भरने के साथ मिनटों में भरने का तेज चेहरा मिलता है!




चेहरे की Remodelling पीस और चमकाने के लिए इस तरह के Juvederm और बोटॉक्स के रूप में भराव के साथ चेहरे फिर से करने के लिए एक नया तरीका है। यह गैर इनवेसिव, त्वरित और अपेक्षाकृत दर्दरहित है और परिणाम 18 महीने तक पिछले कर सकते हैं।

नीचे एक चेहरे के पुनर्निर्माण उपचार का विवरण है:

डॉ जेड एक ऐसे चेहरे का पुनर्विक्रय करने वाला विशेषज्ञ है जिसने कई मरीजों का चेहरा बनाया है। आज, यह पाठकों, एलिन और कैरोल के लिए काम कर रहा है। सबसे पहले, उनसे परामर्श करें और उन क्षेत्रों पर सलाह दें जिन पर काम किया जा सकता है। इसके बाद, चेहरे को मार्कर के साथ वर्णित किया गया है। Elyn के लिए, लिफ्ट करने के लिए गाल थोड़ा उदास हैं की सिफारिश की है, एक उच्च नाक पुल, एक तेज ठोड़ी और बोटॉक्स पैर और उसके jawline पर माथे और कौवा के लिए कम तनाव में किया जाना है।

डॉ। जेड एक तंत्रिका ब्लॉक का प्रशासन करते हैं जो एक दंत चिकित्सक की तरह एलिस मुंह के ऊपरी कोनों में एनेस्थेटिक के रूप में कार्य करता है। यह चेहरे पर चोट लगाना कम करता है। अनुभव के साथ, उन्होंने कम से कम दर्द के साथ इंजेक्शन की कला भी सीखी, जो दुर्भाग्य से एक वाणिज्यिक रहस्य है, जिसे मैं यहां प्रकट करने के लिए अधिकृत नहीं हूं!

फिर, जुवेडर्म वॉल्यूमा जैसे भारों के संयोजन का उपयोग करके गाल और ठोड़ी, अल्ट्रा और अल्ट्रा प्लस जैसे स्थानों में वॉल्यूम बनाने के लिए अच्छा है जो छोटे क्षेत्रों के लिए अच्छे हैं, जैसे नासोलाबियल फोल्ड, डॉ जेड शुरू होता है मूर्तिकला चेहरा एलिसन। प्रत्येक चौकस इंजेक्शन के बाद, वह मोल्ड को उस स्थिति या आकार में मोल्ड करता है और भरता है जिसे आप चाहते हैं। नतीजों को तुरंत देखा जा सकता है, खासतौर पर नाक और ठोड़ी के पुल पर, जिसने तुरंत एलीन्स को तेज बना दिया। अंत में, बोटॉक्स त्वरित शॉट्स आपके रोस्टर के पैर, माथे झुर्री और जबड़े लाइन के लिए प्रशासित होते हैं। बोटॉक्स परिणामों को दिखाने में लगभग एक महीने लगते हैं और नए लोगों के लिए लगभग चार महीने तक चलते हैं। कुछ सत्रों के बाद परिणाम लंबे समय तक चलते रहे।

कैरोल, डॉ जेड एक तेज नाक और ठोड़ी भरने के साथ और अधिक परिभाषित, उसकी jawline और eyebags को बोटॉक्स के बाद सिफारिश की। कैरोल ठोड़ी को परिभाषित करने के लिए अधिक भरने का उपयोग किया गया था और जिसने अपना चेहरा कम गोल और तेज बना दिया था। उन्होंने कैरल को एक बहुत ही अच्छी नाक आकार के साथ, बहुत ऊंची नाक आकार दिया।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
अपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओअपने चेहरे को उम्र बढ़ने के संकेत बचाओ
उसके चेहरे के साथ कुत्ते संभव स्टिंग से सूजनउसके चेहरे के साथ कुत्ते संभव स्टिंग से सूजन
मछली के चेहरे के साथ फारसी लाल टैब्बी बिल्लीमछली के चेहरे के साथ फारसी लाल टैब्बी बिल्ली
त्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचारत्वचा देखभाल के प्राकृतिक चरम के साथ Rosacea उपचार
पुरुषों के लिए Facelift सर्जरीपुरुषों के लिए Facelift सर्जरी
Botox Botox लागत बनाम लाभBotox Botox लागत बनाम लाभ
चेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीकेचेहरे कायाकल्प: एक सौंदर्य स्पा कहने के लिए कायाकल्प के तरीके
Botox प्लस safetox के लाभBotox प्लस safetox के लाभ
बोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया हैबोटॉक्स ने कॉस्मेटिक्स उद्योग में क्रांतिकारी बदलाव किया है
अपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लेंअपने चेहरे को सही तरीके से कैसे धो लें
» » भरने के साथ मिनटों में भरने का तेज चेहरा मिलता है!
© 2022 TonMobis.com