ब्लैक हॉक कैसीनो, कोलोराडो में होटल

आइल कैसीनो और होटल

आइल कैसीनो और होटल में मानक कमरे, जूनियर स्वीट और डीलक्स कमरे उज्ज्वल रंगों और आधुनिक फर्नीचर से सजाए गए हैं। सूट में एक अलग रहने का क्षेत्र, एक स्पा स्नान और तीन टीवी शामिल हैं। सभी कमरों में एक सुरक्षित, लोहा, इस्त्री बोर्ड, हेयर ड्रायर, केबल टीवी और तकिया-टॉप गद्दे हैं। कैसीनो में खेलने के लिए लिफ्ट नीचे ले जाएं या टूर्नामेंट में से एक में भाग लें। होटल में तीन रेस्तरां के साथ, आप विविधता से कम नहीं होंगे। गिलपिन काउंटी संग्रहालय, लेस हाउस ऐतिहासिक पार्क सिटी माउंटेन से बाहर निकलें या जब आपको कार्रवाई से ब्रेक की आवश्यकता हो।

लॉज कैसीनो और होटल

ग्राम्य होटल कैसीनो और होटल में 50 कमरे हैं, सभी पहाड़ के दृश्यों के साथ तीसरी मंजिल पर हैं और एक देहाती लेकिन परिष्कृत तरीके से सजाए गए हैं। आप राजा के आकार के बिस्तर या दो रानी बिस्तरों के बीच चयन कर सकते हैं। सभी कमरे सूखे कोलोराडो एयर, हॉट पैड, केबल टीवी और वायरलेस इंटरनेट के लिए एक humidifier से लैस हैं। मौसमी बुफे, जेक की डेली और व्हाइट बफेलो ग्रिल सभी भोजन विकल्प प्रदान करते हैं। जुए के बाद, थॉमस हॉक ब्लैक हाउस संग्रहालय, भालू माउंटेन ट्रेडिंग पोस्ट और गोल्डन गेट कैन्यन स्टेट पार्क जैसे स्थानों पर जाएं।


Ameristar कैसीनो होटल


Ameristar Casino Hotel ब्लैक हॉक आगंतुकों के लिए लक्जरी आवास विकल्प प्रदान करता है। इसके 536 कमरे और स्वीट पहाड़ों और प्लाज्मा टीवी, संगमरमर के प्रवेश द्वार, बगीचे के टब, कमरे में तिजोरी, रेफ्रिजरेटर और उच्च गति इंटरनेट के उपयोग के मनोरम दृश्य पेश करते हैं। 400 वर्ग फुट रहने वाले स्थान के पैरों के साथ सभी कमरे आकार में बड़े हैं। कैसीनो के अतिरिक्त, संपत्ति में उपहार उपहार पूल, कपड़े धोने की सेवा, फिटनेस सेंटर और रूफटॉप शामिल हैं। फायरसाइड रसोई, वेपोस्ट डेली, टिम्बरलाइन ग्रिल बुफे या शताब्दी में भोजन करें। आसपास के आकर्षणों में इको माउंटेन और डायनासोर रिज शामिल हैं।

रात के खाने के बाद, बिस्तर और नाश्ता

रात के खाने के बाद, बिस्तर और नाश्ता उन लोगों के लिए आवास की पसंद प्रदान करता है जो कैसीनो के नजदीक रहना चाहते हैं, लेकिन रात के दौरान एक शांत पलायन की तलाश भी करते हैं। निकटतम कैसीनो में जाने के लिए केवल एक ब्लॉक चलो। इमारत के दोनों कमरों में एक निजी स्नानघर, निजी प्रवेश द्वार और बड़े बिस्तर हैं। मेहमान नाश्ते के कमरे में या आंगन में हर सुबह एक मुफ्त महाद्वीपीय नाश्ता पर भोजन कर सकते हैं। बगीचे में आराम करें, जिसमें एक बड़ा बगीचा और छत शामिल है। मशहूर बोनान्ज़ा कैसीनो या बुल डरहम सैलून जैसे ब्याज के स्थानों के निकट संघर्ष।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
हॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटलहॉट टब के साथ फ्लोरेंस में होटल
दूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटलदूर-दूर पैकेज के साथ तुलसा में होटल
ट्यूनिका, मिसिसिपी होटलट्यूनिका, मिसिसिपी होटल
सह में होटल लिमेरिक, आयरलैंडसह में होटल लिमेरिक, आयरलैंड
ताहो में किराए पर आवासताहो में किराए पर आवास
एक मुफ्त होटल में कैसे रहेंएक मुफ्त होटल में कैसे रहें
मैनहट्टन में परिवारों के लिए होटलमैनहट्टन में परिवारों के लिए होटल
हैकेल में होटल, ठीक हैहैकेल में होटल, ठीक है
इनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटलइनडोर पूल के साथ सवाना, जॉर्जिया में होटल
कोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाकोकोलंबस मोंटे-कार्लो होटल मोनाको
» » ब्लैक हॉक कैसीनो, कोलोराडो में होटल
© 2022 TonMobis.com