शिविर में मजा कैसे करें


शिक्षा

अन्य कैंपर्स के साथ एक खेल शुरू करें। यहां तक ​​कि कहीं भी नहीं, आप एक अच्छा समय हो सकता है। यदि यह वयस्कों का समूह है, तो आप सच्चाई या साहस की तरह एक खेल खेल सकते हैं। अतिरिक्त हंसी के लिए, मैं थोड़ी "जंगली" की तलाश करूंगा। बच्चों के लिए, हंस बतख खेलें, या लाल रोवर खेलें यदि आपके चार से ज्यादा लोग कैंपिंग कर रहे हैं।

एक गायन एक लंबा है। यहां तक ​​कि कहीं भी, मील और मील के लिए एक संगीत वाद्ययंत्र के बिना, अभी भी बहुत अच्छा संगीत है जो किया जा सकता है। एक गायन एक लंबा है! और भी मजेदार के लिए, एक गायन एक लंबा खेल बनाओ। एकमात्र जो गीत को अंत तक गा सकता है, सभी शब्दों को जानकर, अगले गीत को चुनने के लिए मिलता है।

अपने आस-पास की दुनिया को डिजाइन करें। यदि आप चाहते हैं या कलात्मक कौशल, शिविर उन कौशल को सही करने के लिए एक अच्छा समय है। दबाव और अतिरिक्त डाउनलोड कला के बिना कंपनी एक कलाकार को रख सकती है, प्रकृति के संपर्क में होने के नाते और अधिक कलात्मक बनने का सबसे अच्छा तरीका है। रेगिस्तान खींचे, और जब आप अपने तत्व से बाहर हों तो अपने आस-पास के लोगों को भी खींचें।




अपने अनुभव लिखें। आप इसके लिए जर्नल या नैपकिन का एक टुकड़ा भी इस्तेमाल कर सकते हैं। जब आप समाप्त कर लेंगे तो अपने पर्स या बैग में रखो, और आप घर जाने के लिए एल्बम बनाते समय देख सकते हैं।

प्रत्येक गंतव्य की तस्वीरें लें, शायद प्रत्येक स्टोर भी। अपने प्रियजनों को सहज क्षणों में फोटोग्राफ करें। सबसे अच्छी तस्वीरें उन ईमानदार, सभ्य चित्र हैं और शायद ही कभी पूछे जाते हैं।

एक कविता या एक गीत का भ्रमण। Rhymes के बारे में कुछ मजेदार विचारों के लिए, क्लासिक बेवर्ली हिल्स सेना को "कैंपिंग गंतव्य जाने से पहले" देखें। आपका बेवर्ली हिल्स कैंपसाइट हंसी के साथ रोलिंग गाएगा, और अपने कुछ को प्रेरित करेगा।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?बच्चों के रूप में किस तरह का संगीत?
एक अच्छे नाई की गुणवत्ताएक अच्छे नाई की गुणवत्ता
बच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझावबच्चों के साथ खेलने के लिए गतिविधियों पर सुझाव
बच्चों के लिए शैक्षिक खेलबच्चों के लिए शैक्षिक खेल
गीत कैनरी की तीन नस्लोंगीत कैनरी की तीन नस्लों
बच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करेंबच्चों को कक्षा में सामाजिक रूप से फिट करने में कैसे मदद करें
योसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंगयोसामेट आधा गुंबद क्षेत्र कैंपिंग
बच्चों के खेल कौशलबच्चों के खेल कौशल
एक साल के लिए कला गतिविधियोंएक साल के लिए कला गतिविधियों
बच्चों के लिए भाषा क्षेत्रबच्चों के लिए भाषा क्षेत्र
» » शिविर में मजा कैसे करें
© 2022 TonMobis.com