Mandarin हीरे के लिए फल और सब्जियां

Mandarin हीरे के लिए फल और सब्जियां

मंदारिन हीरा प्रेमियों को पता है कि ये बहुत उत्सुक पक्षियों हैं जो नए भोजन की कोशिश करना पसंद करते हैं, खासकर यदि हम फल या सब्जियों के बारे में बात करते हैं। फिर भी, यह न केवल आपके आहार में विविधता जोड़ने के बारे में है, यह उनके लिए सुंदर, स्वस्थ और सक्रिय होना आवश्यक है।

याद रखें कि पानी में होने के लिए थोड़े समय में विटामिन गायब हो जाते हैं, इसके विपरीत, फल और सब्जियों में पाए जाने वाले विटामिन लंबे समय तक बने रहते हैं।

बुनियादी भोजन के अलावा, आज हम विशेष रूप से ध्यान केंद्रित करेंगे mandarin हीरे के लिए फल और सब्जियां.

आपको भी रुचि हो सकती है: गिनी सूअरों के लिए अनुशंसित फल और सब्जियों की पूरी सूची
सूची

भाजी

हरा और निविदा कलियों वे अपने ज़ेबरा फिन्चेस आहार के लिए शानदार हैं, हम भोजन और अधिक आसानी से स्वीकार किए जाते हैं के बारे में और यही कारण है हमारी सलाह है कि आप arugula, पालक (बेहतर उबला हुआ), endive या escarole की पेशकश के लिए बात करते हैं। याद रखें कि आपको अक्सर उन फल और सब्ज़ियों को बदलना चाहिए जिन्हें आप छोड़ने से बचने के लिए छोड़ते हैं।

कुछ लोग उन्हें सलाद देते हैं, हालांकि इसमें बहुत अधिक पानी होता है जो दस्त का कारण बन सकता है, अन्य विकल्पों के बारे में बेहतर सोचता है।

भाजी

अधिक सब्जियां

अन्य दिलचस्प विकल्प ककड़ी, चार्ड, गोभी के पत्ते और यहां तक ​​कि डंडेलियन भी हैं जो आपको मैदान में मिलेंगे (यानी xclcl- वे उन्हें प्यार करते हैं!)। याद रखें कि फल और सब्जियों में आपके मंडरीन हीरे के भोजन का 20% होना चाहिए.

यह जानने के लिए कि आपके पसंदीदा कौन से हैं, विभिन्न प्रकार देने का प्रयास करें।

अधिक सब्जियां

अंकुरित

ऐसा हो सकता है कि आपके हीरे आपको उस सब्जी के लिए बहुत रोचक न हों जो आप उन्हें प्रस्तावित करते हैं और यही वह है सब्जियों को स्वीकार करने में कुछ समय लगना सामान्य बात है . इसी कारण से आहार का एक बहुत ही रोचक विकल्प उन्हें अंकुरित करने की पेशकश करना है, जिसमें अलग-अलग स्थिरता और बीज जैसा दिखना अधिक स्वीकार्य है। अंकुरित सोयाबीन और गेहूं अंकुरित दो बहुत ही रोचक विकल्प हैं।

अंकुरित

फल

फल एक हैं अमीर और विटामिन से भरा कि आपका mandarin हीरा प्यार करेगा। असीमित संभावनाओं में सेवी, नारंगी या सेब, ताकत से भरने के लिए कुछ बहुत ही रोचक खुराक हैं।

फल

इसके अलावा आपको कभी याद नहीं करना चाहिए ..




प्राकृतिक कटलफिश हड्डी यह आपके हीरे के कैल्शियम की दैनिक खुराक प्राप्त करने का सबसे अच्छा विकल्प है। आप इसे किसी भी पालतू जानवर की दुकान पर खरीद सकते हैं और इसका उपयोग तेजी से व्यापक है। इस शानदार विकल्प ने धीरे-धीरे क्लासिक और कृत्रिम रासायनिक कैल्शियम कॉम्पैक्ट को बदल दिया है।

इसके अलावा, आपको कभी याद नहीं करना चाहिए ...

