स्तन लिफ्ट सर्जरी: आप अच्छी तरह से बने स्तनों को क्या पसंद करेंगे?




समय स्तन के आकार और आकार सहित सबकुछ बदलता है। समय के साथ, स्तन पैदा कर सकता है और लोच खो सकता है। प्रक्रिया में योगदान देने वाले अन्य कारक भी। इनमें गंभीरता, वजन में उतार-चढ़ाव, गर्भावस्था और स्तनपान, और विशेष रूप से जेनेटिक्स शामिल हैं। यदि आप एक बॉक्स को पुनर्प्राप्त करना चाहते हैं तो अपने युवाओं की अधिक याद दिलाता है, तो आप स्तन लिफ्ट सर्जरी पर विचार करना चाहेंगे।

स्तन लिफ्ट सर्जरी, जिसे तकनीकी रूप से मास्टोपेक्सी के नाम से जाना जाता है, स्तन से अतिरिक्त त्वचा को हटाने, इरोला को कम करने, यदि आवश्यक हो, और दृढ़, छोटे दिखने वाले स्तन पैदा करने की प्रक्रिया है। यह उन लोगों के लिए एक अच्छा समाधान हो सकता है जो स्तनपान, चापलूसी या स्तनपान करने वाले स्तन हैं। यह उन लोगों के लिए उपयोगी भी हो सकता है जिनके निपल्स नीचे आते हैं या जिनके इलाकों में समय के साथ फैला हुआ है। सर्जरी के लिए बुनियादी आवश्यकताओं में केवल शारीरिक रूप से स्वस्थ होना, धूम्रपान करने वाला होना, निरंतर वजन बनाए रखना, और परिणामों के बारे में यथार्थवादी अपेक्षाएं शामिल हैं।

मास्टोपेक्सी एक अस्पताल, शल्य चिकित्सा केंद्र, या अस्पताल देखभाल केंद्र में किया जाता है। प्रक्रिया के लिए तैयारी में आपका सर्जन आपको सामान्य संज्ञाहरण या अंतःशिरा sedation देगा। इसलिए, बस्ट के आकार और आकार के आधार पर, सर्जन तीन अलग-अलग प्रकार के चीजों में से एक बना देगा। पहला प्रकार इरोला की परिधि के चारों ओर एक कट है, दूसरा प्रकार इरोला के चारों ओर जाता है और स्तन की क्रीज़ पर जाता है, और तीसरा कट इरोला के चारों ओर होता है, फिर नीचे क्षैतिज बस्ट के माध्यम से। चीरा के बाद, सर्जन त्वचा की चक्कर आती है और अतिरिक्त कटौती करती है। स्तनों को दोबारा बदलने और स्तनों का समर्थन करने के लिए स्तन ऊतक के अंदर रखे जाते हैं। डॉक्टर इरोला और निप्पल की स्थिति भी बदल देगा और यदि आवश्यक हो तो इरोला के आकार को कम करेगा। अंत में, चीरा फिर से बोया जाता है।

स्तन लिफ्ट सर्जरी के बाद रिकवरी में कई हफ्तों तक मुलायम पैक गौज समर्थन ब्रा पहनना शामिल था। आप उन्हें वापस लौटने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए ब्रा को पकड़ते हैं, लेकिन यदि आवश्यक हो तो आप गेज को हटा और बदल सकते हैं। ऑपरेशन के कुछ दिनों के लिए तरल पदार्थ को निकालने के लिए सर्जन भी छोटी जल निकासी ट्यूबों में डाल सकता है। ये एक सप्ताह के भीतर हटा दिया जाएगा। कई हफ्तों के बाद, उपचार प्रक्रिया से जुड़े चोटों और सूजन कम हो जाएंगी और आप प्रक्रिया के पूर्ण परिणाम देख पाएंगे।

स्तन लिफ्ट सर्जरी सेगिंग से छुटकारा पाने में मदद मिलती है, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि पूरी तरह से गठित स्तन बनाएं और ऊपर की ओर गोलाकार रखें। यदि यह आपकी इच्छा है, तो आपका सर्जन आपको एक ही समय में स्तन प्रत्यारोपण के साथ अनुशंसा कर सकता है। स्तन वृद्धि आकार के लिए कई अलग-अलग विकल्प हैं, जो आपको वांछित दिखने के लिए बहुत सारे विकल्प प्रदान करते हैं। यदि आपको यह तय करने में परेशानी है कि आकार का प्रत्यारोपण किस प्रकार प्राप्त करना है, तो अपने प्लास्टिक सर्जन से बात करें। उसके पास विशेष आकार की कृत्रिम गेंदें हो सकती हैं जो आपके स्तन लिफ्ट से मेल खाने के लिए सिस्टम के उचित आकार को निर्धारित करने में मदद कर सकती हैं।

किसी भी सर्जरी के साथ, स्तन लिफ्ट से जुड़े जोखिम होते हैं। रक्तस्राव अधिक, भयानक निशान या संक्रमण में हो सकता है। यह निप्पल संवेदनशीलता, और बस्ट दोनों के अस्थायी या स्थायी नुकसान का भी कारण बन सकता है। सौभाग्य से, इन और अन्य जटिलताओं का जोखिम कम है। सर्जरी के दौरान यह इस तरह से किया जाता है कि आमतौर पर गर्भावस्था और स्तनपान के साथ हस्तक्षेप होगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
गिरने वाले स्तनगिरने वाले स्तन
प्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैंप्लास्टिक सर्जरी प्रक्रियाओं के संयोजन लोकप्रियता हासिल करते हैं
स्तन में कमी के बाद गर्भावस्थास्तन में कमी के बाद गर्भावस्था
स्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्थास्तन कैंसर के विकास में किशोरावस्था
विदेश में प्लास्टिक सर्जरीविदेश में प्लास्टिक सर्जरी
स्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणामस्तन वृद्धि में वृद्धि 1-2 कप आकार के परिणाम
प्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरीप्रत्येक प्रकार के रोगी के लिए सैन फ्रांसिस्को कॉस्मेटिक सर्जरी
स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।स्तन पुनर्निर्माण सर्जरी विकल्प।
बच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करेंबच्चों को समाप्त करने के बाद स्तन उठाने पर विचार करें
स्तन वृद्धि सुरक्षास्तन वृद्धि सुरक्षा
» » स्तन लिफ्ट सर्जरी: आप अच्छी तरह से बने स्तनों को क्या पसंद करेंगे?
© 2022 TonMobis.com