स्तन वृद्धि सुरक्षा




कुछ प्रकार की सर्जरी से गुजरने की योजना बनाने से अधिक आम तौर पर दिलचस्पी होती है या कुछ जोखिम शामिल नहीं होते हैं। दुर्भाग्य से, कई पाते हैं कि जोखिम है, कुछ ऐसा जो आश्चर्यजनक से अधिक होना चाहिए। स्तन वृद्धि, जबकि कुछ निश्चित परिस्थितियों में, कुछ मानदंडों को पूरा करने वाले मरीजों के लिए जोखिम नहीं है। इस लेख में हम विस्तार से समझाएंगे कि प्रक्रिया के साथ किस तरह का जोखिम मौजूद है और लोग जोखिमों को कम करने के लिए क्या कर सकते हैं।

डॉक्टरों ने बार-बार कहा है कि स्वास्थ्य समस्याओं के लंबे इतिहास वाले लोगों को सर्जरी के दौरान जटिलताओं को विकसित करने का जोखिम होता है। कॉस्मेटिक सर्जरी के साथ भी यह सच साबित हो जाता है। यदि एक रोगी जो स्वास्थ्य की सबसे अच्छी स्थिति में नहीं है, तो स्तन वृद्धि से गुजरने का फैसला किया जाता है, तो उसे जोखिम में डाल दिया जाने की संभावना है। स्तन वृद्धि प्रक्रिया के साथ, इतनी सारी चीज़ें शामिल हैं कि किसी व्यक्ति के चिकित्सा इतिहास का भी एक हिस्सा प्रक्रिया के परिणामों पर असर डाल सकता है। सौभाग्य से, प्लास्टिक सर्जन संभावित रोगियों को स्क्रीन करने से पहले उन्हें अपनी प्रक्रिया के साथ जारी रखने की अनुमति देते हैं। इस परीक्षा के दौरान, रोगियों के मेडिकल रिकॉर्ड्स का मूल्यांकन यह सुनिश्चित करने के लिए किया जाता है कि आप प्रक्रिया के लिए अर्हता प्राप्त करें। यदि गंभीर समस्याएं पाई जाती हैं, तो रोगी को शायद प्रक्रिया जारी रखने की अनुमति नहीं है।

स्तन वृद्धि प्रक्रिया के दौरान स्वस्थ रोगियों को जोखिम हो सकता है। अगर उन्हें एक अक्षम डॉक्टर द्वारा संचालित किया जाना है और ऐसे में, वे अपेक्षा से अधिक प्राप्त कर रहे हैं। कुछ रोगी, यहां तक ​​कि एक योग्य सर्जन के साथ, संज्ञाहरण के नकारात्मक और जटिलताओं के विकास के बाद प्रतिक्रिया दे सकते हैं। जिन डॉक्टरों पर आप विचार कर रहे हैं, उनके बारे में बड़ी मात्रा में शोध करके पहले से बचा जा सकता है, जबकि दूसरा अपरिहार्य है।

यह निष्कर्ष निकाला जा सकता है कि रोगी स्वस्थ, अधिक संभावना है कि वे एक सफल स्तन वृद्धि प्रक्रिया से गुजरना चाहते हैं। इस प्रक्रिया में अंतर्निहित जोखिमों का मुकाबला करने के लिए एक मरीज को पकड़ने का सबसे अच्छा तरीका यह है कि उनके डॉक्टर के साथ लंबी बातचीत हो। चिकित्सा इतिहास या स्वास्थ्य की स्थिति के एक निश्चित हिस्से का खुलासा करने के लिए शर्मिंदा मत हो, क्योंकि यह एक सफल या कष्टप्रद अनुभव के बीच अंतर हो सकता है।

हमें उम्मीद है कि यह आलेख उपयोगकर्ता को सुरक्षा की डिग्री के बारे में सूचित करने में उपयोगी है, जो स्तन वृद्धि प्रक्रिया से अपेक्षा कर सकता है। आपको अपने अनुभव को बेहतर बनाने और अपने स्तन वृद्धि प्रयास में अधिक सूचित निर्णय लेने के लिए इस जानकारी का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया जाता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैंअन्य पुरुष मनुष्यों, moobs से अपने स्तनों को खत्म कर देते हैं
किशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरीकिशोरावस्था कॉस्मेटिक सर्जरी
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
सौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक हैसौंदर्यशास्त्र सर्जरी: पोस्ट-ऑप देखभाल आवश्यक है
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
भारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागतभारत की प्लास्टिक शल्य चिकित्सा औसत लागत
एफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपणएफडीए द्वारा अनुमोदित एलरगन स्तन प्रत्यारोपण
सिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएंसिलिकॉन जेल स्तन प्रत्यारोपण के साथ अपनी सफल सर्जरी के लिए योजना बनाएं
स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?स्तनों का विस्तार, थोड़ा निस्संदेह महसूस कर रहा है?
» » स्तन वृद्धि सुरक्षा
© 2022 TonMobis.com