मेरा हम्सटर कैसे ढूंढें

मेरा हम्सटर कैसे ढूंढें

कृंतक hamstersón सुंदर और पूजा . एक जानवर की देखभाल करने के लिए बच्चों और युवाओं को सिखाने के लिए एकदम सही कृत्रिम पशु। ज्यादातर मामलों में, वे एक पिंजरे में रहते हैं, लेकिन कभी कभी दरवाजा या तो बंद कर दिया या जानवरों कुछ स्वतंत्रता देते हैं, इसलिए तुलना में यह अधिक वह करना चाहिए पता लगाने के लिए पसंद करते हैं, dueñosón और चलो देखते हैं . इसी कारण से, animales.sitio2.xyz में हम कुछ सुझाव प्रदान करते हैं अपने हम्सटर कैसे खोजें आसानी से।

सकारात्मक सोचो। अन्य अनुमानित जानवरों के स्रोत पर, हम्सटर घर में कहीं भी, संभवतः छुपा होगा। इसलिए, हमें उसे खोजने में सक्षम होने के लिए चौकस होना चाहिए।

  • छोटे españlos में देखना शुरू करें चाल के बीच में सोफे और armários के छेद में, बिस्तर के नीचे, अपने घर के खुले। जब वे भागते हैं तो रसोईघर हैम्स्टर के पसंदीदा स्थानों में से एक है: गर्म और भोजन। सबसे ज्यादा पूछा जा सकता है?

  • रखना चौकस कान . अपने रास्ते में सबकुछ कुचलने से अपने हम्सटर को सुनना संभव है, और आप इसे अपने पिंजरे में वापस ले जा सकते हैं।

  • पिंजरे में कुछ खाना छोड़ दो, दरवाजा खुला और चौकस रखें। निश्चित रूप से वह भूखे होने पर वापस आ जाएगा।




  • यदि इनमें से कोई भी काम नहीं करता है, तो एक चाल है जिसका आप उपयोग कर सकते हैं। प्रत्येक कमरे में, अपना कुछ रखें भोजन सामान्य, या कुछ आकर्षक, बिस्कुट crumbs, पनीर के टुकड़े, आदि की तरह। एक स्पष्ट रूप से कोने में और सभी कमरों के दरवाजे बंद करें। रहो रहो। आपका हम्सटर उस स्थान पर होगा जहां खाद्य समूहों को कम किया गया है या खाया गया है।

  • पशु ले जा सकते हैं कुछ दिन पीड़ा प्रकट करने के लिए। इन युक्तियों को लागू करें और निश्चित रूप से आप इसे ढूंढ लेंगे और इसे सहेज लेंगे।

  • यह आलेख पूरी तरह से जानकारीपूर्ण है, animales.sitio2.xyz में हमारे पास किसी पशु चिकित्सा उपचार को निर्धारित करने या किसी प्रकार का निदान करने की क्षमता नहीं है। यदि आप किसी भी प्रकार की हालत और बुरी स्थिति में हैं तो हम आपको अपने पालतू पशु चिकित्सक को लेने के लिए आमंत्रित करते हैं।

    यदि आप इसी तरह के अधिक लेख पढ़ना चाहते हैं मेरा हम्सटर कैसे ढूंढें हम अनुशंसा करते हैं कि आप हमारी श्रेणी में प्रवेश करें अन्य पालतू जानवर.

  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    हैम्स्टर प्रकारहैम्स्टर प्रकार
    अपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ देंअपने नायक को किसी की देखभाल में छोड़ दें
    मेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करेंमेरे गर्भवती हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर की देखभाल कैसे करेंएक हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    रूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करेंरूसी हम्सटर की देखभाल कैसे करें
    एक हम्सटर कैसे चुनेंएक हम्सटर कैसे चुनें
    एक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप मेंएक हम्सटर के लिए एक अभ्यास के रूप में
    क्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजायक्योंकि एक gerbillinaecommons होने के कारण। एक हम्सटर के बजाय
    हम्सटर पिंजरे को कैसे साफ करेंहम्सटर पिंजरे को कैसे साफ करें
    कैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहींकैसे पता चलेगा कि मेरा हम्सटर गर्भवती है या नहीं
    » » मेरा हम्सटर कैसे ढूंढें
    © 2022 TonMobis.com