पहाड़ के शीर्ष पर जाने के लिए। तुर्की में नेमरुट


शिक्षा इस्तांबुल से संगठित बहु दिवस का दौरा

कई तुर्की माउंट पर्यटन कंपनियों। उनके यात्रा कार्यक्रमों में नेमरुट। ये आमतौर पर इस्तांबुल में शुरू होते हैं और दौरे की अवधि के आधार पर ट्रॉय, अंकारा, कप्पाडोसिया और अन्य स्थानों पर जाते हैं। वे आम तौर पर एक सप्ताह से 18 दिनों तक जाते हैं और कम से कम $ 1,300 प्रति व्यक्ति खर्च करते हैं। आप इन पर्यटन के लेने का फैसला, तो आपको पहले विभिन्न टूर कंपनियों अनुसंधान करने के लिए क्या पाठ्यक्रम सबसे अच्छा अपनी आवश्यकताओं के अनुरूप होगा देखने के लिए की जरूरत है।

तुर्की के दक्षिण-पूर्व से अर्ध-निजी दौरा

यदि आप एक बड़े समूह में हैं, तो पूछें कि समूह छूट हैं या नहीं। आप कीमत पर बातचीत करने में सक्षम हो सकते हैं।


तुम्हारे लिए

इस्तांबुल में आने से टूर कंपनी लगभग सब कुछ संभालती है।

पहाड़ पर गर्म कपड़े पहनना सुनिश्चित करें, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि साल का क्या समय है। यद्यपि तुर्की गर्मियों में घुटने टेक रहा है, लेकिन यह निश्चित रूप से ठंडा है, खासकर यदि आप सूर्यास्त या सूर्योदय के लिए जा रहे हैं।

दक्षिण-पूर्वी तुर्की में कई पर्यटन कंपनियां पहाड़ की यात्रा पर लगभग विशेष रूप से बढ़ती हैं। Nemrut। आप एडेसा शहर में जा सकते हैं, जो पहाड़ों के पैर पर स्थित पहाड़ों के दक्षिण पूर्व में लगभग दो घंटे या कट्टा शहर है। Sanliurfa उस समय यात्रा करने के लिए आवास और स्थान प्रदान करेगा जब आप मोंटे यात्रा नहीं करेंगे। नेमरुत, लेकिन कट्टा में रहने से यह पहाड़ के बहुत करीब आता है।

एक बार जब आप रहने के लिए एक जगह चुनते हैं, तो एक टूर कंपनी के साथ जाने के लिए खोजें। आम तौर पर, आरक्षण एक दिन पहले की आवश्यकता होती है ताकि वाहन और चालक तैयार किए जा सकें। Sanliurfa Harran Nemrut Tours में एक विशेषज्ञ गाइड के साथ एक अच्छे दौरे के लिए सबसे अच्छी शर्त है। कट्टा में, आपको उन लोगों के स्वामित्व वाले दो वैन खोजने की गारंटी है जो आपको पहाड़ पर ले जाएंगे। हालांकि, अच्छी अंग्रेजी बोलने वाली मार्गदर्शिका ढूंढना मुश्किल हो सकता है।

यदि आप सूर्योदय देखना चाहते हैं, तो Sanliurfa समय पर आने के लिए मध्यरात्रि या 1:00 के आसपास छोड़ने के लिए तैयार हो। पर्वत के पैर तक पहुंचने के लिए लगभग दो घंटे लगेंगे और पहाड़ पर चढ़ने के लिए दो घंटे लगेंगे। यदि आप कट्टा में हैं, तो लगभग 2:30 या 3:00 बजे छोड़ने की उम्मीद है




यदि आप सूर्यास्त देखना चाहते हैं, तो आप दोपहर या 1:00 बजे से Sanliurfa छोड़ देंगे, हालांकि आप पहाड़ पर जाने के रूप में कुछ हितों को देखने के लिए छोड़ सकते हैं। शायद कहता इसे 2:00 बजे छोड़ देगा

लुभावनी विचारों का आनंद लें और पहाड़ के ऊपर या नीचे रोमन पुलों पर रुकने के लिए कहें।

आप निर्देशित पर्यटन से बचने के लिए चुन सकते हैं। इस मामले में, आपको पर्वत पर जाने से पहले एक कार किराए पर लेनी होगी। पहाड़ की बुरी स्थिति के कारण। पथ नेमरुत, स्वयं सेवा विधि दिल की बेहोशी के लिए नहीं है।

पहाड़ के शीर्ष तक पहुंचने में लगने वाले समय को कम करने के लिए आपको शायद कट्टा में कुछ होटलों में से एक में रहना चाहिए।

ड्राइव तक लगभग दो घंटे लगते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके पास गैस का पूरा टैंक है और कुछ बहुत सीधी और संकीर्ण सड़कों के लिए तैयार रहें।

एक बार जब आप मुख्य सड़क के शीर्ष तक पहुंच जाते हैं, तो अपनी कार को लॉज द्वारा पार्क करें।

कुटीर से, आपको शीर्ष तक पहुंचने और मूर्तियों को देखने के लिए लगभग 2 किमी चढ़ाई करना होगा। संकेत आपको सही दिशा में मार्गदर्शन करेंगे।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
तुर्की अंगोरा बिल्ली छोटी आंतों के साथ हैतुर्की अंगोरा बिल्ली छोटी आंतों के साथ है
नीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्लीनीली आंखों वाली सफेद तुर्की एंगोरा बिल्ली
शॉर्ट बालों वाली अमेरिकी लाल बिकवाला बिल्ली वैनशॉर्ट बालों वाली अमेरिकी लाल बिकवाला बिल्ली वैन
बिल्ली वैन तुर्कीबिल्ली वैन तुर्की
तुर्की की उम्र में बिल्लियोंतुर्की की उम्र में बिल्लियों
बिल्ली तुर्की के लिए एक बिल्ली का बच्चा तुर्की जाओबिल्ली तुर्की के लिए एक बिल्ली का बच्चा तुर्की जाओ
मेन कून, एक महान बिल्ली का बच्चामेन कून, एक महान बिल्ली का बच्चा
बोस्टन में अवकाश गतिविधियोंबोस्टन में अवकाश गतिविधियों
तुर्की ने पैर को अपंग कर दिया हैतुर्की ने पैर को अपंग कर दिया है
छुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना हैछुट्टी पर मेक्सिको में कैनकन में क्या करना है
» » पहाड़ के शीर्ष पर जाने के लिए। तुर्की में नेमरुट
© 2022 TonMobis.com