क्या हमारे पास एक पालतू जानवर के रूप में एक capybara हो सकता है?

आज कई लोग

के रूप में चुनें पालतू जानवर को जानवरों जैसा कि घर के साथ हुआ है असामान्य है ferrets, gerbils, और capybaras . कुछ उन्हें होने के बजाय चुनते हैं कुत्तों या बिल्लियों या हैम्स्टर जो घर में रहने के लिए अधिक आम जानवर हैं। होने की प्रवृत्ति पालतू जानवर अपरंपरागत बढ़ रहा है और अधिक। हालांकि कुछ वास्तविकता में तो उचित नहीं है, क्योंकि गरीब जानवरों घरेलू जीवन को अपनाना चाहिए semiaquatic होने के अलावा इस मामले जंगली जानवरों और बहुत सारे सड़क पर होने की जरूरत है कि में के रूप में रहते हैं और इसलिए जगह वे के लिए रहते हैं में पानी है तैराकी।

Capybaras कैसे हैं

यह दुनिया के सबसे बड़े कृंतक है और लगभग 45 किलो से ऊपर वजन और 1.30 मीटर लंबी और 50 के लिए 64 सेमी alturaentre माप सकते हैं। क्रॉस वयस्क होने के लिए। capybaras को capibaras या chigüire के रूप में भी जाना जाता है। वे जानवर हैं जो झुंड में रहते हैं। आम तौर पर वे अपने crías.Poseen साथ एक छोटे से सिर के साथ एक विशेष रूप से मोटी शरीर रहते हैं, लगभग कोई पूंछ और चमड़े बहुत काठी, चमड़े और अन्य शिल्प विशेष रूप से Argentina.Se फ़ीड घास और जलीय पौधों के लिए सराहना की है।

वे मुख्य रूप से पूर्वी पनामा और दक्षिण अमेरिका में पाए जाते हैं।

क्या हमारे पास एक पालतू जानवर के रूप में एक capybara हो सकता है?

कुछ हैं जानवरों कि वे एक ऐसे स्थान पर रहना चाहिए जो उनके अनुरूप नहीं है, जैसा मामला है capybaras। यह जानवर से संबंधित है भारतीय पिगलेट Capybaras के मूल निवासी हैं दक्षिण अमेरिका , और यह दुनिया का सबसे बड़ा कृंतक है, क्योंकि वे पहुंच सकते हैं माप लगभग 1.2 मीटर लंबा और तौलना लगभग 45 किलोग्राम




लोगों के इस प्रकार का चयन करना बहुत दुर्लभ है जानवरों जैसे पालतू जानवर, हालांकि एक है carpincho जो सोशल नेटवर्क में बहुत प्रसिद्ध हो गया है। कैपिबरा कहा जाता है कैप्लिन रूस टेक्सास में रहता है, इसका मालिक मेलानी टापाल्डोस है। वह लोगों को शिक्षित करने का इरादा रखती है ताकि वह इस तरह के बारे में जान सके कृंतक। Capybaras पूरी तरह से कभी नहीं होगा पालतू, इसलिए आपको मनुष्यों के साथ अपने रिश्ते की निगरानी करनी है।

पुरुषों के अलावा आप उन्हें करने के लिए के रूप में पालतू जानवर 6 से 9 महीने के बीच निष्फल जाना चाहिए, क्योंकि चाहते हैं, लेकिन आक्रामक हो सकते हैं।

carpinchos वे जानवर हैं जिन्हें बहुत जरूरत है अंतरिक्ष बाहर और स्थान सक्षम होने के लिए तैराकी, क्योंकि वे जानवर हैं अर्द्ध जलीय . कैपिबार की भोजन बड़ी मात्रा में आधारित है जड़ी बूटी, और पानी लगातार। उनके पास है दांत बहुत बड़ा तो वे बड़े के रूप में जाना जाता है biters, इसलिए हम आपको सलाह देते हैं ध्यान अगर आपके पास है बच्चे ताकि वे उनसे संपर्क न करें।

अपनी टिप्पणी छोड़ने में संकोच मत करो!

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
जंगली बिल्ली कैसा हैजंगली बिल्ली कैसा है
पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?पालतू जानवर: कुत्ते, बिल्लियों, खरगोश, पक्षियों, मछली, कछुए कितने साल के हैं?
दिल में पालतू जानवरदिल में पालतू जानवर
एक पालतू जानवर के रूप में capybaraएक पालतू जानवर के रूप में capybara
एक पालतू जानवर को अपनानाएक पालतू जानवर को अपनाना
पालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारीपालतू जानवर होने की ज़िम्मेदारी
क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजायक्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय
इन कृन्तकों द्वारा संक्रमित बीमारियां क्या हैंइन कृन्तकों द्वारा संक्रमित बीमारियां क्या हैं
दुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवरदुनिया में 5 सबसे बड़े समुद्री जानवर
एक हम्सटर कितना रहता है?एक हम्सटर कितना रहता है?
» » क्या हमारे पास एक पालतू जानवर के रूप में एक capybara हो सकता है?
© 2022 TonMobis.com