हॉस्टलॉग हाउस के रूप में doglars कैसे प्राप्त करने के लिए कदम से कदम खोजें

Doglar वर्चुअल मुद्रा है जो HostalDog से हम आपके निपटारे में डालते हैं ताकि आप तेजी से बड़ी संख्या में ग्राहकों तक पहुंच सकें। हमारा लक्ष्य यह है कि एक होस्टलडॉग हाउस के रूप में आपके पास मंच के भीतर दृश्यता है ताकि जब एक कुत्ता मालिक अपने क्षेत्र में एक घर की खोज करता है, तो उसे आसानी से मिल जाता है! हो रही आप उन्हें दृश्यता सेवाओं के लिए रिडीम कर सकते हैं

एक घर HostalDog. के रूप में अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए 

लेकिन ... आप अपने doglars खाते कैसे बढ़ा सकते हैं?

  1. आप अपनी प्रोफ़ाइल से dogros प्राप्त कर सकते हैं (सक्रिय रूप से, यानी, अपने HostalDog घर प्रोफ़ाइल से ठोस कार्रवाई करके)
  2. आप "doglars प्राप्त करें" टैब से doglars प्राप्त कर सकते हैं
  3. आप अपनी प्रोफ़ाइल में अन्य लोगों के कार्यों के साथ doglars प्राप्त कर सकते हैं (निष्क्रिय)

अपनी प्रोफाइल से डॉगल की जांच करें!

यह बहुत आसान है! आप doglars पाने के लिए 4 क्रियाएं कर सकते हैं।

होटलडॉग doglars

1। जब भी आप अपनी प्रोफाइल साझा करते हैं (यह फेसबुक या ट्विटर हो) आप प्राप्त करेंगे 10 doglars . यदि आप फेसबुक पर दिन में 2 बार और ट्विटर पर दिन में 2 बार साझा करते हैं तो आपको दिन में कुल 40 डॉगलर मिलेंगे। इस क्रिया को जितनी बार चाहें उतनी बार दोहराया जा सकता है (यह खर्च नहीं किया जाता है)

2। HotalDog उपयोगकर्ता पर स्विच करें . यदि आपने होस्टलडॉग हाउस के रूप में पंजीकृत किया है लेकिन आप HostalDog उपयोगकर्ता के रूप में पंजीकृत हैं (जो लोग अपने कुत्तों के लिए परिवार की तलाश में हैं) हम आपको इनाम देंगे 50 doglars . यह क्रिया अनूठी है और आप मंच के अंदर केवल एक बार ऐसा कर सकते हैं।

3। जब आप अपनी प्रोफाइल पूरी करते हैं हम आपको इनाम देंगे 50 doglars . यह सही है, इसे 100% पूर्ण होना चाहिए और doglars प्राप्त करें!

4. जब भी एक टिप्पणी प्राप्त करें हम आपको इनाम देंगे 10 doglars . यदि आपके पास अभी भी टिप्पणियां नहीं हैं, तो आप घर और देखभाल करने वाले के रूप में पहले मूल्यांकन प्राप्त करने के लिए वहां से अपनी प्रोफ़ाइल साझा करना शुरू कर सकते हैं। यह एक acciГіn आप (कोई tГє आप अपने खुद के घर पर टिप्पणी) तथापि, tГє, सक्रिय रूप से, आप अपने सामाजिक नेटवर्क में हर किसी के लिए एक कॉल कर सकते हैं ताकि वे अपने प्रोफ़ाइल पर जा सकते हैं टिप्पणी करने के लिए मिलता है। प्रत्येक बार जब आप टिप्पणी अनुभाग से अपनी प्रोफ़ाइल साझा करते हैं तो हम आपको इनाम देंगे 10 doglars.

5। सुझाव और त्रुटियां . होटलडॉग से हम यह मानना ​​चाहते हैं कि आप हमें एक बेहतर मंच बनाने में मदद करें। इसी कारण से, जब आप हमें परिवर्तन या सुधार या एक त्रुटि का सुझाव देते हैं, तो हम आपको पुरस्कृत करेंगे। टीम आपके सुझाव / त्रुटि का मूल्यांकन करेगी और हम आपको हमेशा पुरस्कृत करेंगे।

पेस्टाए से डॉगल प्राप्त करें "डॉगर्स प्राप्त करें"

टैब से doglars पाने के लिए आपको अन्य कार्रवाइयां मिलेंगी जिससे हम आपको doglars के साथ पुरस्कृत करेंगे। कार्रवाई करने के लिए आपको केवल उस क्रिया पर क्लिक करना होगा जिसे आप करना चाहते हैं ताकि हम आपको doglars के साथ पुरस्कृत कर सकें।

Doglars HostalDog

1. फेसबुक के माध्यम से अपने दोस्तों को आमंत्रित करें! आपके पंजीकृत प्रत्येक मित्र के लिए हम आपको 10 doglars के साथ पुरस्कृत करेंगे। आप जितना चाहें उतने दोस्तों को आमंत्रित कर सकते हैं। यह एक ऐसी क्रिया है जिसे आप अपने पूरे जीवन में HostalDog.В में कर सकते हैं 




2। फेसबुक या ट्विटर पर अपनी प्रोफाइल साझा करें . यह आपके HostalDog होम प्रोफाइल से आपकी प्रोफ़ाइल साझा करने जैसा ही है। इसलिए, हर बार जब आप साझा करते हैं तो हम आपको इनाम देंगे 10 doglars.В  जैसा कि हमने पहले समझाया है, आप इस कार्य को कई बार कर सकते हैं जैसा कि आप अपने लक्ष्यों तक पहुंचने के लिए उपयुक्त मानते हैं!

