Chingue

Chingue या Conepatus Chinga मस्टेलिडाए इस प्रजाति प्राप्त करता tambiГ © n निम्नलिखित आम नाम: "Chifle", "ChiГ ± मैं", "ChiГ ± ke", "एरियस", "Anatuya" "डेक", "Dakama" " ज़ोरिनो "," ज़ोरिलो "।

CaracterГsticas

यह एक सरसों वाला एक लंबा और पतला शरीर है जो एक रंगीन पूंछ में लंबे, ब्रिस्टली माने के साथ समाप्त होता है। cerdas- नुकीले थूथन नाक और नग्न छोटे, मोटी छोटी और redondas- कान छोटे और बालों पैर, ± uГ तक hunched और नहीं retrГЎctiles साथ। इसमें दो अत्यधिक विकसित गुदा ग्रंथियां हैं जो इसके तरल, काल्पनिक चरित्र का उत्पादन करती हैं। लंबे और घने फर के। पीठ और सिर पर काला रंग। दोनों तरफ एक सफेद बैंड सिर में शामिल हो जाता है और पूंछ से पहले तक शरीर की यात्रा करता है। पूंछ के बाल काला के साथ सफेद हैं।

DistribuciГіn

Coquimbo (चतुर्थ) Chiloé (एक्स), समुद्र स्तर से 2,500 मीटर तक। ऊंचाई का




BiologГa

जमीन पर पाउंड, पेड़, झाड़ियों और विशेष रूप से ढीली मिट्टी के साथ रहते हैं। PequeГ अपनी गुफा, जिसका 2 और 3 मीटर के बीच varГa गहराई एक cГЎmara में समाप्त होता है इन गुफाओं में से कुछ 7 मीटर तक टूट तक पहुंच सकता है में कावा के रूप में ±।

उत्साह की अवधि शुरुआती वसंत प्रतीत होती है, जहां यह जोड़े प्रेमिका का अनुष्ठान करता है। गर्भावस्था 9 सप्ताह तक कम या कम रहता है जिसके बाद 3 से 7 पिल्ले पैदा होते हैं। पिल्ले माता-पिता के साथ रहते हैं और उन्हें बाद में चलने वाले की पूंछ को छूने वाले स्नैउट के साथ एक पंक्ति में चलते देखा गया है। यह मुख्य रूप से रात्रिभोज प्रजाति है लेकिन कभी-कभी दिन के दौरान बाहर निकलती है। उनकी alimentaciГіn विविध है और estГЎ कीड़ों के होते हैं, araГ ± के रूप में, बिच्छू, cienpiГ © रों, केंचुआ, pequeГ ± ओएस मूषक, जमीन पक्षियों (मुर्गियों और अंडे), टोड और बल्ब कि unearths और के लिए अपनी मांद में जमा करता है सर्दी

सर्दी के दौरान अपने पैर की प्रवेश द्वार बंद कर देता है। अगर हमला किया जाता है, तो यह जल्दी से बदल जाता है, इसकी पूंछ उठाता है और इसके गुदा ग्रंथियों के तरल तरल पदार्थ के उद्देश्य से फेंकता है। यह तरल आंखों को परेशान करता है और मांस या त्वचा के कपड़ों को कस्तूरी की अप्रिय गंध के साथ penetrates। Chingues famous- भी कुत्तों बना दिया है की यह रक्षा, उनमें से एक सुरक्षित दूरी पर रखा जाता है के बाद से गंध कई सौ मीटर के लिए फैली हुई है। Cougars और शिकार शिकार पक्षियों चिड़ियाघर।

संबद्ध

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बिल्ली montg © एसबिल्ली montg © एस
कोलो कोलोकोलो कोलो
TunducoTunduco
GuanacoGuanaco
DeguDegu
पिशाचपिशाच
Murcielgў कोलोराडोMurcielgў कोलोराडो
मोनिटो डेल मोंटेमोनिटो डेल मोंटे
LlacaLlaca
कांटों का चूहाकांटों का चूहा
© 2022 TonMobis.com