साउथ डकोटा की ब्लैक हिल्स में आकर्षण

जल्दी और पहियों जा रहा है

यदि आप ब्लैक हिल्स में उड़ रहे हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आप रैपिड सिटी में आएं। एक कार किराए पर लें क्षेत्र के लोकप्रिय आकर्षणों का पता लगाने का यह सबसे अच्छा तरीका है। माउंट रशमोर राष्ट्रीय स्मारक, एक पहाड़ जीवन से भी बड़ा नक्काशी का सामना कर चार अमेरिकी राष्ट्रपतियों - जॉर्ज वॉशिंगटन, थॉमस जेफरसन, थियोडोर रूजवेल्ट और अब्राहम लिंकन - काम करने की अपनी सूची के शीर्ष पर निश्चित रूप से है। यदि रैपिड सिटी आपका आधार है, स्मारक पर पहुंचने के बारे में 23 किमी दक्षिणपश्चिम ड्राइव करें। भीड़ से बचने के लिए आपको सुबह जल्दी आना होगा। इन विशाल प्रोफ़ाइल से अपनी तटबंध प्राप्त करने के बाद, पश्चिम में क्रेज़ी हॉर्स स्मारक की ओर मुड़ें। घुड़सवार पर एक नाइट के प्रतिनिधित्व के साथ, यह अधूरा पर्वत मूर्तिकला देशी अमेरिकी संस्कृतियों का सम्मान करता है। एक बार पूरा होने के बाद, यह 641 मीटर ऊंचा और 563 मीटर होगा, जो इसे दुनिया में सबसे बड़ी नक्काशी बना देगा।

भूमिगत जाओ

इन स्मारकों को उच्च देखने के बाद, अगले दिन भूमिगत जाओ। ब्लैक हिल्स में दुनिया की पांच सबसे लंबी गुफाएं हैं। गहना गुफा राष्ट्रीय उद्यान क्रेस्टर के 16 किमी दक्षिणपश्चिम में स्थित है, जो क्रेज़ी हॉर्स स्मारक से थोड़ी दूरी पर है। गहने गुफा में 145 किलोमीटर के मार्गों को घेरने वाला मार्ग है और यह दुनिया की दूसरी सबसे लंबी गुफा है। निर्देशित टूर निर्देशित टूर आसानी से गुफा में लिया जा सकता है। आरक्षण करने के लिए गर्मियों के मौसम के दौरान आगे बढ़ें। यदि आप साहस की तलाश में हैं, तो कैविंग से पूछें कि ब्लैक हिल्स, कस्टर स्टेट पार्क के ठीक नीचे स्थित दूसरी गुफा पर जाएं। क्यूवा डेल विएंतो नेशनल पार्क संयुक्त राज्य अमेरिका में तीसरी सबसे लंबी गुफा है और लगभग 12 9 .78 मील तक फैली हुई है। रेंजर्स कुछ सबसे प्रभावशाली गुफा संरचनाओं में वृद्धि का नेतृत्व करते हैं। भूमिगत जलाशय का अनुभव करने के लिए, रैपिड सिटी के रास्ते पर, कीस्टोन के पास, बिग थंडर गोल्ड माइन पर जाएं।


जंगली हो जाओ


पूरे क्षेत्र में 1.2 मिलियन एकड़ ब्लैक हिल्स राष्ट्रीय वन में शामिल है, इसलिए प्रकृति को खोजने में मुश्किल नहीं है। लेकिन गारंटीकृत वन्यजीव विचारों के लिए, नॉरबेक वन्यजीव संरक्षण, कस्टर स्टेट पार्क और भालू देश यूएसए पर जाएं। सभी में चराई वाले एल्क, हिरण, बाइसन, पहाड़ी बकरियां और बिघोर्न भेड़ के दृश्य हैं। अन्य वन्य जीवन देखा जा सकता है, भले ही वे तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे, भेड़िये, कौगर और काले भालू कर रहे हैं। भालू देश यूएसए आश्रय में उनके कुछ आरोपों की शक्ति के बाद, ब्लैक बीयर देखने का उनका एकमात्र औचित्य है। ब्लैक हिल्स क्षेत्र की कोई यात्रा Badlands पर जाने के बिना पूरी हो गई है, इसलिए इसकी असुरक्षा के लिए नामित किया गया है। यह, दीवार के ठीक दक्षिण में, राष्ट्रीय पार्क ऊंचा मीनार और शानदार घाटियों की विशेषता घास के मैदानों के एक आश्चर्यजनक परिदृश्य है। पार्क रोड के साथ विचारों में बैडलैंड्स बुट्ट्स नामक दीवार के 60 किलोमीटर सहित संरचनाओं का दृश्य भेजता है।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कोलोराडो रॉकीज़कोलोराडो रॉकीज़
अंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचारअंतिम मिनट सप्ताहांत गेटअवे विचार
6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं6 लोग क्यों टैटू पाने का फैसला करते हैं
यूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविरयूटा में नमक के फ्लैट के पास आरवी शिविर
शहर की सबसे अच्छी प्रोफ़ाइलशहर की सबसे अच्छी प्रोफ़ाइल
शिकागो बिजनेस सेंटरशिकागो बिजनेस सेंटर
लंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहेंलंबे समय तक एडमंड, ओकलाहोमा के पास होटल रहें
शिविर में मजा कैसे करेंशिविर में मजा कैसे करें
टेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्सटेनेसी के पहाड़ों में जकूज़ी के साथ एक कमरे के कैबिन्स
नॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटलनॉर्थ्रिज क्षेत्र मोटल
» » साउथ डकोटा की ब्लैक हिल्स में आकर्षण
© 2022 TonMobis.com