डिज्नी दुनिया में सबसे अच्छा पानी पार्क

टाइफून लैगून

टाइफून लैगून 56 एकड़ का डिज्नी वॉटर पार्क है। स्थानीय आकर्षणों में `क्रश n वेग से बहनेवाला सहित नौ पानी स्लाइड,, एक बेड़ा पानी एक रोलर कोस्टर में घटता है और अचानक बूँदें विशेषता स्लाइड पर एक सवारी में शामिल हैं, Ketchakiddee क्रीक, स्लाइड के साथ एक खेल का मैदान, जेट विमानों बुलबुले, फव्वारे और छोटे रैपिड्स - शार्क रीफ जहां शार्क, रे और उष्णकटिबंधीय मछली के साथ गोता लगा सकते हैं, साथ ही साथ देश, तुम कहाँ लहरों में शरीर सर्फ छह फुट बड़ा तरंगों कर सकते हैं के पूल।

बर्फ़ीला तूफ़ान समुद्र तट

के साथ दो शांत क्षेत्रों ड्राफ्ट, एक बोबस्लेय चलाने पर एक सवारी, एक लहर पूल एक एकड़, एक खेल का मैदान और दो पानी स्लाइड उच्च गति शिखर सम्मेलन Piombino, में से एक सहित, डिज्नी बर्फ विषय में बर्फ़ीला तूफ़ान Beach वाटर पार्क दुनिया में सबसे ऊंची और सबसे तेज पानी स्लाइड।


कहाँ जाना है

आपको किस पानी पार्क पर जाना चाहिए आपकी व्यक्तिगत प्राथमिकताओं पर निर्भर करता है।

आप लहर, आंधी लैगून के लिए सिर आदी रहे हैं - वेव पूल कि 2.5 हेक्टेयर को शामिल किया गया और पानी की 2.75 मिलियन लीटर कार्यरत हैं, दुनिया में सबसे बड़ा में से एक है। आप डाइविंग चाहें, तो आप आंधी लैगून में शार्क रीफ मज़ा आएगा। इसके वेव पूल, पानी स्लाइड और शार्क के अलावा, आंधी लैगून एक सा `बर्फ़ीला तूफ़ान Beach के अधिक किस्मों है और "अपने पैसे के लिए और अधिक प्रदान करता है।"

हालांकि, अगर आप गति के शौकीन हैं, बर्फ़ीला तूफ़ान Beach स्लाइड तेजी से और लंबे समय तक पानी है। जबकि Plomada शिखर सम्मेलन 120 मीटर ऊंची भारी है और 50 और 60 मील प्रति घंटा के बीच गति पर नीचे स्लाइड होगा कीचड़ वेग से बहनेवाला, 90 फीट की एक waterslide है।




सौंदर्यशास्त्र के संदर्भ में, कुछ बर्फ़ीला तूफ़ान समुद्र तट पर बर्फ की थीम का आनंद लेते हैं, खासतौर पर गर्म गर्मी के दौरान, जबकि अन्य अधिक उष्णकटिबंधीय थीम्ड पल लैगून टाइफून पसंद करते हैं।

युक्तियाँ

और "अपने सामान को सुरक्षित रूप से स्टोर करने के लिए लॉकर किराए पर लेने की सलाह दी जाती है, और फ्लिप पहनना पानी पार्क के चारों ओर गिरता है।

आस-पास के गिरने या मरम्मत के लिए सर्दियों के दौरान एक महीने के बारे में के लिए पानी पार्क, इसलिए यदि आप इस समय के दौरान एक यात्रा की योजना बना और विशेष रूप से एक पानी पार्क करने के लिए जाना पहले से पता है जब यह बंद कर दिया जाएगा करना चाहता है कर रहे हैं।

भीड़ से बचने के लिए, सप्ताह में जल्दी जाओ। और बहुत सारे सनस्क्रीन लाने के लिए सुनिश्चित हो।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
ग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविरग्रेसलैंड, टेनेसी में शिविर
छोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँछोटे बच्चों के लिए डिज्नी युक्तियाँ
हिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहेंहिल्सबोरो, ओरेगन में बच्चों के साथ जाने के लिए जगहें
होटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ हैहोटल पूल हिल्टन सर्वश्रेष्ठ है
दहनु बोर्दी में होटलदहनु बोर्दी में होटल
आंतरिक डिज्नी के लिए सुझावआंतरिक डिज्नी के लिए सुझाव
गिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेडगिल्बर्ट के आसपास और आसपास चीजें, छोटे बच्चों के साथ एजेड
लब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्कलब्बॉक, टेक्सास में आरवी पार्क
कैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षणकैलिफोर्निया खाड़ी आकर्षण
खाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविरखाड़ी काउंटी, फ्लोरिडा में शिविर
» » डिज्नी दुनिया में सबसे अच्छा पानी पार्क
© 2022 TonMobis.com