इन कृन्तकों द्वारा संक्रमित बीमारियां क्या हैं

इन कृन्तकों द्वारा संक्रमित बीमारियां क्या हैं

तुम जानते होCapibara द्वारा प्रेषित doenños क्या हैं

? UmComo.con.br में हम इस संबंध में अपने dúvidas स्पष्ट कर सकते हैं। हमारे देश, वनों की कटाई, गुली, पर्यावरण के बड़े जला और गहन आदमी के बावजूद, इसमें बड़े एक्सटेंशन हैंप्राकृतिक क्षेत्रोंजहां कुछ जानवर विलुप्त होने का जोखिम जीते हैं। और कुछ प्राकृतिक क्षेत्रों में कैपिबार हैं, जो विलुप्त होने के जोखिम के लिए पाए जाते हैं। आपके लिए relaà ± a àenen ± os में dúvidas है कि यह जानवर संचारित कर सकते हैं, हम इस लेख किया है।

  • ब्राजील के प्रकृति भंडार

सब कुछ खो गया नहीं है? हम अभी भी उन संरक्षित क्षेत्रों में दिखाए जाएंगे जो मनुष्यों द्वारा तबाह हो गए हैं। इन क्षेत्रों में, जानवरों के विभिन्न जीनस रहते हैं और उनमें से बढ़ते हैंमूषकतथाकथितcapibara.

दुर्भाग्य से, वे आदमी की बंदूक से मुक्त हैं और लगातार हैंGlensपुरुषों द्वारा, ताकि वे सेवा कर सकेंसेवनउसकीमांसयह आमतौर पर हमारे देश के कुछ क्षेत्रों में बहुत सराहना की जाती है।

ब्राजील के प्रकृति भंडार
  • क्या यह कैपिबारा मांस का उपभोग करने के लिए स्वस्थ है?

    Jó tém के लिए कुछ जगहें बनाने के लिए अधिकृत हैंमानव उपभोग के लिए capibara. इन स्थानों को केवल इस उद्देश्य के लिए capybaras बनाया गया है और इसलिए सीई के जासूस और इसकी खपत हानिकारक मानव saúde फायरिंग कर रहे हैं।

    Porém, आप खाने के लिए कैनेयर capybara की आदत है, पता है कि आप अपने जीवन और अपने पूरे परिवार को खतरे में डाल सकते हैं। कानून के उल्लंघन में होने का एल्म जो गन्ना और खपत की रक्षा करता हैcapibara, आप एक हासिल करने में सक्षम हो जाएगाdoeníaअपने मांस खाने पर।

    क्या यह कैपिबारा मांस का उपभोग करने के लिए स्वस्थ है?
  • Capybaras द्वारा प्रसारित रोग

    एक जानवर के capybara जिसमें कई हैटिकये पतंग आमतौर पर विभिन्न के ट्रांसमीटर होते हैंdoenñosकैपिबारा के लिए, इन डिनोस को अपने शरीर का उपभोग होने पर, मनुष्यों, मनुष्यों को संचरित किया जा सकता है।




    विशेषज्ञ यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि कैपिबरा अध्ययन और शोध के माध्यम से हमें क्या कर सकता है। उन्होंने पाया कि मुख्य में से एक को प्रेषित किया जाएगाबुखार, pancytopenia.

    एलेम को मनुष्यों के लिए डॉनिया को प्रसारित करने के लिए, खेतों के मालिकों की एक बड़ी चिंता है क्योंकि वे पशुधन और बुखार और पैनसीप्टेनिया के साथ प्रजनन के अन्य जानवरों को संक्रमित कर सकते हैं। जीए ने सोचा कि क्या इनमें से एक डॉनिया सम्मान के हमारे सहानुभूति के लिए आता है?

    एकमात्र चिंता यह है कि केवल किसानों, किसानों को सामान्य रूप से इसके बारे में चिंता करनी चाहिए, जिससे नुकसान नदियों का कारण बन सकता हैहमारे सौदे को नुकसान.

    बुखार, pancytopeniaéप्रेषितमुख्य रूप से मेजबानों के रूप में अपनी खुद की टिकों के कारण कैपिवरा द्वारा। डोएनिया और जानवर में मौजूद सितारा के प्रकार की टिकों से संचरित।

    यह ध्यान देने योग्य है कि यह ब्राजील के कुछ क्षेत्रों में पर्याप्त था: रियो डी जेनेरो, सॉन पाउलो और मिनस गेरैस।

    Capybaras द्वारा प्रसारित रोग
  • यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं इन कृन्तकों द्वारा संक्रमित बीमारियां क्या हैं हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें पशु विज्ञान.

  • युक्तियाँ
    क्या आपने अपने घर के पास कोई कैपिवरा देखा है? क्या आप पहले से ही अपना मांस खा चुके हैं? टिप्पणी, आप इस विषय पर अपनी राय जानना पसंद करेंगे!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    आदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता हैआदमी एल्यूवियम से प्रभावित क्षेत्र में 24 कुत्तों का ख्याल रखता है
    बिल्ली घाटी कैसे हैबिल्ली घाटी कैसे है
    विलुप्त जानवर: डोडोविलुप्त जानवर: डोडो
    चिली में विलुप्त होने के खतरे में पशुचिली में विलुप्त होने के खतरे में पशु
    महान बाधा चट्टान के विलुप्त होने के खतरे में पशुमहान बाधा चट्टान के विलुप्त होने के खतरे में पशु
    विलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवरविलुप्त होने के खतरे में समुद्री जानवर
    तोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजातितोते, विलुप्त होने के खतरे में एक प्रजाति
    मेक्सिको में विलुप्त होने के खतरे में 12 पशुमेक्सिको में विलुप्त होने के खतरे में 12 पशु
    कुत्तों के रोग ticks द्वारा transmissibleकुत्तों के रोग ticks द्वारा transmissible
    टिक और बीमारियांटिक और बीमारियां
    » » इन कृन्तकों द्वारा संक्रमित बीमारियां क्या हैं
    © 2022 TonMobis.com