मेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटो

मेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव तस्वीरें
सीसी छवि: व्याचेस्लाव बोंडारुक

मेरा सेल फोन पालतू अनुप्रयोगों से भरा है। मैं अपनी बिल्ली से प्यार करता हूँ, क्योंकि यह है मेरे जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा. इसके लिए, मैं सबसे मनोरंजक और उपयोगी अनुप्रयोग डाउनलोड करने के लिए हमेशा इंटरनेट सर्फ करता हूं . और उसी लाइन पर , आज मैं ट्रैक्टिव फोटो नामक एप्लिकेशन साझा करता हूं। यह एक पालतूमात्र सोशल नेटवर्क है, जहां आप अपने छोटे बच्चों की सबसे अच्छी तस्वीरें साझा कर सकते हैं।

ट्रैक्टिव तस्वीरें उपयोग करने के लिए बहुत आसान है और सबसे अच्छा है , आप दुनिया को दिखा सकते हैं कि आपके पालतू जानवर कितने सुंदर और सुंदर हैं। लेकिन केवल इतना ही नहीं, आपको अन्य मालिकों, उनकी तस्वीरों और यहां तक ​​कि सप्ताह के सर्वश्रेष्ठ के लिए वोट भी मिलना है। आपको बस अपने व्यक्तिगत डेटा के साथ एक खाता बनाना है और यही वह है, आप अपनी इच्छित तस्वीरों को अपलोड करना शुरू कर सकते हैं।

के माध्यम से छवि: ट्रैक्टिव तस्वीरें

लेकिन अधिकांश अनुप्रयोगों की तरह, इसका नकारात्मक अंक होता है। उदाहरण के लिए, यह पूरी तरह से अंग्रेजी में है . इसलिए यदि आप इस मामले को संभाल नहीं पाते हैं, तो आप खुद को बहुत जटिल बनाने जा रहे हैं, क्योंकि संकेतों को समझना मुश्किल है। हालांकि सबकुछ समझना आसान है, आपको इस कार्यक्रम का उपयोग करने के लिए एक बुनियादी अंग्रेजी की आवश्यकता है। और दूसरी तरफ, नेटवर्क पर अपलोड की गई तस्वीरों को प्राप्त करने के लिए खाता प्राप्त करना थोड़ा कठिन है। हालांकि, थोड़ा धैर्य के साथ, आप उन सभी लाभों का आनंद लेंगे जो यह नया एप्लिकेशन आपको प्रदान करता है।




के माध्यम से छवि: ट्रैक्टिव तस्वीरें

जैसा कि आप देख सकते हैं, आवेदन की शुरुआत में आपको उपयोगकर्ताओं द्वारा सबसे अधिक वोट वाली तस्वीरें मिलेंगी। और आप प्रत्येक के नामों और वोटों की संख्या भी जान सकते हैं। यदि आपको पालतू जानवर पसंद है, तो आप इसकी छवि पर क्लिक कर सकते हैं और आप इसका उपयोग करेंगे मालिक की प्रोफाइल के लिए।. वास्तव में, यह इतना चंचल और मनोरंजक है, कि आप नेटवर्क में सबसे खतरनाक कुत्तों और बिल्लियों की प्रोफाइल पर जाकर पूरी दोपहर व्यतीत कर सकते हैं।

अंत में, मैं आपको ट्रैक्टिव तस्वीरें डाउनलोड करने की सलाह देता हूं। सबसे ऊपर, अगर आप फोटोग्राफी के प्रेमी हैं और आप यह दिखाने के लिए प्यार करते हैं कि आपका पालतू कितना सुंदर है। याद रखें कि घरेलू सामानों के लिए यह एक विशेष सोशल नेटवर्क है। आगे बढ़ें और इसे डाउनलोड करें , इसके अलावा, यह बहुत कम वजन और कभी चिपक जाती है।

फोटो अपलोड करने के लिए आपको यह प्रोग्राम कैसा लगा?

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँकुत्तों को चित्रित करने के लिए 10 युक्तियाँ
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
इस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएंइस जीपीएस के साथ अपने कुत्ते को न खोएं
हम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffleहम mimento #mimentogudog की एक ध्रुवीय फोटो किट raffle
चिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैंचिली लोग पालतू जानवरों के लिए दिलचस्प आवेदन विकसित करते हैं
मैंने कहा, मेयो!मैंने कहा, मेयो!
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
बार्सिलोना में पालतू चित्रबार्सिलोना में पालतू चित्र
Instagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवरInstagram में 10 सबसे प्रसिद्ध पालतू जानवर
सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 1सर्वश्रेष्ठ होस्टलॉगॉग हाउस पर जाएं और प्यारे लोगों की देखभाल करें! भाग 1
» » मेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटो
© 2022 TonMobis.com