क्या आपके हीरे फल और सब्जियां नहीं खाते हैं?

यह सामान्य है कि हमारे घर पर आने पर कुछ हीरे फल और सब्जियों का स्वाद नहीं लेते हैं जिन्हें आप छोड़ देते हैं। यह पूरी तरह से समझ में आता है, क्योंकि यह वह भोजन है जिसका उपयोग नहीं किया जाता है।

यह महत्वपूर्ण है कि आप धैर्य रखें और हर दिन आप उन्हें अपनी उंगलियों पर छोड़ दें विभिन्न प्रकार के भोजन . शुरुआत में हम आपको उदाहरण के लिए एरुगुला जैसे अंकुरित और निविदा शूट की पेशकश करने की सलाह देते हैं, फिर आप फल और सब्ज़ियां जमा करना शुरू कर सकते हैं।

हमेशा एक ही चीज़ की पेशकश न करें क्योंकि हीरे उसी प्रकार के आहार से घृणा करते हैं। जब आप अलग-अलग होते हैं, तो आप न केवल यह पता लगाएंगे कि आपका हीरा सबसे ज्यादा पसंद करता है, बल्कि उनके बीच बेहतर संबंध भी प्रोत्साहित करता है।

क्या आपके हीरे फल और सब्जियां नहीं खाते हैं?

अन्य विकल्प

यदि आपका mandarin हीरे फल और सब्जियां नहीं खाते हैं, तो हम अनुशंसा करते हैं कि आप एक पालतू जानवर की दुकान में जाएं और कुछ प्राप्त करें विटामिन का प्रकार Tabernil कैसे हो सकता है?

ये रसायन प्रभावी रूप से थोड़ी देर के पिछले खो देते हैं और एक मजबूत गंध (सभी नहीं हीरे विटामिन के साथ पानी पीने) होती है, यही कारण है कि सबसे अच्छा विकल्प अभी भी फलों और सब्जियों पर जोर देने के है।

यदि आपको यह आलेख दिलचस्प लगता है, तो मंदारिन हीरा और मंदारिन हीरा प्रजनन के बारे में सब कुछ पता लगाएं।

यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं Mandarin हीरे के लिए फल और सब्जियां , हम आपको होममेड डाइट्स के हमारे अनुभाग में प्रवेश करने की सलाह देते हैं, और हम आपको विशेषज्ञों की मुफ्त ऐप डाउनलोड करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, जहां आप अपने जानवरों के दिन को सीख और साझा कर सकते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तोते के लिए घर का बना आहारतोते के लिए घर का बना आहार
मंदारिन हीरा खिलानेमंदारिन हीरा खिलाने
उनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा हैउनकी उम्र के अनुसार गिनी पिग खिला रहा है
गिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाएगिनी सूअरों को कैसे खिलाया जाए
हमारे घर में पालतू जानवर होने के लिए सबसे अच्छे पक्षियोंहमारे घर में पालतू जानवर होने के लिए सबसे अच्छे पक्षियों
Mandarin हीरे के लिए घर का बना प्रजनन पेस्ट बनाने के लिए कैसे?Mandarin हीरे के लिए घर का बना प्रजनन पेस्ट बनाने के लिए कैसे?
मेरा mandarin हीरा पंख plucksमेरा mandarin हीरा पंख plucks
फल और सब्जियां बिल्लियों के लिए अनुशंसितफल और सब्जियां बिल्लियों के लिए अनुशंसित
बिल्लियों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईंबिल्लियों के लिए फल और सब्जियां मनाई गईं
भूमि कछुओं के लिए निषिद्ध भोजनभूमि कछुओं के लिए निषिद्ध भोजन
» » Mandarin हीरे के लिए फल और सब्जियां
© 2022 TonMobis.com