कबूतरों को डराने के लिए कैसे

कबूतरों को डराने के लिए कैसे

जानना चाहते हैंकबूतरों को डराने के लिए कैसे

? हम en animales.sitio2.xyz हम आपकी मदद कर सकते हैं! कबूतर बहुत हैंअसुविधाजनकमुख्य रूप से जब वे उन जगहों पर मौजूद होते हैं जहां खाद्य उत्पादों को बेचा जाता है और जब वे भोजन की तलाश में हमारे घरों के आसपास रहते हैं। वातावरण में बहुत गंदगी बनाने के एलेमकबूतरवे डॉनोस को प्रसारित करने में सक्षम हैं जो हमारे saú को नुकसान पहुंचाते हैं।

  • अपने घर से कबूतरों को डराने का तरीका जानें

सफेद में छतों को पेंट करने के लिए अपने घर के कबूतरों को दूर करने के लिए एक सरल और व्यावहारिक सलाह।कबूतरउनके पास इस रंग के साथ कुछ गलतफहमी है और इस रंग वाले स्थानों में खड़े होने के लिए अनुपयुक्त महसूस करना समाप्त हो गया है।

आपके घर के आसपास के कबूतरों के संचय से बचने और आपके लिए जो भी संभव है, वह करने के लिए एक और तरीका हैभोजनअपने पिछवाड़े में: इस पर्यावरण में टेबल से टेबलक्लोथ को हिलाएं, कबूतर होंगेआकर्षित कियाचावल के टुकड़े और चावल के ग्रोन मौजूद हैं।

अपने घर से कबूतरों को डराने का तरीका जानें
  • उनके घर से दूर जाने के लिए कार्रवाई

    यदि आपके पास कुत्ते या बिल्ली के सम्मान के पशु के रूप में है, तो इसे दिखाएंअचरजकबूतर, उन्हें चोट पहुंचाए बिना, बस उनके पीछे चल रहा हैमक्खीबहुत दूर से अच्छा के लिए।

    कुछ बहुत सरल जो छोटे मस्तिष्क के भीतर मोटी नमक घाटी के वांछित परिणाम उत्पन्न कर सकते हैं, इससे आपको अपने पिछवाड़े में मौजूद खाद्य पदार्थों में रुचि कम हो जाएगी,दूर चला रहा हैदूर तक

    क्या आपके घर पर पुरानी या खरोंच वाली सीडी है? कबूतरों को डराने के लिए उनमें से क्या हो सकता है! वे जिस चमक को प्रसारित करते हैं वह समाप्त होता हैएक तरफ सेट करेंकबूतर

    इन सीडी को ऊंचे स्थानों पर लटकाएं, जो आपके घर की छत के बगल में लटकती हैं ताकिकबूतरजब वे अपने घर पर उड़ रहे हैं तो वे दूर से प्रतिबिंब को समझ सकते हैं।

    उनके घर से दूर जाने के लिए कार्रवाई
  • कबूतरों को डराने के लिए महत्वपूर्ण दिशानिर्देश

    जहरीले उत्पादों या उत्पादों का कभी भी उपयोग न करें जिसमें जहर शामिल होदूर ड्राइवतो कबूतर, ये घटिया प्रभावित कर सकते हैंSaúdeउनके परिवार और उनके आसपास के पर्यावरण का।




    यद्यपि कुछ लोग कबूतर रिया का आनंद लेते हैं, वे घर से दूर रहना चाहिए, क्योंकि वे संचारित करते हैंdoenños.

    यदि सभी उपरोक्त छल्ले डराने के लिए पर्याप्त हैंकबूतरएक बार और सभी के लिए इस समस्या को हल करने के लिए एक विशेष टीम को किराए पर लें।

  • अपने घर के अंदर कबूतरों की प्रविष्टि को रोकना

    ताकि कबूतर आपके घर के दरवाजे या खिड़कियों के माध्यम से प्रवेश कर सकें, उन पर स्क्रीन डालें।

    इस स्क्रीन के प्रारूप के आधार पर, कबूतरों के प्रवेश को रोकने के लिए भी संभव है जो मच्छरों के प्रवेश को रोक देगाअसुविधाजनकजो हां के समय रसोई के चारों ओर घूमने पर जोर देते हैं, परिवार की शांति में बाधा डालते हैं।

    कई प्लास्टिक स्ट्रिप्स भी हो सकते हैं (जैसे कि वे अपने हथियारों के अलमारियों में मौजूद दरवाजे या खुले में पर्दे थे, इससे इन परिसरों में प्रवेश करने के लिए कबूतरों को प्रोत्साहित किया जाएगा।

    शहरों में कबूतरों का अस्थिरता आज एक बड़ी समस्या बन गई है। बहुत से लोग उन्हें जगह की सुंदरता देते हैं और उन्हें देखकर आनंद लेते हैंउड़ानशहर के केंद्र में और यही कारण है कि वे उन्हें भोजन दे रहे हैं, इससे नियंत्रण और भी मुश्किल हो जाता हैeliminañónउनमें से मनुष्यों के निकट परिसर में।

  • यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं कबूतरों को डराने के लिए कैसे हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें जीवविज्ञान जानवरों के साथ शौक.

  • युक्तियाँ
    युक्तियाँ अंगूठे? टिप्पणी, आपकी राय हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    कैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिएकैसे गर्मी में एक कुतिया से कुत्तों को डराने के लिए
    कुत्तों की मक्खियों को कैसे डराना हैकुत्तों की मक्खियों को कैसे डराना है
    बिल्ली पूरी तरह से apgўtico और वजन घटाने के साथबिल्ली पूरी तरह से apgўtico और वजन घटाने के साथ
    एक बिल्ली का पीछा कैसे करेंएक बिल्ली का पीछा कैसे करें
    मेरी बिल्ली को साफ कैसे रखेंमेरी बिल्ली को साफ कैसे रखें
    क्या आप पालतू जानवर के रूप में कबूतर रखना चाहते हैं?क्या आप पालतू जानवर के रूप में कबूतर रखना चाहते हैं?
    युद्ध के हथियार के रूप में इस्तेमाल पशुयुद्ध के हथियार के रूप में इस्तेमाल पशु
    एक घायल पैर के साथ कबूतरएक घायल पैर के साथ कबूतर
    बार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता हैबार्सिलोना में गर्भ निरोधकों के साथ कबूतरों की आबादी को नियंत्रित करता है
    गिद्धों को डराने के लिए कैसेगिद्धों को डराने के लिए कैसे
    » » कबूतरों को डराने के लिए कैसे
    © 2022 TonMobis.com