क्या यह एक पालतू जानवर के रूप में एक capybara अपनाने के लिए संभव है या नहीं?

में संबंध

गिनी सूअर के साथ, यह मूल दक्षिण अमेरिकी है कृंतक दुनिया में सबसे बड़ा वे अच्छी तरह से विकसित हैं, carpincho का औसत है 1.2 मीटर लंबा और आमतौर पर वजन से अधिक वजन होता है 45 किलोग्राम . इन जानवरों को ढूंढना दुर्लभ है पालतू जानवर, लेकिन एक कैपिबारा कहा जाता है कैप्लिन रूस जिसने इंटरनेट पर एक वफादार दर्शकों को जीता है। इसके मालिक, मेलानी टाइपाल्डोस, जो बुडा, टेक्सास में रहते हैं, ने उन्हें बनाया है मिशन लोगों को इस अजीब के बारे में शिक्षित करने के लिए कृंतक।

पेटिंग-carpincho

इस पालतू जानवर की देखभाल

501c3d9844937_648_335

Typaldos कहते हैं कि carpinchos वे पूरी तरह से कभी नहीं हैं पालतू, इसलिए आपको एक आवृत्ति का प्रबंधन करना चाहिए, जबकि आप युवाओं के मानवीय संबंध स्थापित करने के लिए युवा हैं मूषक। Capybaras बहुत की जरूरत है अंतरिक्ष बाहर और जगहों पर तैराकी, क्योंकि वे जीव हैं अर्द्ध जलीय . वे एक स्थिर आहार खाते हैं घास और हर समय ताजा पीने के पानी की आवश्यकता होती है।

क्या यह आपके लिए सही पालतू है?




51c46c982cabc

carpinchos उन्हें बहुत ध्यान देने की ज़रूरत है, साथ ही साथ स्थानांतरित करने के लिए बहुत सारी जगह और कुछ प्रकार के पूल या झील की आवश्यकता है। वे क्षेत्रीय हो सकते हैं और अपने बड़े दांतों के साथ काट सकते हैं। Typaldos सिफारिश नहीं करता है carpinchos के लिए परिवारों छोटे बच्चों के साथ, चूंकि कृंतक कुछ अन्य के रूप में सहिष्णु नहीं हैं जानवरों घरेलू, कुत्तों के मामले में। हमारे उलटी गिनती में अधिकांश जानवरों की तरह, आपका शहर या राज्य में कानून हो सकता है विदेशी पालतू जानवर जो आपको कैपिबरा के मालिक होने से रोक देगा, इसलिए हमेशा जांचें कानून एक घर लेने से पहले।

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाएगिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाए
गिनी पिग कितना रहता है?गिनी पिग कितना रहता है?
एक पालतू जानवर के रूप में चूहाएक पालतू जानवर के रूप में चूहा
दुनिया में 10 दुर्लभ पालतू जानवरदुनिया में 10 दुर्लभ पालतू जानवर
एक पालतू जानवर के रूप में एक गिनी सुअर होने के 10 कारणएक पालतू जानवर के रूप में एक गिनी सुअर होने के 10 कारण
मेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्तमेरे गिनी सूअर के मूत्र में रक्त
एक पालतू जानवर के रूप में capybaraएक पालतू जानवर के रूप में capybara
क्या हमारे पास एक पालतू जानवर के रूप में एक capybara हो सकता है?क्या हमारे पास एक पालतू जानवर के रूप में एक capybara हो सकता है?
पालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिएपालतू जानवर आदर्श हैं, लेकिन हमें अपने बच्चों की उम्र को ध्यान में रखना चाहिए
पालतू जानवर जानवरों की तरह जीने की जरूरत हैपालतू जानवर जानवरों की तरह जीने की जरूरत है
» » क्या यह एक पालतू जानवर के रूप में एक capybara अपनाने के लिए संभव है या नहीं?
© 2022 TonMobis.com