एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ




कर्लिंग उपकरण का उपयोग उन सभी लोगों द्वारा किया गया है जिनके पास सीधे या पतले बाल हैं। यद्यपि शैलियों में सीधे और घुंघराले बालों के बीच उतार-चढ़ाव हुआ है, लेकिन महिलाएं आमतौर पर घुंघराले बालों वाली महिलाओं के साथ सीधे सींग वाले पुरुषों के साथ सही होती हैं। बालों की लहर बनाने के लिए कर्लर, कर्लर और अन्य विधियां सीधे लोहे के अपने समकक्षों की तुलना में लंबे समय तक अस्तित्व में हैं। भापों को भाप या गर्म रोलर्स, गर्म लोहे का उपयोग करके अस्थायी रूप से हासिल किया जा सकता है या आप स्थिर होने के लिए आमतौर पर संकेतित स्थिर होने के लिए एक अधिक टिकाऊ घुंघराले सिर प्राप्त कर सकते हैं।

स्थायी, जैसा कि नाम से पता चलता है, स्थायी हैं क्योंकि रसायनों को आपके बालों के लूप को बदलने की प्रक्रिया में उपयोग किया जाता है। आपको अपने नियमित पैटर्न पर लौटने के लिए एक नए बाल विकास की प्रतीक्षा करनी है। इस प्रक्रिया को करने से पहले ध्यान से चुनें, और कुछ हद तक रासायनिक उत्पादों को याद रखें, अपने बालों को नुकसान पहुंचाएं। मैं खुद को चीजों को करने की बजाय इस उत्पाद के लिए एक मान्यता प्राप्त सैलून जाने की सलाह देता हूं। याद रखें कि एक स्थायी अवसर के बाद यदि आप एक विशेष अवसर के लिए अप-डू करना चाहते हैं तो आपके पास सीधे बाल हो सकते हैं, जो बहुत कठिन और समय लेने वाला होगा। अच्छी बात यह है कि भले ही आप घुटने वाले या घुंघराले बालों का ख्याल रखते हैं जो मुक्त धोने और जाते हैं, जो सामान्य रूप से नियंत्रित होने का समय कम कर देता है।

मैं आपके कर्ल के सिर को पाने के लिए शायद सबसे आसान तरीका कर्ल कर सकता हूं। इसमें पूरे सिर के लिए कर्लर्स का उपयोग घुमावदार या इच्छित भाग है और आवश्यक समय के लिए छोड़ दिया जाता है। मध्यम और लंबे बालों में छोटे बाल और बड़े रोलर्स में छोटे रोलर्स का प्रयोग करें। उन्हें बाहर ले जाओ और जाओ। पूरे दिन कर्ल रखने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप अभी भी कर्लर में रहते हुए उत्पाद के साथ स्प्रे करें और धीरे-धीरे केवल अपनी उंगली को कंघी करें।

फेरी सबसे अच्छा नियंत्रण देते हैं कि वे कहां और कितना गुस्सा करना चाहते हैं। इसके अलावा, यदि आप crimping या सर्पिल कर्ल या कल्पना की नवीनतम शैलियों जैसे रुझानों को बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं तो आप एक विशेष सहायक प्राप्त कर सकते हैं। आप विभिन्न प्रकार के बाल क्लिप भी प्राप्त कर सकते हैं। चूंकि पुराने, सिरेमिक क्रोम और सोना लोहा, ज़ाहिर है, नवीनतम तकनीक में अक्सर उपयोग किया जाता है। यदि आप कभी-कभी क्रोम बालों को घुमाते हैं तो यह ठीक होना चाहिए। लेकिन यदि आपके मोटे या मोटे बाल हैं तो आप सोने को पसंद कर सकते हैं, क्योंकि वे उच्च तापमान तक पहुंच सकते हैं। लेकिन मेरा सुझाव है कि आप नए सिरेमिक कर्लिंग लोहे के साथ जाएं। अब उनके पास बहुत ही उचित कीमत है और बालों के लिए बहुत कम हानिकारक हैं। सिरेमिक अधिक समान रूप से गर्म होता है और बालों के लिए नरम होता है, जो प्राकृतिक नमी को बचाने में मदद करता है। यह उज्ज्वल बालों में भी परिणाम देता है क्योंकि यह बेहतर तरीके से फिसल जाता है।

कर्लरों में विचार करने के लिए कुछ चीजें:

- एक इलेक्ट्रिक केबल के साथ एक कर्लिंग लोहा खरीदें जो स्पिन करता है। उलझन में मत जाओ और आपका काम बहुत तेज़ होगा।

- रिचार्जेबल बैटरी के साथ फेरी न केवल यात्रा के लिए, बल्कि घर पर भी बढ़िया है।

- एक प्रतिरोधी कवर के साथ एक कर्लिंग लोहे का प्रयास करें जो गर्मी प्रतिरोधी है। मैंने सोचा कि यह खत्म होने के बाद मेरा लौह सही करने के लिए एक अच्छी जगह थी, भले ही यह अभी भी गर्म है और आपको चिंता करने की ज़रूरत नहीं है
मेरे बच्चे या मैं उसे छूता हूं।

- यदि आपके पास फ्रिंज के साथ मध्यम लंबाई के बाल हैं, तो विभिन्न आकारों के कम से कम 2 अनुलग्नकों के साथ एक कर्लर खरीदें। सबसे छोटे बाल के लिए सबसे छोटी बैरल और पीछे और किनारों पर सबसे बड़ा बैरल का प्रयोग करें। केवल एक छोटी कर्लिंग बैरल के साथ जो हमेशा के लिए ले जाएगा।

सुझाव

- यदि आप स्थायी हैं तो आपको अपने बालों को अच्छी तरह से हाइड्रेटेड रखने की आवश्यकता है। प्रत्येक बार शैम्पू में एक कंडीशनर का उपयोग करें और यहां तक ​​कि छोड़ने की स्थिति भी एक अच्छा विचार है, क्योंकि घुंघराले बाल शुष्क हो जाते हैं। सप्ताह में कम से कम एक बार गहरी कंडीशनर या कंडीशनिंग मास्क का प्रयोग करें।

- हमेशा curlers सूखे और साफ का उपयोग करें। गीले बालों पर गर्म कर्ल छल्ली खोलता है और प्रांतस्था को नुकसान पहुंचाता है।

- लगभग 10 सेकंड के लिए कर्लिंग लोहा पकड़ो, या अनुशंसित और ध्यान से हटा दें। बाद में अपने बालों को कंघी न करें, लेकिन इसे ढीला करने के लिए बस अपनी अंगुलियों का उपयोग करें।

- मुलायम तरंगों का सिर पाने का एक प्राकृतिक तरीका है जब यह गीला होता है और इसे पूरी तरह से सूखने देता है। या जब आप सूखे होते हैं और रात में केवल ब्राइड छोड़ देते हैं तो आप अपने बालों को बांध सकते हैं। अपनी उंगलियों के साथ धीरे-धीरे ब्राइड और कंघी पूर्ववत करें - सुंदर तरंगें।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
बाल retexturing (कर्ल सुधार)बाल retexturing (कर्ल सुधार)
ठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से मेंठीक के लिए कदम - ची प्लेट के साथ अपने देखो गुस्से में
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
बालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछबालों को सीधा करने के तरीके के बारे में सब कुछ
फ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करेंफ्लैट लौह बालों के नुकसान के उपयोग को कम करें
घुंघराले बाल सीधे करने का वह मानेघुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
स्टाइल युक्तियाँस्टाइल युक्तियाँ
» » एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
© 2022 TonMobis.com