घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?

आज HostalDog से हम बात करते हैं कि कुत्तों की देखभाल करने के लिए कितना शुल्क लेना है। यदि आप एक पशु प्रेमी हैं, तो अपने घर में कुत्तों की देखभाल करना एक आदर्श विकल्प हो सकता है यदि आप अपना खुद का व्यवसाय शुरू करना चाहते हैं, या यहां तक ​​कि यदि आप अपने खाली समय में थोड़ा अतिरिक्त पैसा कमाने के लिए चाहते हैं। लेकिन ... कुत्तों की देखभाल करने के लिए आप कितना शुल्क लेते हैं? हो सकता है कि आप ग्राहकों को खोने के डर के लिए बहुत अधिक शुल्क नहीं लेना चाहते हैं, लेकिन आप बहुत कम शुल्क नहीं लेना चाहेंगे। ग्राहक और आपके लिए उचित मूल्य को चार्ज करने के लिए आपको कई कारकों पर विचार करना चाहिए।

HostalDog

  • सेवाएं : निर्धारित करें कि आप कौन सी सेवाएं पेश करने जा रहे हैं। कुत्तों की देखभाल में बहुत कुछ शामिल है, यह सिर्फ कुत्ते के साथ टेलीविजन देखने के लिए बैठा नहीं है और जब तक आप भूखे नहीं हैं तब तक प्रतीक्षा करें। आपको अपने घर में स्वागत करने वाले कुत्ते के साथ क्या करना होगा, इसकी योजना बनाना होगा। क्या आपके पास विशेष जरूरत है? उसकी देखभाल करने के अलावा, क्या आप उसे शिक्षित करेंगे? क्या आप भोजन खिलाएंगे या मालिकों द्वारा आपको आपूर्ति की जाएगी? जब आप एक उचित मूल्य के बारे में सोचना शुरू करते हैं तो देखभाल के सभी विचारों को लें।
  • फ्लैट दर : क्या आपके पास निश्चित दिन की दर है या क्या आप प्रति सप्ताह छूट भी करते हैं? यह महत्वपूर्ण है कि आप प्रत्येक ग्राहक की ज़रूरतों को अनुकूलित कर सकें, क्योंकि कुछ ऐसे लोग होंगे जो आपको सप्ताह में 30 यूरो का भुगतान नहीं करते हैं, यदि आप सप्ताहांत छोड़ने जा रहे हैं लेकिन ... यदि आप एक पूर्ण महीने छोड़ देते हैं तो चीज बदल जाती है।
  • अतिरिक्त पालतू जानवर : एक बार जब आप निर्णय ले लेंगे कि सेवाओं और फीस को यह निर्धारित करना है कि क्या आप अतिरिक्त पालतू जानवरों के लिए अतिरिक्त शुल्क ले रहे हैं।
  • अतिरिक्त लागत : घर पर काम करने वाले कुत्तों की देखभाल करने वाले चिंता के कारण अतिरिक्त शुल्क ले सकते हैं कि कुत्ते के साथ कुछ ऐसा होगा जब यह अपने मालिकों की अनुपस्थिति में घर पर होगा। किसी घटना की स्थिति में आप इसका प्रबंधन कैसे करेंगे इस बारे में बात करें।



यदि आप अभी भी नहीं जानते कि आपको अपने घर में अन्य कुत्तों की देखभाल करने के लिए कितना शुल्क लेना चाहिए, तो कुछ पालतू जानवरों को देखें। कॉल करें और दरों और सेवाओं के बारे में पूछें जिनमें शामिल हैं। थोड़ा सा शोध करने से आप प्रतिस्पर्धा के अनुसार अपनी दरें निर्धारित करने और अधिक ग्राहकों को प्राप्त करने के लिए एक धारणा प्राप्त करने में मदद कर सकते हैं। क्या आप अपने घर में आवास कुत्तों को काम करना चाहते हैं? घर पर HostalDog पर अपने आप से संपर्क करें और अपने जुनून के साथ अतिरिक्त पैसे कमाने शुरू करें!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
Schipole हवाई अड्डे होटलSchipole हवाई अड्डे होटल
मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?मैं कुत्ते की रक्षक के रूप में अपनी फीस कैसे निर्धारित करूं?
दो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दियादो सीमा शुल्क कुत्तों ने नारकोट्राफिकिंग बैंड को हटा दिया
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?कुत्ते के देखभाल करने वाले घर से कितना कमा सकते हैं?
Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
Navarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटलNavarre, फ्लोरिडा, पालतू जानवरों के स्वागत के लिए होटल
विस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागतविस्कॉन्सिन में दिन देखभाल की औसत लागत
» » घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
© 2022 TonMobis.com