एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें

यदि आप अपने जुनून को नौकरी में बदलने के लिए पहले कदम उठा चुके हैं और आपने शुरू करने के लिए होस्टलडॉग हाउस के रूप में पंजीकृत किया है एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में काम करते हैं समय के बारे में बात करने आया है ... आप HostalDog घर के रूप में अपने ग्राहकों की संख्या का विस्तार कैसे कर सकते हैं? इस लेख में हम आपके व्यक्तिगत ब्रांड की प्रतिष्ठा और HostalDog में इसे कैसे प्राप्त करें के बारे में बात करते हैं।

HostalDog

एक HostalDog घर के रूप में, बहुत से लोग जिनके पास कुत्ता है और वे दूर होने के दौरान अपने प्यारे लोगों के लिए परिवार ढूंढने की ज़रूरत है, वे आपकी सेवाओं का अनुरोध करेंगे। लेकिन ग्राहकों को न केवल घर होस्टलडॉग होने का मतलब है, एल या अधिक महत्वपूर्ण है HostalDog के अंदर अपने व्यक्तिगत ब्रांड और अपनी प्रतिष्ठा को काम करना। एक ठोस व्यक्तिगत ब्रांड बनाएं और अच्छी प्रतिष्ठा सरल है! यह केवल समर्पण, दृढ़ता, दृढ़ता, रचनात्मकता और समय की महान खुराक की आवश्यकता है। सबसे अच्छा! आपके द्वारा किए गए हर प्रयास को नए ग्राहकों के आगमन के साथ पुरस्कृत किया जाएगा!




चलो शुरू करते हैं 4 मौलिक तत्व जिनमें आप असफल नहीं हो सकते हैं यदि आप एक यादगार व्यक्तिगत ब्रांड बनाना चाहते हैं जिसे आप गर्व महसूस कर सकते हैं और आपको कई और ग्राहक मिल सकते हैं!

  1. मान: अलग रहें, उन्हें आप पर विश्वास करें और प्रामाणिक बनें . सबसे पहले आपको यह देखना होगा कि आपके मूल्य क्या हैं। यह सुनिश्चित करना कि आप सही तरीके से संवाद करते हैं क्योंकि HostalDog घर आपको अलग कर देगा, ताकि वे आपके ऊपर विश्वास कर सकें और आप प्रामाणिक हैं। यह आपके प्रोफ़ाइल पर आने वाले लोगों को आपके साथ अपने रिश्ते को गहरा बनाना चाहता है। लाभ जल्द ही आ जाएंगे। टी युक्ति: आपसे मिलने से अधिक वादा न करें।
  2. व्यक्तित्व खुद बनो! यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना रास्ता प्रसारित करें। जब आप अपनी डिजिटल पहचान बनाते हैं तो यह महत्वपूर्ण है कि आप अपना व्यक्ति खड़े हो जाएं और समुदाय के लिए आकर्षक और आकर्षक बनाएं (जिसकी समीक्षा आपके क्षेत्र में कई अन्य लोगों के साथ की जाएगी)। हास्य की भावना के रूप में संगति और स्थिरता महत्वपूर्ण हैं। सलाह: हमेशा अपने आप बनें।
  3. अपने ग्राहक के साथ आकर्षण Вemempathetic और अपने सवालों का जवाब! . यह महत्वपूर्ण है कि आप गुणवत्ता सामग्री उत्पन्न करें, यानी, यह कि आप अपने ग्राहकों के हितों को उजागर करते हैं और इसके बारे में बात करते हैं। इस मामले में: जहां आप अपने कुत्ते को चलने के लिए ले जाएंगे, आप उनके साथ क्या करेंगे, क्या आप कुत्ते के मालिक के साथ हर दिन संपर्क में रहेंगे? खुद को अपनी स्थिति में रखने और उनके सभी सवालों के जवाब देने के लिए अपने "प्रकार के ग्राहक" के बारे में सोचें।
  4. अपनी प्रतिष्ठा को प्रबंधित करें . कभी-कभी आपको अपनी सेवाओं के बारे में टिप्पणियों या आलोचना का सामना करना पड़ेगा। हमेशा सर्वोत्तम संभव तरीके से आलोचना का जवाब दें और उन्हें एक सीखने के दर्शन के रूप में व्यवहार करें। हम हमेशा सुधार और सीख सकते हैं।

सबसे महत्वपूर्ण कारक टिप्पणियां और मूल्यांकन है, ये आपकी सेवा करेंगे:

  • ग्राहकों को बनाने और भरोसा करने दें। किसी के लिए हमेशा कुछ कहना अच्छा होता है कि आप हमेशा इसे स्वयं कहें। एक तीसरी पार्टी यह जानकर ज्यादा आत्मविश्वास देती है कि कोई और व्यक्ति आपके बारे में क्या सोचता है।
  • आप जो खुलासा कर रहे हैं उसे विश्वसनीयता प्रदान करने के लिए। यदि टिप्पणियां / रेटिंग आप जो संचार कर रहे हैं उसकी उसी पंक्ति का पालन करती हैं, तो आप अपने भाषण को मजबूत करने और विश्वसनीयता प्राप्त करने में सक्षम होंगे।
  • एक घर HostalDog के रूप में अपनी प्रोफ़ाइल को मानवीय बनाने के लिए . इंटरनेट एक उपकरण है, लेकिन उस उपकरण के पीछे लोग हैं। आपकी प्रोफ़ाइल में मानव पक्ष बनाना महत्वपूर्ण है। इससे लोगों को नज़दीक महसूस हो जाएगा और आपसे संपर्क करना है।
  • संभावित आलोचना या नकारात्मक टिप्पणियों से निपटने के लिए . यदि आपके पास केवल 1 टिप्पणी है और यह नकारात्मक है तो यह आपकी प्रतिष्ठा को बहुत प्रभावित करेगा। हालांकि, अगर 10 सकारात्मक टिप्पणियां और 1 नकारात्मक हैं, तो नकारात्मक एकमात्र चीज नहीं होगी जो संचारित है। इसके अतिरिक्त, यदि आपकी प्रतिष्ठा में शामिल कई लोग हैं तो वे आपको समर्थन देंगे और यह दिखाएंगे कि नकारात्मक टिप्पणी अत्यधिक है या बस एक और राय है।

HostalDog घर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा का प्रबंधन करने के लिए ये चार एसेस हैं। यदि आप इसे संयुक्त तरीके से काम करते हैं तो आप देखेंगे कि नए क्लाइंट कैसे प्राप्त करना बहुत आसान है। हम आप को गंभीरता से tomГЎrtelos लिए आमंत्रित करते हैं और उन्हें अपने निजी ब्रांड का अभिन्न तत्व बनाने के लिए, जानते हुए भी कि इस estarГЎs तक चलने सफलता ВїquГ Г © © आपको लगता है नीव रखी करके?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
Веreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता हैВеreinvг © पेशेवर! एक कुत्ते सिटर के रूप में काम करता है
Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!Вўatrг © जाओ! कुत्ते की रक्षक के रूप में काम करो!
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
एक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशेएक कुत्ते सिटर बनें, एक उभरते पेशे
Hostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आयHostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आय
» » एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
© 2022 TonMobis.com