घुंघराले बाल सीधे करने का वह माने




मेज के पुराने दिनों में महिलाओं ने सभी प्रकार की विभिन्न चीजों की कोशिश की, जिसमें अच्छे पुराने कपड़े वाले लोहे के बाल कपड़े को सीधे बाल दिखने के लिए अपनाना शामिल था। बेशक तीव्र गर्मी और भाप मिठाई दांत के लिए सबसे अच्छा याद कर रहे थे और यह नुकसान आम तौर पर बालों के कारण होता है जो हल करना मुश्किल था।

बालों की देखभाल के इस आधुनिक क्षेत्र में अब यह मामला नहीं है। ऐसे उत्पाद और बाल स्टाइल उपकरण आज उपलब्ध हैं जो पिछले वर्षों के प्रस्तावों के नुकसान के बिना घुंघराले बालों को और भी सीधे कर सकते हैं।

यदि आपके बाल बहुत घुंघराले हैं तो इसमें थोड़ा समय और प्रयास लगेगा। यह वास्तव में कुछ नहीं है जो आप जल्दी कर रहे हैं, लेकिन जब आप इसमें बेहतर हो जाए तो इसमें कम समय लगेगा। प्रक्रिया को बेहतर तरीके से काम करने के लिए ये कदम हैं।

पहला कदम शैम्पू और सूखेपन और क्षति के खिलाफ सुरक्षा के लिए अपने बालों को एक गहरी कंडीशनर के साथ हालत करना है। अपने बालों को सूखने के लिए एक तौलिया का प्रयोग करें और फिर एक सीधी जेल लागू करें जो प्रक्रिया के दौरान बालों को तैयार करेगी। हेयर ड्रायर रिकॉर्ड करने से पहले, अपने बालों को आंशिक रूप से शुष्क कर दें।

जब आप सिर के ताज पर बालों के पहले हिस्सों को कम किए बिना पिन शुरू करने के लिए तैयार होते हैं। अपने बालों के एक हिस्से को एक ही समय में सीधे और सूखने के एक छोटे से हिस्से को खींचने के लिए एक फ्लैट स्पुतुला या गोल ब्रश का उपयोग करना। बाल तक पूरी तरह से सूखा होने तक अनुभाग द्वारा कार्य अनुभाग। अब बाल अंतिम सीधी प्रक्रिया के लिए तैयार है।

इस चरण के लिए आपको जिस डिज़ाइन टूल की आवश्यकता होगी वह बालों के सीढ़ी है, अधिमानतः एक प्रकार का सिरेमिक और आयनिक चांदी टूमलाइन जो बालों को नुकसान पहुंचाने से बचाने के लिए गर्मी भी प्रदान करता है। ये विभिन्न चौड़ाई में उपलब्ध हैं, लेकिन शुरुआत के लिए 1.5 इंच का मॉडल अच्छी तरह से काम करता है। यह आपको बड़े मॉडल का अधिक नियंत्रण देता है और इसलिए अधिक बाल सतह और फिर एक छोटा सा आकार काम करता है।

एक अच्छे लोहे में अलग-अलग तापमान स्तर भी होंगे जो आपको अपने विशेष बालों के प्रकार के लिए आवश्यक गर्मी को अनुकूलित करने की अनुमति देते हैं। मोटा, मोटा, और घुमावदार बाल जितना अधिक तापमान होना चाहिए। बेशक, इसका मतलब यह नहीं है कि आपका मूल्य अधिक हो, क्योंकि गर्मी बहुत अधिक होने पर यह आपके बालों को गंभीर रूप से नुकसान पहुंचा सकती है। प्रयोग करें और कम मूल्य और आपके काम के तरीके से शुरू करें जब तक कि आप जो परिणाम ढूंढ रहे हों उसे प्राप्त न करें।

मुझे याद है कि आपके बालों को सफलतापूर्वक सीधा करने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा एक अच्छी तैयारी है। यह आपको चिकनी, फ्रिज बाल देगा जो आप चाहते हैं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
बाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकोंबाल देखभाल के लिए वायु सुखाने के तरीकों
प्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखेंप्रदर्शनी का दौरा करने के बाद बालों को कैसे बनाए रखें
अपने बालों को सुरक्षित रखेंअपने बालों को सुरक्षित रखें
एक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौतीएक अमीर देखो के साथ छोटे बाल कटौती
एक सीधा आदमी की पसंदएक सीधा आदमी की पसंद
एक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँएक कर्ल सिर खोजने के लिए युक्तियाँ
ग्रे बालों की देखभाल कैसे करेंग्रे बालों की देखभाल कैसे करें
बाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या हैबाल के लिए सबसे अच्छा बाल straightener क्या है
शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101शुरुआती के लिए बाल उपकरण: फ्लैट लोहा 101
ची बाल लोहाची बाल लोहा
» » घुंघराले बाल सीधे करने का वह माने
© 2022 TonMobis.com