एक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करें

एक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करें

पिग्गी-भारत वह सम्मान के सबसे अच्छे जानवरों में से एक है जिसे हम चुन सकते हैं, क्योंकि वे पूरे परिवार के लिए आदर्श जानवर हैं, खासकर बच्चों के लिए। यदि आपने तय किया है कि suporquinha-la-índiaser món के समय, आप निश्चित रूप से विस्तार से जानना चाहते हैं कि आपके पालतू जानवर को एक पवित्र चिकित्सा के लिए देखभाल की ज़रूरत है। इसलिए, animales.sitio2.xyz में हम você की व्याख्या करते हैं एक पोर्किन्हा-ला-इंडिया ग्रानाडा जीवन की देखभाल कैसे करें saudáveis ​​पिल्ले की गारंटी के लिए।

पहला यह सुनिश्चित करना है कि आपका पोर्किन्हा-ला-इंडिया वास्तव में जिंदा है और इसके गर्भावस्था के समय से अवगत है। इस तरह, वह आपको सबसे अच्छी देखभाल देने और अपने अनुमानित पशु की डिलीवरी के लिए तैयार करने में सक्षम होगा।

  • एक बार जब आप सुनिश्चित हो जाएं कि आपका porquinha-भारत यह है ग्रला जीवन , फिर उसे पर्यावरण तैयार करना चाहिए ताकि जानवर आरामदायक हो, और वह और पिल्ले दोनों के लिए एक उत्कृष्ट फ़ीड पेश करने के अलावा सौदावेस हैं।

    उस जगह जहां उनके porquinha-la-भारत é काफी शांत गर्मी प्रभावित रोकने के लिए टिकी हुई है, खासकर अगर गर्भावस्था वर्ष के गर्म महीनों के दौरान होता है सुनिश्चित करते हुए आरंभ।

  • मुख्य में से एक गर्भावस्था के लक्षण पिगलेट-द-इंडियन जो पानी के इंजेक्शन को काफी हद तक बढ़ता है, और हमारे जानवर को अधिक तरल की आवश्यकता होती है। इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि गेस्टोनोसू पोर्किन्हा-ला-इंदिया के दौरान ताजा पानी की अधिक मात्रा हो ताकि वह ठीक से हाइड्रेट कर सके।

  • गर्भावस्था के दौरान पोर्किन्हा-ला-इंडियाना बहुत अधिक खाएगा और गेस्टोनो के अंत में यह संभव है कि यह इसके आकार को दोगुना कर दे। यही कारण है कि अधिक ताजा फल और साथ ही अधिक सब्जियां, विशेष रूप से विटामिन सी में समृद्ध लोगों को प्रदान करना महत्वपूर्ण है।




    अल्फाल्फा यह आपके दैनिक आहार का हिस्सा होना चाहिए, जिसमें प्रसव के दौरान और स्तनपान के दौरान, क्योंकि यह पोर्किंहस-ला-इंडिया के लिए एक बहुत ही पौष्टिक और चापलूसी भोजन है।

  • एक raíelel के साथ मजबूत विटामिन सी यह आपके पोर्किन्हा-ला-इंडिया जीवन में आवश्यक पोषक तत्वों का योगदान करने का एक शानदार विकल्प भी है। हालांकि, हमेशा फल और सब्जियों के साथ जुड़ने की सिफारिश की जाती है।

  • अपने पोर्किन्हा-ला-ndndia gravidaon का ख्याल रखने के लिए यदि यह आपको शारीरिक गतिविधि करने का मामला था, लेकिन हमेशा देखभाल करना ताकि आपका पेट अभ्यास के दौरान पीड़ित हो।

    इस चरण में यह अनुशंसा की जाती है:

  • बहुत गर्म स्थानों में पोर्किन्हा-ला-इंडियन छोड़ दें, क्योंकि इससे आपके साउ को गंभीरता से प्रभावित किया जा सकता है।
  • Porquinha-la-india granada जीवन में बहुत ले लो, क्योंकि यह बहुत संवेदनशील है और इससे परेशान हो सकता है।
  • पशु को किसी प्रकार के तनाव के अधीन करें, क्योंकि इससे गर्भपात हो सकता है।
  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं एक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    भारत के पवित्र जानवरभारत के पवित्र जानवर
    पालतू जानवर होने के क्या फायदे हैंपालतू जानवर होने के क्या फायदे हैं
    अपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनेंअपने बच्चे के लिए पालतू जानवर कैसे चुनें
    एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
    एक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करेंएक गर्भवती कुत्ते के कदम से कदम कैसे देखभाल करें
    एक परी मछली की देखभाल कैसे करेंएक परी मछली की देखभाल कैसे करें
    एक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करेंएक गर्भवती कुतिया की देखभाल कैसे करें
    फेरेट की देखभाल कैसे करेंफेरेट की देखभाल कैसे करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा कुत्ता गर्भवती है या नहीं
    गिनी सूअर पतला भारत कैसे हैंगिनी सूअर पतला भारत कैसे हैं
    » » एक गर्भवती porquinha-la-india की देखभाल कैसे करें
    © 2022 TonMobis.com