Quique

Quique या Galictis cuja मस्टेलिडाए इस प्रजाति प्राप्त करता tambiГ © n "किकी", "HurГіn", "कम HurГіn", "जिसका" "GrisГіn", "Yaguagumbe", "Cachorrinho माटो करना" के आम नाम। चिली में दो उप-प्रजातियां हैं।

CaracterГsticas

यह एक mustГ © लीडो संयंत्र नंगे पैर के साथ छोटे पूंछ plantГgrado के साथ शरीर लंबाई, lГquido fГ © Tido उत्पादन गुदा के आसपास glГЎndulas के साथ है। यह काले रंग के साथ मिश्रित एक गहरा भूरा रंग है। काले रंग के निचले भाग, पैर और नाक। इसके अलावा, इसकी सामान्य सफेद पट्टी जो गर्दन तक सिर को पार करती है।

DistribuciГіn

Coquimbo (डब्ल्यू) Aysà © एन (XI), समुद्र स्तर से 3,800 मीटर तक। ऊंचाई की




BiologГa

यह मैदानों, semipantanosas जोनों का एक निवासी है और पानी धाराओं के आसपास में टूट गया है। वे उत्कृष्ट खुदाई कर रहे हैं - वे लगभग चार मीटर लंबी दीर्घाओं का निर्माण करते हैं, हालांकि परिचित गैलरी बहुत अधिक हो सकती हैं। दीर्घाओं का प्रवेश क्लिलास, झाड़ियों या यहां तक ​​कि बाड़ के नीचे भी स्थित है।

Quique एक monogymo पशु है। Г में © महिला उत्साह मना के छोटे, लेकिन अगर Г © स्टेशन estГЎ तैयार नहीं है, तो आप उसे प्रेमी के खिलाफ जमकर लड़ने और मौत का कारण बन सकता है। गर्भावस्था लगभग दो महीने तक चलती है, जिसके बाद वे 2 से 5 पिल्लों के बीच पैदा होते हैं। reciГ © n इस बार पुरुष उसकी महिला भोजन और crГas के लिए मांद की ओर जाता है के दौरान एक नरम सब्जी-घोंसले में नग्न ciegos.La crГas महिला जमा पैदा होते हैं। दूध पिलाने के बाद, दो तरह की quiques अपने बच्चों को खिलाने के लिए तीव्रता से शिकार करते हैं। यह वह समय है जब quiques भयंकर हैं, तो कह रहा है कि "quique की तरह बनें" बनाया गया था जब कोई बहुत आक्रामक है।

पिल्ले अपने माता-पिता के साथ अपनी दीर्घाओं में रहने और एक साथ शिकार करने के साथ रहते हैं। Quiques का एक परिवार एक पंक्ति में चलता है, अंत में पिता के साथ, मध्य में युवा और अंत में मादा। गर्मी की नई अवधि से पहले, पिता घर के बड़े बच्चों को निकाल देता है। Quiques महान शिकारियों और असाधारण भयंकरता के हैं।

यह सभी प्रकार के कृन्तकों पर हमला करता है, इसलिए वे खेतों में कीट नियंत्रकों के रूप में मूल्यवान हैं। यह क्षेत्र के चूहों की दीर्घाओं में अपने विस्तारित शरीर के साथ पेश किया जाता है, जो युवाओं को भस्म करता है - वही खरगोशों और खरगोशों के साथ होता है। हमले के मोती, मेंढक, और यहां तक ​​कि सांप भी। यह स्थलीय पक्षियों जैसे कि पार्ट्रिज, बटेर, क्लेटेह्यू और becaci nas शिकार करता है। यह पक्षी घोंसले में अंडे को भी वंचित करता है। वे जानवर हैं जो विशेष रूप से रात में अपने छापे करते हैं। साथ ही जब वे हमला करते हैं तो वे बहुत भयंकर होते हैं, वे भी playful हैं और यहां तक ​​कि tamed भी कर सकते हैं। यह एक असाधारण चालाक जानवर है। मैन अपनाई है saГ जल्दी से खरगोश, खरगोश और चूहों के त्रस्त कम हो जाती है, क्योंकि उनके presen सीआईए के साथ एक ±, एक बड़ी गलती कर रही है।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
PudгєPudгє
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
समुद्री चूहासमुद्री चूहा
ChingueChingue
तुकू तुकू डी अटाकामातुकू तुकू डी अटाकामा
TunducoTunduco
GuanacoGuanaco
DeguDegu
CulpeoCulpeo
Murcielgў कोलोराडोMurcielgў कोलोराडो
» » Quique
© 2022 TonMobis.com