एक गिनी सुअर कैसे फ़ीड करें

एक गिनी सुअर कैसे फ़ीड करें

यदि आपके पास घर पर है पिग्गी-भारत या आप एक खरीदने की सोच रहे हैं, आपको यह जानना चाहिए कि आपका फ़ीड एनोन यह मुख्य देखभाल में से एक है जो आपको करना होगा। एक छोटा सुअर-खिलाया saudáctico और विविधता में आपके पास अधिक साउ होगा, और यह अधिक सुंदर होगा, जबकि यदि आप इसे केवल एक रावण देते हैं, तो यह आपको बीमार कर सकता है। आपको यह ध्यान में रखना चाहिए कि ये जानवर पैदा करते हैं विटामिन सी अपने आप से, इसलिए इसमें भोजन देना आवश्यक होगा पुष्टिकर . यदि आप इस विषय के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, तो आपको जानवरों के इस लेख को मिटाना चाहिए .itio2.xyz के बारे में एक सुअर-ला-इंडिया कैसे खिलाया जाए.

पिगलेट-द-इंडियन जड़ी-बूटियों वाले जानवर हैं, और फीडर से बना होना चाहिए:

  • सूखी घास दिन में 24 घंटे आपके दिन में गुणवत्ता का
  • एक अच्छा Rañón विटामिन सी में समृद्ध
  • फल और सब्जियों ताज़ा
  • इस तरह, हमारे अनुमानित पशु को एक का पालन करना चाहिए संतुलित भोजन , जहां अनाज, बीज के साथ-साथ घास, कार्बोहाइड्रेट और फाइबर के स्रोत से होगी। जबकि सब्जियां विटामिन की जरूरतों और आवश्यक तरल पदार्थ के हिस्से को पूरा करने में मदद करती हैं।

  • दूसरी तरफ, यह अनिवार्य होगा कि हमेशा सूअर-भारत-भारत साफ पानी पीने में सक्षम होने के लिए। उन्होंने कम सोडियम सामग्री के साथ पानी की सिफारिश की, क्योंकि ये जानवर गुर्दे में पत्थरों का उत्पादन करने के लिए प्रवण होते हैं और उच्च सोडियम सामग्री वाला पानी उनकी उपस्थिति का पक्ष लेगा।




  • अल्फाल्फा यह एक भोजन है जो गर्भावस्था के दौरान महिलाओं के लिए सिफारिश की जाती है, या जब वे स्तनपान कर रहे हैं, साथ ही युवाओं या वयस्कों को खिलाने की समस्याओं के साथ या। आराम से अतिरिक्त दिया जाना चाहिए, क्योंकि बिजली समस्याएं पैदा करेगी।

  • हमें खाना चाहिए हमारे सुअर-la-भारत: इस तरह के मांस, अंडे, दुग्ध उत्पाद और उसके डेरिवेटिव, डिब्बाबंद सामान, डिब्बाबंद, जमे हुए ... Tambiémón उन्हें देना चाहिए, एवोकैडो, चॉकलेट, मशरूम, आलू के रूप में मानव आहार खाद्य पदार्थ प्याज, लहसुन

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गिनी सुअर कैसे फ़ीड करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    गिनी पिग कितना रहता है?गिनी पिग कितना रहता है?
    वियतनामी सुअर को खिलाानावियतनामी सुअर को खिलााना
    कुत्ते के भोजन के प्रकारकुत्ते के भोजन के प्रकार
    एक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करें
    इबेरियन सुअर की उम्र बढ़ रही हैइबेरियन सुअर की उम्र बढ़ रही है
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    एक गिनी सुअर कैसे चुनेंएक गिनी सुअर कैसे चुनें
    बच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैंबच्चों के लिए सबसे अच्छे पालतू जानवर क्या हैं
    क्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैंक्यूरी की विभिन्न दौड़ क्या हैं
    रक्त के साथ दर्द और पेशाब के साथ गिनी सुअररक्त के साथ दर्द और पेशाब के साथ गिनी सुअर
    » » एक गिनी सुअर कैसे फ़ीड करें
    © 2022 TonMobis.com