कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना




मुझे प्रतिरक्षा प्रणाली बूस्टर बॉडीबिल्डिंग बफ की आवश्यकता क्यों होगी? यह जरूरी है कि यदि आप इन दिनों बीमार रहे हैं, तो सर्दी और फ्लू को पहले से अधिक बार अनुबंधित करना और यदि आप दिन-प्रति-दिन बीमारियों से ठीक होने के लिए और अधिक समय ले रहे हैं।

क्या आपका प्रशिक्षण और किसी भी रिश्ते की प्रतिरक्षा?

यदि प्रतिरक्षा प्रणाली में स्वाभाविक रूप से सुधार करने के लिए व्यवसाय और जीवन शैली के समर्थन के साथ बॉडीबिल्डिंग?

वास्तव में फिटनेस गुरु शरीर निर्माण को प्रतिरक्षा प्रणाली में सुधार करने का सबसे अच्छा तरीका मानते हैं, क्योंकि यह मांसपेशी द्रव्यमान बढ़ाने में मदद करता है, जो परोक्ष रूप से कई तरीकों से प्रतिरक्षा को बढ़ावा देता है। मांसपेशियों में फैटी ऊतक की तुलना में अधिक कैलोरी जलाती है और इसलिए वजन बढ़ाने में मदद मिलती है। वास्तव में, डॉक्टरों ने पाया है कि अधिक वजन वाले लोग कम प्रतिरक्षा रखते हैं और अक्सर बीमार पड़ते हैं।

शरीर सौष्ठव रक्त परिसंचरण में सुधार करता है और दिल और फेफड़ों के कामकाज को मजबूत करता है। यह रक्त वाहिकाओं को चौड़ा करता है जो एंटीबॉडी के लिए एक आसान मार्ग प्रदान करते हैं, साथ ही पोषक तत्वों को रक्त से गुजरने के लिए और जीवाणुओं और वायरस से लड़ने के लिए ठंडा और फ्लू का कारण बनता है।

लेकिन प्रशिक्षण और गहन प्रशिक्षण के बीच पर्याप्त आराम अवधि केवल प्रतिरक्षा प्रणाली के स्वास्थ्य को उलट नहीं सकती है। उच्च तीव्रता व्यायाम कम चक्र में प्रदर्शन किया, आराम के लिए पर्याप्त समय के बिना प्रतिरक्षा खोने के लिए और अधिक बार बीमार है, क्योंकि कम आराम अवधि मांसपेशी की मरम्मत के लिए शरीर के लिए मजबूर है, प्रतिरक्षा प्रणाली की अनदेखी। इसलिए, प्रतिरक्षा प्रणाली को बढ़ावा देना आवश्यक है, खासकर यदि आप एक नौसिखिया हैं या यदि आपको होना चाहिए>50 आयु वर्ग

जब प्रतिरक्षा बढ़ाने की बात आती है, तो स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए बहुत सारे उत्पाद आज बाजार में उपलब्ध हैं। विटामिन सी का उपयोग बहुत प्रसिद्ध है, विशेष रूप से अब कई बीमारियां हैं जो कई देशों को प्रभावित करती हैं। बढ़ती ऊर्जा उतना मुश्किल नहीं है जितना आप सोचते हैं, क्योंकि पौष्टिक खाद्य पदार्थ खाने के अलावा, बहुत सारे फिटनेस उत्पाद हैं, जिनमें प्रतिरक्षा को बढ़ावा देने में भी शामिल है जो दोनों के लिए लाभ प्रदान करेगा।

विटामिन सी सबसे प्रभावी प्रतिरक्षा बूस्टर में से एक है और इसमें कई घटक होते हैं जो अन्य विकारों को शरीर में प्रवेश करने से रोकते हैं। यह बीमारियों और संक्रमणों को आपको चोट पहुंचाने से रोकने में मदद करता है। फिटनेस और स्वास्थ्य के लिए अन्य उत्पाद भी उनके एंटीऑक्सीडेंट घटकों के लिए प्रसिद्ध हैं। जब ऊर्जा की आपूर्ति और जीवाणु और वायरल संक्रमण के खिलाफ लड़ाई की बात आती है, तो विटामिन सी के साथ फिटनेस उत्पाद शरीर के लिए बहुत जरूरी है। विटामिन सी द्वारा दिए गए बहुत से लाभ हैं, हालांकि यह केवल अन्य सामग्री उत्पादों के साथ मिश्रित एक घटक है। ये केवल कुछ फायदे हैं जो आपको अकेले विटामिन सी ले कर दिए जाएंगे:

यह गले के संक्रमण और दर्द को ठीक करने में मदद करता है, भले ही आपको गले के लक्षण हैं, आपको विटामिन सी को धार्मिक रूप से लेने की जरूरत है ताकि आपकी समस्या आसानी से हल हो सके।

श्वसन संबंधी विकार, ऐसे स्वास्थ्य उत्पाद हैं जो अस्थमा, ब्रोन्कियल समस्याओं, सर्दी और खांसी के इलाज के लिए उपयोगी हैं। आपको सिर्फ सही खुराक लेनी है ताकि यह आपकी हालत का इलाज करने के लिए प्रभावी हो सके।

प्रतिरक्षा पर्याप्त सुदृढीकरण की पसंद है कि मुश्किल के रूप में वहाँ विकल्प है कि आज व्यापक रूप से उपलब्ध हैं नहीं है, बस आप सही उत्पाद सामग्री के साथ पूरा खरीद वहाँ भी आज की तरह बाजार पर कुछ नकली उत्पादों के लिए सुनिश्चित करें दिन।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
सौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवारसौंदर्य प्लास्टिक सर्जरी के लिए आदर्श उम्मीदवार
मेरे कुत्ते में प्रतिरक्षा कैसे बढ़ाएंमेरे कुत्ते में प्रतिरक्षा कैसे बढ़ाएं
कुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता हैकुत्तों के साथ रहना मानव बच्चों की प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करता है
उपचार में कैंसर के साथ बिल्लीउपचार में कैंसर के साथ बिल्ली
बिल्लियों में प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए युक्तियाँबिल्लियों में प्रतिरक्षा प्रणाली को मजबूत करने के लिए युक्तियाँ
फ्लू से लड़ने और रोकने के लिए विटामिन डी आवश्यक हैफ्लू से लड़ने और रोकने के लिए विटामिन डी आवश्यक है
स्वास्थ्य के लिए कुत्ते होने के लाभस्वास्थ्य के लिए कुत्ते होने के लाभ
यकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोगयकृत के रोग, लक्षण और प्राकृतिक उपचार के रोग
ऊर्जा दवा के साथ बुखार का इलाज करेंऊर्जा दवा के साथ बुखार का इलाज करें
Maxgxl - एक प्रभावी समाधानMaxgxl - एक प्रभावी समाधान
» » कड़ी मेहनत करते समय प्रतिरक्षा प्रणाली को अपने स्वास्थ्य तक पहुंचने के लिए मजबूती प्रदान करना
© 2022 TonMobis.com