशेषताओं में, छाती और पैरों पर छोटे सफेद धब्बे भी अनुमति दी जाती है।

यदि आप एथलेटिक दौड़ में रुचि रखते हैं, तो पढ़ने के लिए लाभ उठाएं Azawakh और एक नज़र डालना मत भूलना मास्कोटाडिक्टोस की प्रोफाइल चिली।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बेल्जियम चरवाहा, एक में चारबेल्जियम चरवाहा, एक में चार
क्रोएशियाई भेड़ का बच्चाक्रोएशियाई भेड़ का बच्चा
चरवाहा कुत्तों की 6 नस्लोंचरवाहा कुत्तों की 6 नस्लों
प्रोफाइल: चिंडो कुत्ता (जिन्दो या यंडो)प्रोफाइल: चिंडो कुत्ता (जिन्दो या यंडो)
लंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्तेलंबे बालों वाले पायरेनी के शेफर्ड कुत्ते
मैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चामैदानों के पोलिश भेड़ का बच्चा
सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10सर्वश्रेष्ठ गार्ड कुत्तों में से शीर्ष 10
चेहरा रस के पाइरेनियों के शेफर्ड कुत्तेचेहरा रस के पाइरेनियों के शेफर्ड कुत्ते
दुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लेंदुनिया के सबसे छोटे कुत्तों की 10 नस्लें
एक जर्मन चरवाहा के लक्षणएक जर्मन चरवाहा के लक्षण
» » प्रोफाइल: क्रोएशियाई शेफर्ड या हरवत्स्की ओवकार
© 2022 TonMobis.com