कैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएं

उम्र बढ़ने के दौरान रोग

जीवन के पांचवें दिन से लड़कियों में संक्रामक बीमारियों का खतरा आमतौर पर प्रकट होता है। कुछ मौसम, पूरे खेतों जाहिरा तौर पर स्वस्थ खिलाड़ियों से ही बच्चों को में फैलने apariciГіn epidГ © बंदरों द्वारा बर्बाद कर दिया जाता है। gГ © रोगाणु, आम तौर पर बैक्टीरिया है, जो इन महामारियों का कारण बन सकती विविध। कभी कभी डरावना साल्मोनेला पता लगाया गया है, लेकिन लगभग हमेशा अभद्र बृहदान्त्र बेसिली कि काफी अच्छी तरह से contaminaciГіn सलाद या अंडे पास्ता घर के putrefacciГіn शुरू हो गए हैं कर रहे हैं।

लड़कियों में बीमारी के लक्षण बहुत स्पष्ट हैं। गूढ़ श्लेष्मा, आमतौर पर लाल, पीला या पीला होता है। गर्दन अब दृढ़ता से बढ़ती नहीं है, लेकिन जब बीमार कबूतर भोजन को आदेश देने के लिए इसे उठाने की कोशिश करता है तो पूछताछ में झुकता दिखाई देता है। अलार्मिंग साइन दस्त से मल की उपस्थिति है, जो घोंसला के किनारे, कबूतरों के पंख और यहां तक ​​कि मां के पित्ताशय के पंख भी धुंधला होता है। बीमार कबूतरों को चलाने की कोशिश करने वाली महिलाओं का यह गीला स्तन कैनियन के "सुदादा" के रूप में पहले कैनरिकुलोरेस द्वारा व्याख्या किया गया था।

कुछ प्रजनक, इस तरह की महामारी के कारण विफलताओं द्वारा स्वयंसेवी, आम तौर पर ± वॉलपेपर एक antibiГіtico पाउडर निवारक के रूप में crГa पेस्ट जोड़ें। आप कई जोड़ों है और यह सही स्वच्छता की गारंटी करने के लिए संभव नहीं है, कोई mГЎs चारा नहीं इस प्रणाली का सहारा लेना है, लेकिन आम तौर पर यह इंतजार और जैसे ही Canaries के लिए एक विशेष antibiГіtico पढ़नेवाला का सहारा लेना के रूप में आप में इस रोग का कोई भी संकेत का पालन बेहतर है pequeГ ± ओएस।




इस मामले में, यानी, pГЎlidas मुंह, छाती पर का कवच पंख और उदर, पतला गर्दन कि शक्ति के बिना मोड़ reddened पसलियों के साथ भोजन और tГіrax ऑर्डर करने के लिए में plumГіn गीला या इस fenГіmeno साथ कनारी के साथ मोटा आदमी के लिए, ± adiremos तुरंत antibiГіtico पढ़नेवाला वॉलपेपर पास्ता और पीने के पानी, और यहां तक ​​कि, अच्छी तरह से पानी में पतला, हम कबूतरों लाभ लेने के लिए जब वे भोजन पूछने के चरम पर कुछ बूँदें छोड़ देंगे।

पिंजरे के पक्षियों के पैथोलॉजी पर व्यापक ग्रंथ के साथ इस पुस्तक को खत्म करने का हमारा इरादा नहीं है। हम विद्वान या विशेषज्ञ पाठक को हमारे काम में संदर्भित करते हैं घरेलू पिग्स के रोग। न ही हम शुरुआती शौक को रोकने के लिए शुरुआती चेतावनी और समस्याओं के बारे में चेतावनी के बिना हमारी प्रदर्शनी को समाप्त करना चाहते हैं। कैनरी को कई बीमारियां होती हैं, जो मनुष्यों के लिए हानिकारक होती हैं लेकिन यह कभी-कभी बहुत ही कम समय में पक्षी के जीवन को समाप्त कर सकती है।

मदद करने के लिए पाठक की व्याख्या और सही ढंग से दवाओं बाजार especГfico canaricuitura में पाया अधिग्रहण, और समय में चेतावनी देने के लिए जब एक कनारी inequГvocamente प्रकट संकेत से बीमार estГЎ की कोशिश करो। एक कनारी В «EMBOLADOВ" स्वस्थ pГЎjaros कलम शरीर के पास दिखाने के लिए, और खुशी से रहने के लगभग सभी dГa सक्रिय कूद। एक pГЎjaro प्रकट होता है के साथ plumГіn फुलाया, ले रही है अपने शरीर को लगता है कि एक pequeГ एक गेंद ±, उदासी का expresiГіn साथ बल्ले पर estГЎtico बनी हुई है, अकेले जब आप विंग पर उसके सिर आराम कर बंद करो, तो ऐसा लगता है कि Г © यह गायब हो गया है, प्रशंसकों अक्सर कहते हैं कि यह पक्षी "embolado» है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
कैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोणकैनेरियन का ऊष्मायन: जोड़े के दृष्टिकोण
लड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचारलड़कियों और महिलाओं के लिए कुछ स्वास्थ्य और सौंदर्य विचार
बार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता हैबार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता है
बतख के बिल के बगल में प्रकोप की प्रजातियांबतख के बिल के बगल में प्रकोप की प्रजातियां
कैनरी कबूतरों का जन्मकैनरी कबूतरों का जन्म
पैराकेट्स: संक्रामक रोगपैराकेट्स: संक्रामक रोग
ठंड के मौसम में पालतू जानवरों को प्रभावित करने वाले रोगठंड के मौसम में पालतू जानवरों को प्रभावित करने वाले रोग
टिक की बीमारी क्या हैटिक की बीमारी क्या है
जंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा हैजंगली पक्षियों को खिलाना मूल प्रजातियों के लिए एक खतरा है
» » कैनरीकल्चर और कैनरी की बीमारियों की समस्याएं
© 2022 TonMobis.com