3। अपनी प्रोफाइल सक्रिय करें . यह आपकी प्रोफ़ाइल में दिखाई देने वाले बटन से आपकी प्रोफ़ाइल को सक्रिय करने के लिए समान है। जब आप इसे सक्रिय करते हैं, तो हम आपको इनाम देंगे 50 doglars . जैसा कि हमने पहले टिप्पणी की है, यह एक ऐसी क्रिया है जिसे आप केवल एक बार कर सकते हैं।

आप यहां से क्या कर सकते हैं और यहां से केवल हमारे सोशल नेटवर्क पर चलकर doglars प्राप्त करना है। यही है, हमारे फेसबुक पेज के प्रशंसक बनकर हम आपको 10 कुत्ते के साथ पुरस्कृत करेंगे। यही है, अगर आप फेसबुक पर हमें फ़ॉलो करते हैं तो हम आपको 10 कुत्ते के साथ इनाम देंगे और यदि आप ट्विटर पर हमारा अनुसरण करेंगे तो हम आपको 10 अन्य कुत्ते के साथ पुरस्कृत करेंगे।  यह क्रिया आपके HostalDog उपयोगकर्ता प्रोफ़ाइल को सक्रिय करने की क्रिया के समान है। आप केवल एक बार ऐसा कर सकते हैं। तो ... व्यवस्थित रूप से पालन करें और रोकें आप लगातार doglars पाने के लिए काम नहीं करेंगे लेकिन ... यही कारण है कि आपके पास अन्य विकल्प हैं! -)

अन्य लोगों के क्या कार्य आपको देते हैं?

HostalDog में आप न केवल सक्रिय doglars, बल्कि निष्क्रिय भी मिलता है। इसका अर्थ यह है कि कुछ होस्टलडॉग उपयोगकर्ता आपके HostalDog हाउस प्रोफाइल पर प्रदर्शन करते हैं जो आपको कुत्ते लाएंगे। लेकिन ... ये क्या कार्य हैं?

1. प्रत्येक पसंदीदा वे आपके घर में क्या करेंगे आपको देंगे 5 doglars.

2. प्रत्येक टिप्पणी प्राप्त आपको मिलेगा 10 doglars.

3. हर बार एक और व्यक्ति शेयर सोशल नेटवर्क्स पर आपका प्रोफाइल होस्टलडॉग हाउस आपको देगा 10 doglars.

4. हर बार आपका एक दोस्त रजिस्टर करें मैं तुम्हें दूंगा 10 doglars.

जब अन्य लोग आपको अपने प्रोफाइल हाउस पर अपने कार्यों के लिए doglars धन्यवाद देते हैं HostalDog सलाह दी जाती है कि वे अपने प्रोफाइल हाउस HostalDog पर जाएं और पक्ष वापस आएं। तो आप उन्हें doglars और ВЎtodos ganГЎis पाने के लिए अन्य घरों HostalDog की मदद जारी रखने के लिए प्रोत्साहित करेंगे!

यदि आप "doglars प्राप्त करें" अनुभाग में जाते हैं तो आप नियंत्रित कर सकते हैं कि आपने अन्य लोगों के प्रत्येक कार्यों के लिए कितना प्राप्त किया है। उदाहरण में हम देखते हैं:

HostalDog doglars

  • मेरी प्रोफ़ाइल में 7 पसंदीदा (7 * 10 doglars) हैं = जिसने मुझे कुल 70 doglars दिया है।
  • मेरे दो दोस्तों ने फेसबुक के माध्यम से पंजीकरण किया है = जिसने मुझे कुल 20 कुत्ते दिए हैं। इसके अलावा, भूरे रंग में मैं देखता हूं कि स्वीकृति लंबित मेरे दोस्तों को भेजे गए 3 निमंत्रण हैं।
  • मेरी प्रोफ़ाइल में 8 टिप्पणियां हैं (8 * 10 doglars) = जिसने मुझे कुल 80 doglars दिया है।
  • मैंने HostalDog को 5 सुझाव / त्रुटियां भेजी हैं और उन्होंने मुझे कुल 150 doglars के साथ पुरस्कृत किया है। इसके अलावा मैं देखता हूं कि अभी भी 1 सुझाव / त्रुटि है कि उन्हें मूल्य देना है और उन्हें मुझे doglars के साथ पुरस्कृत करना है।
  • मैंने अभी तक अपनी प्रोफ़ाइल पूरी नहीं की है, हालांकि, ग्रे में यह इंगित करता है कि मेरे पास 50 कुत्ते के लिए 15 लंबित कार्य हैं। चूंकि, 15 कार्य पूरा हो जाने के बाद, मेरी प्रोफ़ाइल 100% पर पूरी हो जाएगी।

क्या आपको अभी भी डॉगलर कैसे प्राप्त करें इस बारे में संदेह है? अब अर्जित डॉग्रोस का आदान-प्रदान करने के लिए होस्टलडॉग से अधिक बेहतर और बेहतर आनंद लेने का समय है!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
घर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करेंघर पर कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें
एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)एक पेशेवर कुत्ता सीटर कैसे बनें (भाग ii)
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
Hostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आयHostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आय
प्यारे लोगों को आपकी मदद की ज़रूरत हैप्यारे लोगों को आपकी मदद की ज़रूरत है
सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 2सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 2
» » हॉस्टलॉग हाउस के रूप में doglars कैसे प्राप्त करने के लिए कदम से कदम खोजें
© 2022 TonMobis.com