Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1

एक HostalDog घर होने और कुत्तों की देखभाल करने के लिए पैसा बनाना शुरू करना बहुत आसान है। यदि आप पहले से ही HostalDog में पंजीकृत हैं, तो हम आपको सिखाएंगे अपने HostalDog घर प्रोफ़ाइल को आकर्षक कैसे बनाएं !

फोटो प्रिंट, प्रोफाइल और संपर्क जानकारी! हाउस HostalDog

उस प्रोफ़ाइल को अपलोड करें जिसे आप प्रोफ़ाइल के लिए सबसे अधिक पसंद करते हैं और एक कवर फोटो के रूप में। याद रखें कि यह महत्वपूर्ण है कि फोटोग्राफ अच्छी गुणवत्ता वाले हैं क्योंकि यह कुत्तों के मालिकों के लिए अधिक आकर्षक होगा। आपकी छवि सब कुछ है और आप अपनी तस्वीरों के साथ संचारित कर सकते हैं बहुत महत्वपूर्ण है।




आप अपना नाम संपादित कर सकते हैं ताकि कुत्ते के मालिक आपको नाम से संबोधित कर सकें। एक निक या उपनाम से अपना नाम प्रदान करना हमेशा बेहतर होता है। आपकी प्रोफ़ाइल जितनी अधिक मानव होगी उतना ही वे आपको भरोसा करेंगे।

आपके नाम के नीचे वाले सितारे शुरू होते हैं कि HostalDog उपयोगकर्ताओं के पास आपके घर का मूल्यांकन क्या है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप उपयोगकर्ताओं को अपने घर का मूल्य दें। आपको जितनी अधिक प्रतिष्ठा मिलती है, उतने अधिक ग्राहक आपको मिलेंगे।

फ़ोन आपकी प्रोफ़ाइल पर दिखाई देगा ताकि उपयोगकर्ता आपसे संपर्क कर सकें। अपनी प्रोफ़ाइल की दृश्यता बढ़ाने के लिए, आप इसे फेसबुक या ट्विटर पर साझा कर सकते हैं ताकि अधिक लोग आप तक पहुंच सकें। और प्रत्येक बार जब आप अपनी प्रोफ़ाइल साझा करते हैं तो आप डोगलर्स कमाएंगे कि आप उन सेवाओं के लिए रिडीम कर सकते हैं जो आपको कई और क्लाइंट बनाएंगे!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करेंएक कुत्ते सिटर के रूप में आपकी प्रतिष्ठा: ग्राहकों को प्राप्त करें
कुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करेंकुत्ते के सिटर के रूप में कैसे काम करें और मरने की कोशिश न करें
एक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2getherएक उपयोगी उपकरण के साथ अपने खोए कुत्ते को ढूंढें: back2gether
देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?देखभाल करने वाले `कुत्ते के मालिक क्या इंतजार कर रहे हैं?
देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?देखभाल करने वाले के रूप में कार्य करें © कुत्ते के मालिकों को प्रस्ताव?
एक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करेंएक पेशेवर कुत्ते सिटर के रूप में अपना व्यवसाय शुरू करें
यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!यदि आप कुत्ते की रक्षक हैं, तो ग्राहक प्राप्त करें!
Hostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आयHostaldog: निरंतर बुकिंग, स्थिर आय
घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?घर से कुत्तों की देखभाल करने के लिए मैं कितना शुल्क ले सकता हूं?
सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 2सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 2
» » Cгіmo सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग घर और कुत्तों की देखभाल करने का काम - भाग 1
© 2022 TonMobis.com