पेट्रोमीटर, एक ऐप जो आपके कुत्ते के चलने का आयोजन करता है

पेट्रोमीटर, एक ऐप जो आपके कुत्ते के चलने का आयोजन करता है
छवि के माध्यम से: नहर Mascotas

चलने हमारे पालतू जानवरों के दैनिक जीवन में एक मौलिक गतिविधि है, यह उन्हें तनाव से मुक्त करता है, उन्हें व्यायाम करता है और उन्हें अन्य लोगों और जानवरों के साथ बातचीत करने में मदद करता है . हालांकि, काम, स्कूल या अन्य व्यक्तिगत परियोजनाएं हमें भूल जाती हैं कि हमें अपने पालतू जानवरों को फिर से बनाना होगा। पुराण को समझ लिया गया और इसलिए लॉन्च किया गया पेट्रोमीटर, ए मोबाइल एप्लिकेशन जो हमें अपने कुत्तों की सवारी निर्धारित करने की अनुमति देता है . सच्चाई यह है कि मेरे लिए, इस ऐप ने मेरी जिंदगी बचाई और मुझे अपने कुत्तों के दिनचर्या को व्यवस्थित करने में बहुत मदद की, खासकर क्योंकि उनमें से एक औसत वजन से ऊपर था।

ऐप का उपयोग करना काफी आसान है, हालांकि यह अंग्रेजी में है, और आईओएस और एंड्रॉइड के लिए काम करता है। इसे डाउनलोड करने के बाद, आपको अपने पालतू जानवर के नाम और फोटो के साथ एक उपयोगकर्ता बनाना होगा और यही वह है! अब आप इस एप्लिकेशन के सभी लाभों का आनंद लेना शुरू कर सकते हैं . इसके लिए धन्यवाद, आप Google मानचित्र के माध्यम से अपने कुत्ते की यात्रा की दूरी, समय और मार्गों को माप सकते हैं (आप छह प्रोफाइल जोड़ सकते हैं!)। इसके अलावा आप अलार्म शामिल कर सकते हैं जो आपको चेतावनी देते हैं कि आपके छोटे बच्चों को चलने के लिए जाना चाहिए, इसलिए, आपके लिए भूलना असंभव होगा। आप उन्हें अन्य गतिविधियों के लिए भी प्रोग्राम कर सकते हैं जैसे पशु चिकित्सक, भोजन आदि। अब, यदि आपके पालतू जानवरों में से अधिक वजन अधिक है और आपको इस स्थिति से निपटने की ज़रूरत है, तो पेट्रोमीटर आदर्श समाधान है क्योंकि यह मापने के अलावा कि आपके पालतू जानवरों ने कितना अभ्यास किया है, यह उनके लिए आदर्श अभ्यास की सिफारिश करता है। और यदि आप सोशल नेटवर्क के प्रेमी हैं, तो मैं आपको बताता हूं कि पेट्रोमीटर आपको फेसबुक पर अपने कुत्तों के साथ चलने की दिनचर्या साझा करने की अनुमति देता है।




के माध्यम से छवि: Appszomm

जैसा कि आप देख सकते हैं, यह ऐप हमारे व्यवस्थित करने के लिए बहुत उपयोगी है चलने के समय और दिनचर्या. इसने व्यक्तिगत रूप से मुझे बहुत मदद की, क्योंकि क्योंकि मैं कई दैनिक गतिविधियां करता हूं, मैं कुछ चीजों को भूल जाता हूं। उस स्थिति में, आपके दैनिक कार्यों को व्यवस्थित करने वाले एप्लिकेशन से बेहतर क्या है? दूसरी तरफ, मुझे लगता है कि यह महत्वपूर्ण है हम मनोरंजन के बारे में जागरूकता उत्पन्न करते हैं जो हमारे पालतू जानवरों के पास होना चाहिए . खैर, यह पर्याप्त नहीं है कि उनके पास दौड़ने की जगह है। वे, हमारे जैसे, बाहर जाने, नए अनुभवों को पूरा करने, अन्य कुत्तों के साथ खेलने की जरूरत है और जानते हैं कि हमारे घरों से परे एक दुनिया है . इसलिए यदि आप अभी भी अपने पालतू जानवरों की सैर की योजना नहीं बनाते हैं तो मैं आपको इस ऐप को डाउनलोड करने और अभी से शुरू करने के लिए आमंत्रित करता हूं।

सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

संबद्ध
कुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँकुत्तों में आसन्न जीवन शैली से बचने के लिए युक्तियाँ
खोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढनाखोए कुत्तों को खोजने के लिए ऐप्स: रोवर ढूंढना
यह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगायह सोशल नेटवर्क आपको कुत्तों के लिए अपने प्यार को मुक्त करने की अनुमति देगा
कुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशनकुत्तों के लिए मोबाइल एप्लिकेशन
कुत्तों के लिए योग - अभ्यास और सुझावकुत्तों के लिए योग - अभ्यास और सुझाव
ऐप से मिलें "पालतू प्रशिक्षण"ऐप से मिलें "पालतू प्रशिक्षण"
ऐप `पालतू प्रशिक्षण` से मिलेंऐप `पालतू प्रशिक्षण` से मिलें
पालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदनपालतू फ्रिस्ट सहायता, आपके पालतू जानवर के दुर्घटना से पहले कार्य करने वाला पहला आवेदन
मेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटोमेरा पसंदीदा पालतू ऐप: ट्रैक्टिव फोटो
पालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता हैपालतू अनुप्रयोग: अपतटीय पता है
» » पेट्रोमीटर, एक ऐप जो आपके कुत्ते के चलने का आयोजन करता है
© 2022 TonMobis.com